अपनी गर्लफ्रेंड को आपके साथ सेक्स करने के लिए कैसे बनाये

आप अपने रिश्ते में उस बिंदु पर पहुंच गए हैं, जहां आप इसे अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि सेक्स कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अन्य लोग इसे कुछ और के रूप में देखते हैं जिसे वे केवल एक विशेष व्यक्ति के साथ साझा करना चाहते हैं। यद्यपि आप कभी भी अपनी प्रेमिका को आपके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर नहीं करना चाहते हैं, आप हमेशा उसके कुछ डर को शांत कर सकते हैं और उसे आश्वस्त कर सकते हैं कि आप वास्तव में एक व्यक्ति हैं जिस पर वह पूरी तरह से भरोसा कर सकता है। आपके ऐसा करने के बाद, सेक्स स्वाभाविक रूप से आता है।

उसका भरोसा जीतो

यदि आप अपनी प्रेमिका को आपके साथ यौन संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाना चाहिए कि आप एक अद्भुत भरोसेमंद लड़का हैं। यदि आपकी लड़की आपके साथ यौन संबंध बनाने के लिए पर्याप्त रूप से भरोसा करने वाली है, चाहे वह उसका पहली बार है या यदि उसने पहले सेक्स किया है, तो उसे ऐसा महसूस करना होगा कि वह आप पर निर्भर हो सकती है। उसकी एक आशंका यह हो सकती है कि जैसे ही आप सेक्स करेंगे, वह अब आप पर भरोसा नहीं कर पाएगी क्योंकि आपको वह मिल जाएगा जो आप चाहते थे। तो, एक गलत और भरोसेमंद आदमी होने के नाते उसे गलत साबित करें।

उसे समय देना

कुछ लोग किसी लड़की के साथ बीयर पीते समय सेक्स करने के लिए तैयार हो सकते हैं, जबकि कुछ लड़कियों को यह तय करने में महीनों या उससे भी अधिक समय लग सकता है कि वे प्यार करने के लिए तैयार हैं। और कुछ लड़कियों – क्षमा करें, सज्जनों – वास्तव में एक के लिए बाहर रखने के बारे में अड़े हैं, और शादी से पहले यौन संबंध भी नहीं बनाना चाहते हैं। तो, इसमें जल्दबाजी न करें – लड़की को पहले आप पर भरोसा करने की प्रतीक्षा करें।
यदि आपकी लड़की चुंबन के साथ मुश्किल से सहज है, तो आपको थोड़ी देर के लिए “एस-वर्ड” नहीं लाना चाहिए।
हालांकि, अगर आप और आपकी प्रेमिका पहले से ही कुछ हफ्तों के बाद हर समय बिस्तर पर आराम से खड़े रहते हैं, तो आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं।

ें

Facebook Comments