अमर सिंह का मुलयाम पर वार कहा, दो नाँव की सवारी करना बंद करे

चुनावी सरगर्मियों के बीच बुधवार को लोकसभा के आखिरी सत्र में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलयाम सिंह यादव ने मोदी की तारीफ कर के सबको चौंका दिया। उन्होंने कहा की मोदी को ही अगला प्रधानमंत्री बनना चाहिए। इस बयान का राजनीतिक पार्टियां अलग अलग मतलब निकाल रही है. वहीँ सत्ता पक्ष इस बयान का राजनीतिक लाभ लेने में लगा है तो विपक्ष इसे मुलयाम की निजी राय बता कर पल्ला झाड़ता नज़र आया.

मुलायम सिंह यादव के बयान पर मीडिया से बात करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि ‘मैं उनके इस बयान से असहमत हूं. लेकिन मुलायम सिंह यादव जी राजनीति में एक भूमिका रखते हैं. उनकी राय का सम्मान करता हूं.’

वहीँ राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने ANI से बात करते हुए कहा, ‘’मुलयाम सिंह का क्या ठिकाना “, उनका पिछले इतिहास याद करते हुए अमर सिंह ने कहा की वो पहले भी ऐसे कई बयान देकर अपने बयानों से पलट चुके है। आगे उन्होंने कहा कि मुलयाम को खुद नहीं मालूम अगले क्षण वो क्या करेंगे इसलिए मुलयाम सिंह कब विरोधी होंगे और कब समर्थक ये मुलयाम सिंह ही जाने और अंत में अमर सिंह ने ये भी कहा की मुलयाम सिंह दो नाव की सवारी करना बंद करे और वो इस तरीके का बयान इसलिए भी दे रहे है की चंद्रकला और रामा रमन के भ्रष्टाचार का जो मामला चल रहा हैं वो मुलायम सिंह यादव और मायावती के शासन मे हुआ था. इस बयान से मामला दब जाये और प्रधानमंत्री मोदी कोई बड़ा एक्शन न ले सकें.
आप को बता दे मुलयाम सिंह के इस बयान के बाद से राजनीति गरमा गयी है और अमर सिंह का ये हमला मामले को और तूल दे सकता है. गौरतलब है की आज़म खान भी इस बयान से नाखुश नज़र आये और शायराना अंदाज़ में तंज़ कसते हुए कहा की ये बयान उनसे दिलवाया गया है.

Facebook Comments