ऐसा मिला जवाब की सुन कर सन रह गई…सोनम से करीना ने पूछा लेस्बियन लव स्टोरी पर क्या कहना है आपका

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा ऐसा लगा’ को लेकर लगातार सु्र्खियों में हैं। इस फिल्म में सोनम ने होमोसेक्सुवल लड़की का किरदार निभाया था। जो खुद एक लड़की से प्यार करती हैं। सोनम की इस फिल्म फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि फिल्म की कहानी समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है।

वहीं हाल ही में सोनम एक्ट्रेस करीना कपूर के पॉपुलर रेडियो चैट शो ‘what woman want’ पर पहुंची। जहां दोनों ने सोनम की नई रिलीज फिल्म के बारे में कई बातें की। शो के दौरान करीना ने सोनम से उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म को लेकर कई सवाल किए। जिसके सोनम ने काफी अच्छे सटिक जवाब दिए। शो में करीना ने सोनम से पूछा इस फिल्म के जरिए लेस्बियन लव स्टोरी को तो दिखाया गया, मगर ऐसी काफी कम फिल्में बनती हैं जो ‘गे लव’ पर आधारित हों।

करीना के सवाल का जवाब देते हुए सोनम ने कहा- ‘हमारा समाज प्यार करने से रोकता है। हमारा समाज प्यार पर पाबंदी लगाता आया है। फिल्म हमेशा समाज का आयना दिखाती है।’ वही शो के दौरान करीना ने सोनम से ये भी पूछा कि प्यार को लेकर खुद के चयन करने की आजादी ना होने के सिलसिले में समाज के बुजुर्ग लोगों की मानसिकता को कैसे बदला जा सकता है। सोनम ने कहा- ‘आज भी कितनी सारी हॉनर किलिंग होती हैं। कई सारे लोग अपने घर से भागे रहते हैं। झगड़ा करते हैं। इस संदर्भ में मुझे लगता है फिल्म समाज को मनोरंजित और शीक्षित करने का एक अच्छा माध्यम है।’

Facebook Comments