प्रौद्योगिकी

अमेरिका ने अस्वस्थ कोरोनावायरस मरीजों के इलाज के लिए अस्पतालों का भुगतान किया

ट्रम्प प्रशासन नए कोरोनवायरस से संक्रमित अनिवासी लोगों की देखभाल के लिए अस्पतालों और डॉक्टरों को भुगतान करने के लिए राष्ट्रीय आपदा कार्यक्रम का उपयोग करने पर विचार कर रहा है क्योंकि 27 मिलियन में से कुछ के इलाज की लागत पर चिंताएं बढ़ रही हैं। स्वास्थ्य कवरेज के बिना अमेरिकियों, बातचीत से परिचित एक व्यक्ति ने कहा।

प्राकृतिक आपदाओं जैसे तूफान, अस्पतालों और चिकित्सा सुविधाओं के लिए एक संघीय कार्यक्रम के तहत प्रतिपूर्ति की जा सकती है जो उन्हें चिकित्सा दरों के बारे में 110% का भुगतान करती है। मरीजों को इलाज करना जैसे कि कठिन-पीड़ित क्षेत्रों से निकाले गए।

मेडिकेयर और मेडिकेड सर्विसेज के केंद्र उन कार्यक्रमों का उपयोग करने के लिए चर्चा में रहे हैं, जो अनपेक्षित रोगियों का इलाज करने वाले प्रदाताओं को भुगतान करते हैं कोरोनावायरस के साथ, व्यक्ति ने कहा।

      

डॉ। रॉबर्ट काडलेक, जो स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग में तैयारियों और प्रतिक्रिया के सहायक सचिव हैं, ने मंगलवार को कांग्रेस की सुनवाई में कहा कि राष्ट्रीय आपदा चिकित्सा प्रणाली प्रतिपूर्ति कार्यक्रम का उपयोग करने के बारे में चर्चा की जा रही है।              

२०१ 8.5 में, of.५% लोगों ने, या २ ,.५ मिलियन, ने वर्ष के दौरान किसी भी बिंदु पर बीमा नहीं कराया। अमेरिकी जनगणना ब्यूरो

के अनुसार, यह 2017 से वृद्धि थी, जब 7.9% आबादी, या 25.6 मिलियन, अनिर्धारित थे।       

                               

             
          सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों के लिए, यू.एस. के अंदर उपन्यास कोरोनोवायरस को शामिल करने की रणनीतियाँ नए मामलों की संख्या बढ़ने और मौतों के बढ़ने की संभावना है। डब्ल्यूएसजे की ब्रायना एबॉट बताती हैं कि देश के सामने कई चुनौतियां हैं। फोटो: डेविड राइडर / रायटर         

                                                                                                                                                                

      

कोरोनावायरस से संक्रमित लगभग 2% लोगों की मृत्यु हो गई है और लगभग 5% ने गंभीर संक्रमण विकसित किए हैं जिन्हें चीन में मामलों पर शोध के आधार पर ऑक्सीजन थेरेपी या वेंटिलेटर की आवश्यकता हो सकती है।

      

अमेरिका में, 100 से अधिक कोरोनोवायरस केस हैं। यू.एस. सेंटर्स फॉर डिसीज़ कंट्रोल एंड प्रिवेंशन के प्रमुख उप निदेशक ऐनी शुकहाट ने मंगलवार को कांग्रेस की सुनवाई में कहा कि “हम कुछ स्थानों पर सामुदायिक प्रसारण देख रहे हैं।”

      

प्रशासन अप्रशिक्षित लोगों की देखभाल की लागत पर ध्यान केंद्रित कर रहा है क्योंकि व्यक्तियों को अन्यथा मेडिकिड, नियोक्ताओं या व्यक्तिगत बाजार पर खरीदे गए निजी बीमा के माध्यम से कवरेज होगा, जो कि बातचीत से परिचित व्यक्ति के अनुसार। कोई अंतिम निर्णय नहीं किया गया है।

      

“हम अशिक्षितों को देखने जा रहे हैं क्योंकि उनके पास एक बड़ी समस्या है,” राष्ट्रपति ट्रम्प ने मंगलवार

कहा।       

अस्पताल, जो आमतौर पर बिना देखभाल के लिए लागत का खामियाजा उठाते हैं, मरीजों की आमद के लिए लटके हुए हैं। अमेरिकी अस्पताल एसोसिएशन के अनुसार, 2017 में सभी प्रकार के अस्पतालों को बिना देखभाल के $ 38 बिलियन से अधिक प्रदान किया गया।               

“हम विभाग को एक विकल्प के रूप में एक राष्ट्रीय आपदा कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, क्योंकि किसी को भी लागत के कारण स्क्रीनिंग या उपचार की मांग के बारे में दो बार नहीं सोचना चाहिए,” अमेरिकन हॉस्पिटल एसोसिएशन के कार्यकारी उपाध्यक्ष टॉम निकल्स ने कहा। “हम उनसे कोरोनोवायरस और कोरोनोवायरस की जांच कराने वाले दोनों रोगियों को कवर करने का भी आग्रह करते हैं।”

      

1918 जैसी महामारी के कारण अमेरिकी अस्पतालों को 3.9 बिलियन डॉलर या प्रति अस्पताल औसतन 784,592 डॉलर का शुद्ध घाटा उठाना पड़ेगा, जर्नल ऑफ हेल्थ केयर फाइनेंस की 2007 की रिपोर्ट के अनुसार नीति निर्माताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए नीति निर्माताओं को बुलाया गया था। गंभीर महामारी के परिणामस्वरूप अस्पताल दिवालिया नहीं होते हैं।

      

राष्ट्रीय आपदा चिकित्सा प्रणाली उपलब्ध निधियों के अधीन है और डॉक्टरों और स्वास्थ्य सुविधाओं की प्रतिपूर्ति करती है जो विशिष्ट प्राकृतिक आपदा वाले रोगियों को विशिष्ट दिशानिर्देशों के तहत देखभाल प्रदान करती हैं यदि देखभाल उनके स्थानीय क्षेत्र में उपलब्ध नहीं है। इसका उपयोग पूर्व में 2017 में तूफान इरमा जैसी स्थितियों के लिए किया गया है, जब कार्यक्रम के तहत लगभग 85 रोगियों को कवर किया गया था।

      

जिन सेवाओं को कवर किया जाता है, उनमें चिकित्सकीय रूप से आवश्यक अस्पताल देखभाल, घरेलू स्वास्थ्य देखभाल, पुनर्वास और प्राथमिक देखभाल शामिल हैं। एचएसएचएस

के अनुसार, अमेरिका में 1,900 से अधिक अस्पताल प्राकृतिक आपदा देखभाल प्रतिपूर्ति कार्यक्रम में भाग लेते हैं।                       

पर लिखें stephanie.armour@wsj.com

      

कॉपीराइट © 2019 डॉव जोन्स एंड कंपनी, इंक। सर्वाधिकार सुरक्षित। 87990cbe856818d5eddac44c7b1cdeb8

Related Articles

Close