ऐसी 5 गलतियां जो हर पुरुष बिस्तर पर जरूर करता है

अक्सर सॆक्स को लेकर लड़की और लड़के के मन में बहुत सारे सवाल होते हैं जिसे वह हिचकिचाहट के चलते मन में ही दबे रहते हैं। सॆक्स के बारे में कम ज्ञान खतरनाक हो सकता है। कई बार बहुत सारे युवा जोड़े संबंध बनाते समय गलतियां करते हैं वह लड़की या लड़के दोनों को बाद में परेशान भी कर सकती है।

जानिए ये कौन सी गलतियां हैं:-

1. मौन सैक्स सबसे खराब सैक्स है। कई बार संबंध बनाने की उत्सुकता में आदमी सिर्फ सैक्स की तरह ध्यान देते हैं महिला की इच्छा पर नहीं। यह किसी भी महिला को अजीब लग सकता है।

2. कई बार मर्द प्यार की बेताबी में महिला के चेहरे और गुप्त अंगों पर काटते है। गर महिला को ऐसा करना अच्छा लग रहा हो तो ठीक वरना यह दर्ददायी भी हो सकता है।

3. महिला और पुरुष दोनों का शरीर अलग-अलग तरह का होता है। पुरुष की अपेक्षा महिला को गर्म होने मेंज्यादा समय लगता है। कई बार वह पुरुष से संतुष्ट नहीं हो पाती। इस बात का अक्सर पार्टनर को ध्यान रखना चाहिए कि उनकी महिला दोस्त संतुष्ट है भी या नहीं।

4. पोर्न फिल्म देखने के आदी मर्द महिलाओं के साथ जटिल सॆक्स करने की कोशिश करते हैं जो महिला के लिए पीड़ादायक हो सकता है जो उनके लिए असहनीय भी हो सकता है। अच्छा होगा कि अपनी साथी से इस बारे में खुलकर बात कर लें।

5. बिस्तर पर अपने महिला पार्टनर की मर्जी न पूछना भी गलत है। अपने मजे के लिए किया सैक्स उन्हें आपसे दूर कर सकता है।

Facebook Comments