अपनी फेवरेट चीज को भी किया इग्नोर…कभी 90 किलो की रही सारा ने बताया-कैसे किया वजन कम

एक साल में दो हिट फिल्म्स देने वाली सारा अली खान इन दिनों किसी ना किसी चीज के लिए खबरों में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वो अपनी फिल्मों तो कभी एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर सुर्खियों में थी। अब एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में मीडिया को दिये इंटरव्यू में सारा ने अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर बात की। उन्होंने युवाओं को फिट रहने का तरीका भी बताया।

पिंकविला को दिये एक इंटरव्यू में बताया कि-मैं सुबह उठते ही सबसे पहले वर्कआउट करती थी और सुबह-सुबह ही हल्दी, पत्ता गोभी और गर्म पानी लेती हूं। ये आपकी बॉडी को फिट रखता है। सारा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें नॉनवेज खाना बहुत पसंद हैं और दिन में एक बार नॉनवेज खाना पसंद करती हैं।. उन्हें कहा कि मैं लंच या डिनर में अंडे और चिकन खाना पसंद करती हैं। चिकन के अलावा उन्हें चाइनीज डिश भी खाना पसंद करती हैं। इसके अलावा वो वर्कआउट के दौरान युक्त ग्रीक योगर्ट के साथ एक कप कॉफी पीना पसंद करती हैं।

ये बात तो सभी जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले सारा 90 किलो की हुआ करती थीं लेकिन फिल्मों में काम करने के लिए 35 किलो वजन घटाया था। इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि वजन घटाने के लिए चीज को आपको छोड़ना पड़ा। इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें पिज्जा खाना बहुत पसंद था वो सुबह-दिन-रात जब मौका मिले पिज्जा खाती थी लेकिन अब मैं हफ्ते में एक बार ही पिज्जा खाती हूं। तो देखा आप भी सारा की टिप्स अपनाकर अपना वजन कम कर सकते हैं।

Facebook Comments