Home राजनीति चुनाव आतंक के खिलाफ जंग में नरेंद्र मोदी का रूख मनमोहन सिंह से...

आतंक के खिलाफ जंग में नरेंद्र मोदी का रूख मनमोहन सिंह से कड़ा – शीला दीक्षित

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है. शीला दीक्षित ने कहा कि आतंक के खिलाफ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का रुख नरेंद्र मोदी जितना कड़ा नहीं था. दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित ने गुरुवार को स्वीकार किया कि 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ‘प्रतिक्रिया’, पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ‘मजबूत और दृढ़ नहीं’ थी.
हालांकि इसके साथ ही शीला दीक्षित ने यह भी कहा है कि नरेंद्र मोदी के ज्यादातर काम राजनीति से प्रेरित होने के साथ ही राजनीतिक लाभ उठाने के लिए होते हैं. इस बयान के सामने आने के बाद शीला दीक्षित ने कहा कि अगर मेरे बयान को किसी दूसरी तरह पेश किया जा रहा है तो मैं कुछ नहीं कह सकती.
शीला दीक्षित ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा, ‘देखिए, मैं इस बात से सहमत हूं कि मनमोहन सिंह उतने सख्‍त नहीं थे, जितने वह (मोदी) हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह ये सब राजनीति से प्रेरित होकर कर रहे हैं.’ शीला दीक्षित ने यह बात भारतीय वायुसेना द्वारा पुलवामा आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के बालाकोट स्थित शिविरों पर की गई एयर स्‍ट्राइक के सवाल पर कही.

Facebook Comments