अमिताभ, अभिषेक के खिलाफ़ शिकायत, ऐश्वर्या को लीगल नोटिस

बच्चन परिवार के दिन शायद अच्छे नहीं चल रहे। मैगी के प्रचार को लेकर घिरने के बाद अब बिग बी अमिताभ बच्चन और उनके बेटे के खिलाफ़ ग़ाज़ियाबाद कोर्ट में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने राष्ट्रीय गौरव के अपमान का केस दर्ज कराया गया है।
गाज़ियाबाद के एनजीओ ‘मित्र’ से जुड़े चेतन धीमान ने ग़ाज़ियाबाद कोर्ट में यह शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल 15 फ़रवरी 2015 को हुए वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान और भारत की जीत के बाद अमिताभ और अभिषेक पर तिरंगा झंडा बदन पर बांधकर जश्न मनाने का आरोप है।
शिकायतकर्ता चेतन धीमान के वकील संजीव शर्मा ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि इस मामले में अब 13 जुलाई को सुनवाई होगी जिस दिन शिकायतकर्ता को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है। वहीं दूसरी ओर बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को कानूनी नोटिस भिजवाया गया है।
ऐश्वर्या, पाकिस्तान की जेल में मारे गए भारतीय नागरिक सरबजीत की बहन दलबीर कौर का रोल निर्देशक उमंग कुमार की फ़िल्म में निभाने वाली हैं। सरबजीत की खुद को असली बहन बताने वाली लुधियाना की बलजिंदर कौर ने ऐश्वर्या और निर्देशक उमंग दोनों को लीगल नोटिस भेजा है।
बलजिंदर कौर का कहना है कि दलबीर कौर सरबजीत की सगी बहन नहीं हैं और इस मामले में एक केस भी अदालत में चल रहा है इसलिए जब तक कोर्ट में तस्वीर साफ़ नहीं हो जाती तब तक इस मुद्दे पर फ़िल्म नहीं बननी चाहिए।

Facebook Comments