अनुष्का के बाद सोनम, सोनम के बाद दीपिका राचाएगी शादी……

जहां एक तरफ सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं, वहीं उनके घरवाले भी इस शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं. और हों भी क्यों ना, आखिर पूरे 30 सालों बाद कपूर खानदान में शादी होने जा रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शादी के बाद दीपिका और रणवीर सिंह के घर भी शहनाइयां गूंजने वाली हैं. रिपोर्ट्स हैं कि दीपिका और रणवीर दिसंबर में शादी कर सकते हैं.

 

ख़बरों की माने दोनों स्टार्स के बेंगलुरु और मुंबई स्थिति घरों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों स्टार्स अपनी ज़िन्दगी के इस ख़ास पल को और ख़ास बनाने के लिए इंटरनेशनल डेस्टिनेशन चुनने की तैयारी में लगे हुए हैं. शादी के इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए अभी कोई भी जगह फाइनल नहीं की गई है, लेकिन इसका चुनाव लगातार जारी है. इस शादी के लिए वेडिंग प्लानर को भी चुन लिया गया है.

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि रणवीर और दीपिका दोनों ही अपनी इस शादी को प्राइवेट तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं. वह चाहते हैं कि उनकी शादी मीडिया की पहुंच से दूर हो. स्टार कपल किसी भी तरह की लम्बी गेस्ट लिस्ट या किसी ग्रैंड सेलिब्रेशन के मूड में नहीं है, इसिलए वह इसे बड़ी ही क्लासी रखना चाहती हैं.

Facebook Comments