एक शख्स बहुत ही तेज़ी से सामने वाले को चांटा मारता है, जिससे सामने वाला आदमी नीचे गिर जाता है. इतने में सीटी बजती है और नीले स्वेटर वाला शख्स जीत जाता है

अगर आप भीड़ में लोगों को एक-दूसरे पर चांटे बरसाते हुए देख लें, तो ज़रूरी नहीं कि लड़ रहे हों. बल्कि हो सकता है कि उनके बीच स्लैपिंग चैम्पियनशिप चल रही हो. जी हां, रूस में एक बेहद ही अजीबो-गरीब प्रतियोगिता होती है. इसमें दो पुरुष एक-दूसरे को चांटे मारते हैं, और जिसका तमाचा तेज़ होता है वो “Male Slapping Championship” जीत लेता है.
हाल ही में रूस के साइबेरिया में स्लैपिंग चैम्पियन ऑफ 2019 प्रतियोगिता हुई. इसमें एक टेबल के दोनों तरफ खड़े होकर आदमी एक-दूसरे को चांटे मारते हैं, और जो चाटे से गिर जाता है वो विनर बन जाता है. ये चैम्पियनशिप रेसलिंग कॉम्पिटिशन की ही तरह है, जहां दो आदमी एक-दूसरे के सामने खड़े होते हैं और हाथों के आराम के लिए टेबल पर रखते हैं. बस वो एक-दूसरे के हाथों को नीचे गिराने के बजाय चांटे मारते हैं. दोनों को एक-एक कर मौका दिया जाता है.
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीला स्वेटर पहना एक शख्स बहुत ही तेज़ी से सामने वाले को चांटा मारता है, जिससे सामने वाला आदमी नीचे गिर जाता है. इतने में सीटी बजती है और नीले स्वेटर वाला शख्स जीत जाता है.

Facebook Comments