इंटरव्यू में किया खुलासा…फिल्म ‘गली बॉय’ से जुड़ा हैं रणवीर के बचपन का ये किस्सा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में बिजी है। आलिया भट्ट के साथ रणवीर की ये फिल्म 14 फरवरी की रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में रणवीर खुगद की अवाज गाना गाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म को लेकर रणवीर ने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाया।

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ने रैपर सिंगर का भी काम किया है। रणवीर ने इस फिल्म के लिए कुल चार गाने गाए है। जिसमें दो जाने ‘असली हिप-हॉप’ और ‘अपना टाइम आएगा’ को फैंस बहुत ही पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं यूट्यूब पर भी रणवीर की आवाज मे गाए गए इन गानों को खूब पसंद किया जा रहा हैं। इसके साथ ही रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक मात्र ऐसे एक्टर बन गए हैं जिन्हें फैंस बतौर रैपर भी बहुत ही पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म प्रमोशन के एक इंटरव्यू में रणवीर से उनकी रैपर सिंगिंग के बारे में जब पूछा गया। तब रणवीर ने जवाब में कहा- ‘हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मुझे अंदर से जिंदा रखता है।और तब से जब में बच्चा हुआ करता था। मेरा इसके प्रति काफी लगाव है। मैं जोया की फिल्म में आने के लिए रोमांचित था, क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी ही फिल्म करना चाहता था। हिप-हॉप सॉन्ग मेरे दिल से जुड़ा हैं।’

Facebook Comments