व्यापार

अधिक कनाडाई अग्निशामक जहाज ऑस्ट्रेलिया के जंगल में आग लगाने के लिए बाहर निकलते हैं सीबीसी न्यूज

कनाडा भर से अधिक अग्निशामक ऑस्ट्रेलिया के रास्ते में कनाडा के उन लोगों की मदद करने के लिए हैं जो पहले से ही नीचे हैं, विनाशकारी जंगली जानवरों से जूझ रहे हैं, जो मारे गए हैं 780 लोगों और 1 को नष्ट कर दिया, (****************************) पिछले कुछ महीनों में घरों में

जंगल की आग को मार डाला 10 लोगों और नष्ट कर दिया 1, पिछले कुछ महीनों में ऑस्ट्रेलिया में ******************* (ब्रेट हेमिंग्स / गेटी इमेजेज)

फायरफाइटर्स कनाडा से पूरे ऑस्ट्रेलिया में जाने वाले लोगों के लिए उनके रास्ते पहले से ही मौजूद हैं, जिससे देश के जंगलों को तबाह करने में मदद मिलती है।

स्टीफन ट्यूल, कनाडाई इंटरगेंसी फॉरेस्ट फायर सेंटर के ड्यूटी ऑफिसर ने कहा, बाद में सप्ताह में बाहर उड़ जाएगा।

क्वींसलैंड और न्यू साउथ वेल्स में तैनात कनाडाई वन्यजीव विशेषज्ञों की टुकड़ी पहुंच जाएगी 87 जनवरी 4 तक, उन्होंने कहा।

यह पहली बार है जब कनाडा ने ऑस्ट्रेलिया को अग्निशमन भेजने के लिए एक समन्वित प्रयास किया है, हालांकि डाउन अंडर के चालक दल यहां आए हैं। ब्रिटिश कोलंबिया को व्यापक वाइल्डफायर 2017 और 780, ट्यूल ने कहा।

कनाडाई दल ईसा पूर्व, अलबर्टा, सस्केचेवान, मैनिटोबा, ओन्टारियो, क्यू के स्वयंसेवकों से बना है। ईबे, न्यूफाउंडलैंड और लैब्राडोर, युकोन और पार्क्स कनाडा।

कनाडाई अग्निशामक ऑस्ट्रेलिया में लगभग छह सप्ताह पहले बिताएंगे घर लौटना। (एपी / डैरेन पैटेमैन के माध्यम से AAP चित्र)
(

ऑस्ट्रेलियाई जंगल की आग को मार डाला 10 लोगों और नष्ट कर दिया 1, पिछले कुछ महीनों में देश भर के घरों में लॉजिस्टिक्स और एविएशन मैनेजमेंट, ट्यूल ने कहा।

कई कनाडाई पहले से ही अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्षों से परिचित हैं, उन्होंने कहा।

“यह पुराने घर वापसी सप्ताह की तरह है,” उन्होंने कहा।

“वे वहां नीचे हैं और वे कहते हैं, ‘अरे, हमने ब्रिटिश कोलंबिया में 2018, और’ वे एक दूसरे को जानते हैं। उनके पास वे संपर्क और रिश्ते हैं। “

कनाडा के अग्निशामक ऑस्ट्रेलिया में लगभग छह सप्ताह बिताएंगे।

कनाडा स्वयंसेवकों के रूप में लंबे समय तक चालक दल भेजना जारी रखेगा। पाया जा सकता है और ऑस्ट्रेलिया मदद मांगना जारी रखता है, टुल्ले ने कहा।

“हमारे लोग, उनके लिए कुदोस, खड़े होकर कह रहे हैं आईएनजी, ‘हाँ, तुम जानते हो क्या, वे हमारे लिए यहाँ हैं और हम उनके लिए यहाँ रहना चाहते हैं।’ “

Related Articles

Close