इस फोन पर मिल रही 24 हजार की छूट, खरीदने के लिए टूट पड़े यूजर्स

Samsung ने पिछले हफ्ते न्यू यॉर्क में अपना नया फ्लैगशिप फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 एक इवेंट में लॉन्च किया। बड़ी स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन के लिए भारत में प्री-ऑर्डर्स शुरू हो चुके हैं। अगर आप Samsung Galaxy Note 9 खरीदने की सोच रहे हैं तो पेटीएम मॉल से इस डिवाइस को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 पर फ्लैट 6,000 रुपये की छूट दे रही है। ग्राहकों को यह डिस्काउंट उनके पेटीएम वॉलिट्स में कैशबैक के तौर पर मिलेगा। गौर करने वाली बात हा कि वेबसाइट के मुताबिक, ग्राहकों के अकाउंट में यह कैशबैक फोन शिप होने के 12 दिनों के बाद क्रेडिट किया जाएगा।

इसके अलावा, अगर आप पेटीएम मॉल से गैलेक्सी नोट 9 बुक करते हैं तो आपको सैमसंग गियर स्पोर्ट स्मार्टवॉच करीब 18,000 रुपये की छूट के साथ मिल जाएगी। कॉम्बो ऑफर के तहत, ई-कॉमर्स कंपनी 22,990 रुपये की कीमत वाली सैमसंग गियर स्पोर्ट स्मार्टवॉच को सिर्फ 4,999 रुपये में दे रही है। इसके अलावा, 9 महीनों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी है।

इस डिवाइस को सैमसंग की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज को 67,900 रुपये जबकि 8 जीबी रैम व 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 84,900 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। दोनों वेरियंट्स को मिडनाइट ब्लैक, ओशन ब्लू और मेटैलिक कॉपर कलर में लिस्ट किया गया है।

नए सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 फैबलेट में 6.4 इंच क्वाड एचडी+ सुपर एमोलेड(1440×2960 पिक्सल) डिस्प्ले है। इस हैंडसेट में 2.7 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर दिया गया है। इस फैबलेट में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा 8 जीबी रैम और 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प भी मिलेगा। दोनों वेरियंट्स की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाना संभव होगा। गैलेक्सी नोट 9 ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी नोट 9 में 12 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर हैं जो ऑटोफोकस और ड्यूल पिक्सल OIS से लैस हैं। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इस फोन में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। फोन के साथ आने वाला S पेन पहले से बेहतर हुआ है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। सैमसंग का कहना है कि नया S पेन 40 सेकंड्स में चार्ज हो जाता है। गैलेक्सी नोट 8 में इनबिल्ट डेक्स सपॉर्ट है। नया नोट 9 आईपी68 रेटिंग के साथ आता है जिसका मतलब है कि फोन पानी में भीगने पर सुरक्षित रहेगा।

Facebook Comments