एक ही अपार्टमेंट से करते हैं गुजारा…पिता की इस इच्छा के लिए सलमान ने आज तक नहीं खरीदा बंगला

सभी बॉलीवुड स्टार्स पर गौर किया जाए तो ज्यादातर स्टार्स विला, बंगला या पेंटाहाउस में रहना पसंद करते हैं। अमिताभ बच्चन का जलसा, शाहरुख खान का मन्नत बंगला बॉलीवुड में सबसे खास है लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान होने के बावबूद सलमान खान मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। सलमान खान के लिए या खान खानदान के लिए बंगला खरीदना कोई मुश्किल काम नहीं है लेकिन फिर भी वो बंगले में ना रहकर अपार्टमेंट में रहते हैं। हाल ही में एक्टर के पिता सलीम खान के बताया कि क्यों सलमान खान बंगला नहीं खरीद रहे हैं।

बंगले के बारे में बात करते हुए सलीम खान ने नीलेश मिश्र को दिये एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान के लिए बड़ा बंगला लेना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन वो सिर्फ मेरे लिए बंगला नहीं खरीदना चाहता है। सलमान मुझसे कई बार बंगला खरीदने के बारे में कह चुका है लेकिन मैं ही मना कर देता हूं। सलीम खान ने आगे बताया कि साल 1973 में मैं यहां आया था जिसके बाद मेरा कहीं रहने का दिल नहीं करता..और सलमान मेरे बिना और परिवार से अलग रहने पर यकीन नहीं रखता है।

पिता सलीम ने बताया कि सलमान को इस वक्त बंगले की बहुत जरुरत है। वो एक ही अपार्टमेंट में रहता है जिसमें आधे से ज्यादा पर उसने जिम बना रखा है और बाकी में उसके जूते और कपड़े ने जगह ले रखी है। वो खुद को बड़ी मुश्किल से मैनेज करता है। सलीम ने बताया कि मेरा आखिरी ठिकाना यही है जिसे में छोड़कर नहीं जाना चाहता हूं। इस अपार्टमेंट से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी है और मुझे नाज है कि मेरे बच्चे मेरे इच्छा का इतना मान रखते हैं।

Facebook Comments