एक्ट्रेस के घर के बाहर सिक्योरिटी तैनात…कंगना रनौत को मिली करणी सेना की धमकी

करणी सेना द्वारा धमकी देने पर कंगना ने कहा था कि अगर करणी सेना उन्हें इसी तरह से परेशान करते रहेंगे, तो वह उन्हें डिस्ट्रॉय कर देंगी.

मुंबई : कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. मुंबई करणी सेना के द्वारा कंगना रनौत को धमकी दिए जाने के बाद एक्ट्रेस के घर के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी गई है. करणी सेना ने सुबह ही धमकी दी थी कि आज कंगना के घर के बाहर प्रोटेस्ट करेंगे जब तक कंगना माफी नहीं मांग लेतीं.

पुलिस ने करणी सेना को प्रोटेस्ट की परमिशन नहीं दी है, मुंबई पुलिस के मुताबिक अगर करणी सेना प्रोटेस्ट करती है और कानून व्यवस्था को तोड़ते है तो जरूरी करवाई को जाएगी. 2 दिन पहले ही जुहू पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद करणी सेना के सात मेंबर जब तक फ़िल्म रिलीज नहीं होती तब तक तड़ीपार किया हुआ है.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय महासचिव आनंदसिंग ठोके ने कहा कि उन्हें फिल्म मणिकर्णिका से दिक्कत नहीं है. उन्हें कंगना रनौत के दिये गए बयान, कि वो करणी सेना को बर्बाद कर देगी से आपत्ति है. करणी सेना का कहना है कि वो तब तक कंगना के खिलाफ प्रोटेस्ट करेंगे, जब तक कंगना उनसे माफी न मांग ले.

Facebook Comments