आज तक नहीं की शादी…एक्टिंग नहीं.अफेयर और विवादित फोटोज से मशहूर हुई शिल्पा शेट्टी की बहन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत में बहुत सारी फिल्मों में बतौर सपोर्टिव एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था लेकिन वो अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी की तरफ मशहूर नहीं हो पाई। आज शमिता का जन्मदिन है और वो अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। शमिता का जन्म चेम्बूर मुंबई में हुआ। शमिता शेट्टी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट एंथोनी गर्ल्स हाईस्कूल, चेंबूर मुंबई से की है। उन्होंने अपनी स्नातक की सीडेनहम कॉलेज मुंबई से की है।

फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स की फिल्म मोहब्बतें से की थीं। इस फिल्म के आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। एक्टिंग डेब्यू के बाद उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर्स भी किये, जो काफी फेमस भी हुए। इसके बाद शमिता फिल्म फरेब और जहर में दिखाई दी, जो उनकी हिट्स मूवी में से एक है। इन सब के अलावा शमिता अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहीं।

शमिता ने का अफेयर एक्टर मनोज वाजपेयी से रहा था। दोनों के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड में खूब रही थी। इसके बाद शमिता का नाम हरमन बवेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी रहा था। इसके अलावा सबसे ज्यादा शर्मिंदगी एक्ट्रेस को तब उठानी पड़ी थी जब एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक फोटोग्राफर ने उनकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली थी। ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। गौरतलब है कि आज शमिता 40 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की।

Facebook Comments