मनोरंजन

उत्तरजीवी मेजबान जेफ प्रोस्टैट का वजन द्वीप का द्वीप सीज़न फिनाले और सिया पुरस्कार

                                                                                                                                                                     

                          

                                

                                                                                                      

                                  

                                                                                                                                                                      

                                                       

                        

                                                                                                                              

हर हफ्ते, जेफ़ प्रोस्ट नेके बारे में कुछ सवालों के जवाब दिएउत्तरजीवी: द्वीपों का द्वीप। यहां, वह सीजन फिनाले के साथ-साथ बड़े सिया गैवीवे पर अपने विचार प्रस्तुत करता है।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                   

मनोरंजन सप्ताह: ठीक है, हम हर बार ऐसा करते हैं। टॉमीमें नवीनतम विजेताका नवीनतम विजेता और आखिरकार उसने मिलियन डॉलर क्यों जीते ?
                            JEFF PROBST:उनके पास अंतर्दृष्टि थी। यह मुझे प्रतीत हुआ कि टॉमी ने पूरी तरह से भरोसेमंद दिखने का एक बहुत ही बारीक खेल खेला, जबकि वह किसी खतरे से बहुत बड़ा नहीं था। इससे लोगों को लग रहा था कि वे गठबंधन बना सकते हैं और उसके साथ जानकारी साझा कर सकते हैं। इसके अलावा, वह यह जानने के लिए पर्याप्त था कि कब उसकी जानकारी का उपयोग किया जाए और कितनी ताकत के साथ। जब वह अंतिम पांच में पहुंच गया, तो वह जानता था कि खेल में सबसे बड़ा खतरा, जिसे उसने अपनी वफादारी का वादा किया था, एक मूर्ति थी। वह यह भी जानता था कि उसके सबसे करीबी सहयोगियों में से एक अशक्त था। इसलिए, उन्होंने जेनेट को धोखा दिया और एक कदम के साथ एक मिलियन डॉलर के करीब एक बड़ा कदम उठाया। उन तत्वों में से सिर्फ एक होने की कल्पना करें … यह पूरी तरह से अलग परिणाम हो सकता है। यह उनके सीज़न का शीर्षक हो सकता है – द प्लेयर हू नोज़ टू मच।

                                                                                                                                                                                                                      

डीन ने अंतिम ट्राइबल में दीवार के खिलाफ अपनी पीठ के साथ खेलने और मूर्तियों और फायदे और व्यक्तिगत स्कोर के मामले में एक सम्मोहक मामला बनाया प्रतिरक्षा जीतता है। आपको क्यों लगता है कि उसकी पिच अंततः कम हो गई?                             मैं केवल अनुमान लगा रहा हूं, लेकिन मेरा कूबड़ यह है कि यह उनके सामाजिक खेल के आसपास अधिक आधारित था और गेमप्ले की तुलना में गहरे रिश्तों की कमी थी। डीन ने खेल के बाहरी हिस्से में एक मजबूत मामला बनाया। यह एक विलंबित रन था, लेकिन बहुत प्रभावशाली था। लेकिन अगर आपने अब तक ज्ञापन प्राप्त नहीं किया है …उत्तरजीवीरिश्तों के बारे में है। डीन ने उनमें से पर्याप्त नहीं बनाया। और आपने देखा कि पूरे मौसम में। चोटें बहुत ही उचित हैं, और वे देर से चलने वाले बड़े कदमों पर विचार करने के लिए खुले हैं, लेकिन केवल तभी जब आपके पास इसके लिए सामाजिक आधार हो।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                          

जूरी ने नौरा को कभी कोई गंभीर विचार नहीं दिया, भले ही उसने अंतिम एक सहित तीन व्यक्तिगत चुनौतियों को जीत लिया। आपको क्या लगता है कि उसका उस पर क्या प्रभाव था और आप उसे जल्द ही द्वीप पर वापस कैसे ला सकते हैं?                            आह, नूरा! यह उसकी क्यूटनेस है जो उसे इतना प्रामाणिक बनाती है। वह असली सौदा है। वह अपनी नीरसता, अपने लंबे-लंबे जवाबों और अपनी अप्रत्याशितता के अनुरूप थी। मुझे लगता है कि वह वास्तव में “कितनी तेजी से हम उसे वापस पा सकते हैं” के अपने दृष्टिकोण के साथ दर्शकों पर बढ़े, लेकिन वोट पाने के मामले में, वह सिर्फ एक कानूनी खिलाड़ी के रूप में नहीं देखा गया था।उत्तरजीवीइस मायने में अद्वितीय है कि किसी ने अच्छा खेल खेला है या नहीं, इसका निर्णय अंततः अन्य खिलाड़ियों द्वारा किया जाता है। और यह अक्सर जूरी द्वारा खेले जाने वाले खेल का प्रतिबिंब होता है। मुझे लगता है कि आप अपनी समझदारी से दूसरों को आइना दिखाते हैं कि “अच्छा गेमप्ले” क्या है। मुझे लगता है कि नौरा को बहुत लगता है कि उसने एक मजबूत खेल खेला और फाइनल में अपना रास्ता बनाया, लेकिन जूरी ने इसे अलग तरह से देखा।

                                                                                                                                                                                                                      

विजेता – अंतिम पाँच सहित – पुरुषरहे हैं। आपको क्या लगता है कि विजेताओं के संदर्भ में इस हाल के लिंग असंतुलन के कारण क्या हुआ है?                            मुझे यह महसूस नहीं हुआ कि। वाह। मेरे पास शून्य विचार है। मुझे और अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है! मुझे आश्चर्य है कि यदि आप इसे इंगित करते हैं तो यह भविष्य को प्रभावित करेगा। मैं गंभीर हूँ। कभी-कभी, यह सब होता है।

                                                                                                                                                                                                                           

आखिरकार, पॉप सुपरस्टार सिया

को जमाल $, (*********************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************कारियों के अगर) अब ज़ेब और जान $) में दे दिया जाये 100, 0) प्रत्येक सिया किस तरह तय करती है कि किसको और कितनी मात्रा में पैसा देना है? क्या वह सिर्फ नाम और आंकड़े देती है, या क्या आप सभी की अपनी दो-व्यक्ति जनजातीय परिषद है जहाँ आप सभी इसे छाँटते हैं?

                                                                            

सबसे पहले, अपनी उदारता के लिए सिया की सराहना करें। उन्होंने कुल $ 475, 04 यह एक टन धन है। और आप भावना को महसूस कर सकते हैं कि यह जमाल, ऐलेन, और जेनेट में सामने आया था। यह बहुत शक्तिशाली था।

                                                                                                                                                                                                                           

यह कैसे काम करता है के अपने सवाल के लिए, सिया पुरस्कार के निर्माता है … सिया! यह एक प्रेरित क्षण के साथ शुरू हुआ जहां वह दर्शकों में बैठी थी और एक व्यावसायिक ब्रेक के दौरान अनायास मुझे यह कहते हुए पाठ किया: “मैं एक खिलाड़ी को कुछ पैसे देना चाहती हूं! अभी, पुनर्मिलन के दौरान। “यह हर मौसम जारी रखा है।

                                                                            

मैं इसे निश्चयपूर्वक कह ​​सकता हूं, यह सीधे उसके दिल से आता है। मुझे लगता है कि यह एक बड़े चित्र दर्शन का हिस्सा है जहां सिया उदारता के यादृच्छिक कृत्यों के माध्यम से दूसरों के साथ अपना सौभाग्य साझा करती है। सिया दया के अपने निजी धर्मयुद्ध का नेतृत्व कर रही है। पैसे की राशि के लिए, यह सबसे दिलचस्प हिस्सा हो सकता है: सिया न केवल पैसे को उपहार देती है, बल्कि वह मुफ्त कर सलाह भी देती है!

                                                                                                                                                                                                                                                 

सिया ने पहले ही कमाए गए धन पर कर का भुगतान कर दिया है, इसलिए वह चाहती है कि खिलाड़ी बिना कोई कर चुकाए, उसे उपहार में सभी प्राप्त करे। और वह यह सुनिश्चित करने के लिए बड़ी लंबाई तक जाएगी कि ऐसा होता है। $ 15 , 00 0 वह अधिकतम राशि है जिसे आप किसी को कर-मुक्त कर सकते हैं। तो, जेनेट और ऐलेन के मामले में, दोनों को $ उपहार दिए गए थे 179, 00 0, यह स्पष्ट रूप से सीमा से अधिक है, इसलिए उन्हें एक स्थिर कर का भुगतान करना होगा।

                                                                                                                                                                                                                           

इतनी जल्दी नहीं, सिया ने खिलाड़ी को सुझाव देकर एक कदम आगे बढ़ाया कि वे $ विभाजित करें 100, 00 परिवार के सदस्यों के बीच 0 ताकि कोई भी व्यक्ति हो जाता है और अधिक $ (से , (*******************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************) । और यह कुछ पागल टैक्स कमियां नहीं है। यह पूरी तरह से कानूनी है।

                                                                            

तो, बस समीक्षा करते हैं आपके पास एक वैश्विक, प्रतिष्ठित, गायक-गीतकार, एक-नाम पॉपस्टार है जो न केवल आपको पैसे देता है, बल्कि फिर आपको सबसे अच्छी कर रणनीति पर सलाह देता है! और मेरे लिए सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे खुशखबरी का संदेशवाहक बनना है !!

                                                                                                                                                                                                                           

एपिसोड रिकैप, और समापन साक्षात्कार विजेता टॉमी शीहान, डीन कोवल्स्की, नूरा सलमान, लॉरेन बेक, जेनेट कारबिन, और केली किम,औरजेफ प्रोबस्टसे अगले सीज़न पर स्कूप करें। और अधिक सर्वाइवर इंटेल के लिए, ट्विटर पर डाल्टन का पालन करें

                                                                            

संबंधित सामग्री:

                                                                            

                                                                                                                                                         

                                                                   

                            

                                                                                

                                                                                                                               

                                      

जेफ प्रोबस्ट परम (और मूल) रियलिटी श्रृंखला में रोमांच का नेतृत्व करता है।

                                    

                                        

                                            

                                              

                                              

                                            

                                            

                                              

                                              

                                            

                                        

                                        

                                            

                                              

                                              

                                            

                                        

                                        

                                            

                                              

                                              

                                            

                                        

                                        

                                            

                                              

                                              

                                            

                                        

                                        

                                            

                                              

                                              

                                            

                                        

                                        

                                            

                                              

                                              

                                            

                                        

                                        

                                            

                                              

                                            

                                        

                                        

                                            

                                              

                                            

                                        

                                    

प्रकार                                                 

                                                        

  • टीवी शो
  •                                                 

                                              

मौसम के                                                 

                                                        

  • 39
  •                                                 

                                              

शैली                                                 

                                                        

  • वास्तविकता
  •                                                 

                                              

Premiere                                                 

                                                        

  • 05 / 31 / 00
  •                                                 

                                              

बनाने वाला                                                 

                                                        

                                                                                                  
कलाकार                                                 

                                              

नेटवर्क                                                 

                                                        

  • सीबीएस
  •                                                 

                                              

पूरा कवरेज                                              

                                                

                                                        

  • उत्तरजीवी
  •                                                 

                                              

स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध                                                                                                

                                                        

                                                                                                                          

                                  

                                                             

                                                                       

                            

  •                           
                                

                              

                            

  •                       

                                           

                          

                                                            

Related Articles

Close