अपने संबंध के लिए कैसे लड़ें

प्रत्येक व्यक्ति एक आदर्श रोमांटिक कहानी के आपके अर्थ के साथ निर्भर नहीं होगा, फिर भी इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने रिश्ते को प्रभावी ढंग से छोड़ने के लिए चाहिए। ध्यान रखें कि इस तथ्य के बावजूद कि हमारे पास वह सब नहीं है जिसकी हमें इस जीवन में आवश्यकता है, हम प्रत्येक विशेषाधिकार को उन चीजों और व्यक्तियों के लिए अनुरोध और लड़ाई के लिए आरक्षित करते हैं जो हमें वास्तव में उत्साहित करते हैं।

यहां उन चीजों के बारे में बताया गया है जो आप अपने रिश्ते के लिए लड़ सकते हैं: –
असहिष्णु व्यक्तियों के साथ निवेश करने की ऊर्जा छोड़ें
असहिष्णु व्यक्तियों से बचें, विशेष रूप से ऐसे व्यक्ति जो यह सुनना भी पसंद नहीं करेंगे कि आपको क्या कहना है। आपको अपने आवेशपूर्ण और शारीरिक जीवन शक्ति का प्रदर्शन करने की आवश्यकता नहीं है, जो उन्हें प्रदर्शित करने का प्रयास करता है कि आपका रिश्ता मूल्य से जूझ रहा है। चाहे जो भी आप राज्य करते हैं, वे आम तौर पर अपने नियमित रूप से पुराने और बेतुके विश्वासों का पालन करेंगे। उन्हें क्या फर्क पड़ता है। बल्कि, उन व्यक्तियों को धुनें, जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं और आप कैसा महसूस करते हैं।
अपनी वास्तविकता को व्यक्त करने के लिए साहस का संचय करें
सामान्य आबादी जो आपकी देखभाल करती है, आपके साथी और आपके परिवार को यह महसूस करने का अधिकार है कि आपके सिर के अंदर क्या हो रहा है। भले ही यह कितना कठिन हो और नतीजों की परवाह किए बिना, आपको यह व्यक्त करने की आवश्यकता है कि आप वास्तव में 2013 कैसे महसूस करते हैं आपको उन्हें अपने तथ्य को देखने की आवश्यकता है। उनके सामने प्रदर्शित करें कि आप उस व्यक्ति के लिए लड़ने के लिए तैयार हैं जिसे आप स्वीकार करते हैं और अपने रिश्ते को परवाह किए बिना काम करते हैं।
एक-दूसरे के गुण हों
इस बिंदु पर जब दुनिया आपके खिलाफ होती है, तो आपके रिश्ते के लिए जूझने का मतलब है कि आप एक-दूसरे को चंगुल में लेना चाहते हैं। इस आपत्ति को न देने की कोशिश करें और हर किसी द्वारा आपको ठुकराए जाने, खो जाने और शक्तिहीन होने का मौका देने से आपके भय को खारिज कर दिया जाए।
एक दूसरे की एकजुटता की कुँजी रहें और इस तरह से प्रकाश करें कि आप एक दूसरे के घर हों।

Facebook Comments