इस फोन के फीचर्स जानकर हैरान रह जाएंगे आप…एक बार फोन चार्ज कीजिये और एक हफ्ते तक भूल जाइये

ग्राहकों को लुभाने के लिए मोबाइल कम्पनियां कोई कसार नहीं छोड़ती हैं। हर कंपनी ग्राहकों को अपने स्टोर तक लाने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती हैं। हाल में सैमसंग ने भारत में M-20 फोन लांच किया जिसमें 5000 mAh बैटरी दी गई है। बताया जा रहा है कि यह फोन दो दिनों तक स्टैंडबाई में रह सकता है। लेकिन इस साल एक और फोन लांच होने जा रहा है जिसकी बैटरी पॉवर जानकर आप हैरान रह जाएंगे। माना जा रहा है इस फोन की बैटरी 10 दिनों तक स्टैंडबाई में रह सकता है।

एनर्जाइज़र (Energizer) कंपनी बैटरी बनाने के लिए जानी जाती है। मोबाइल निर्माण में उतरते हुए इस कंपनी ने बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 26 स्मार्टफोन लांच करने का ऐलान किया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इन स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, फोल्डेबल डिस्प्ले और 18,000mAh की बैटरी जैसे फीचर होंगे। कंपनी ने हर सेगमेंट में स्मार्टफोन लांच करने का फैसला किया है।

खबर है कि एनर्जाइज़र कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कंपनी Ultimate U620S Pop और U630S Pop स्मार्टफोन लांच कर सकती है। गैजेट दुनिया से लीक हुई सूचना के अनुसार यह दोनों स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे से लैस होंगे, जो पॉप-अप कैमरे की तरह काम करेंगे।

स्मार्टफोन में रैम 6 जीबी और इंटर्नल मेमोरी 128 जीबी होगी। इसके अलावा Power Max P16K Pro को भी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लांच किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 16,000mAh होगी। U630S Pop मॉडल में तीन रियर कैमरे 16MP+5MP+2MP वैरिएंट के होंगे। यह स्मार्टफोन फोल्डेबल डिस्प्ले की तकनीक के साथ बाज़ार में उतरेंगे।

Facebook Comments