आज भी इनपर बरसती है कृपा, इनके पास है हनुमान के अवतार का दिया हुआ अद्भुत कटोरा

नैनीताल की मंजू कांडपाल के पास हनुमान जी के अवतार का रूप माने जाने वाले बाबाजी (Neem Karoli Baba) का दिया हुआ कृपा पात्र कटोरा है।

मंजू का कहना है कि जब से बाबाजी द्वारा दिया गया यह कृपा पात्र कटोरा उनके पास है उनके सारे दुख और तकलीफ दूर हो गई हैं। मंजू कांडपाल, पत्नी बीडी कांडपाल, निवासी नैनीताल ने हनुमानजी के इस अवतार (Neem Karoli Baba) ने साक्षात दर्शन किए हैं।

जी, हां हनुमान जी के अवतार माने जाने वाले बाबा नीम करौली ने मंजू को यह कृपा पात्र कटोरा दिया था। मंजू बताती है कि जब वह कक्षा नौ में पढ़ती थी तो बाबाजी ने उन्हें प्रसाद से भरा एक कटोरा दिया और कहा कि इसे हमेशा अपने साथ रखना।

तब से मेरे सारे संकट दूर हो गए हैं। मंजू कांडपाल, टीवी अभिनेत्री सुकीर्ती कांडपाल की मां हैं। सुकीर्ती कांडपाल बिग बॉस में भी दिखाई दी थी।

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नीम करौली बाबा का जिक्र करते ही जगह-जगह स्थित उनके आश्रम सुर्खियों में आए हैं।

नैनीताल के कैंची धाम मंदिर के अलावा विन्ध्याचल में अष्टभुजा पहाड़ी पर भी मार्क जुकरबर्ग के आध्यात्मिक गुरु का आश्रम है। यह अपने आप में रहस्यों को समेटे हुए है।

Facebook Comments