व्यापार

ऑस्ट्रेलिया की आग से लड़ने के लिए भेजे गए सात और अल्बर्टा अग्निशामक | सीबीसी न्यूज

ऑस्ट्रेलिया में तीव्र आग की लड़ाई में मदद करने के लिए अल्बर्टा वाइल्डफायर के सात और अग्निशामक आज रवाना हुए। सोमवार तक, 2016 अल्बर्टा अग्निशामकों को 3 दिसंबर से मदद के लिए तैनात किया गया है। ।

हवाई हमले, आग व्यवहार और संचालन के विशेषज्ञ अल्बर्टन के बीच हैं जो ऑस्ट्रेलिया में पहले से ही मैदान में टीमों में शामिल होंगे। (मैनुअल कैरिलोस एवलोस / सीबीसी)

सेवन अल्बर्टा वाइल्डफ़ायर के अधिक अग्निशामकों ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में तीव्र आग की लड़ाई में मदद करने के लिए छोड़ दिया।

सोमवार तक, 5415175 3 दिसंबर से तैनात हैं।

(“) मैं निश्चित रूप से अल्बर्टा और कनाडा का प्रतिनिधित्व करने में गर्व महसूस करता हूं,” अल्बर्टा वाइल्डफायर के साथ एक वायुसेना के अधिकारी रॉब एंडरसन ने कहा। “सभी मैं कर सकता हूँ मेरे पिछले प्रशिक्षण और अनुभव पर भरोसा है और विश्वास है कि मैं काम कर सकता हूँ।”

एंडरसन, जो न्यू साउथ वेल्स के लिए नेतृत्व कर रहे हैं 38 दिन, बड़े blazes करने के लिए कोई अजनबी है। उन्होंने फोर्ट मैकमरे आग पर 34 और गुलाम झील की आग में काम किया

🙂

“मुझे पता है कि वे एक कठिन समय से गुजर रहे हैं इसलिए मैं बस कुछ सहानुभूति रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने जा रहा हूं,” एंडरसन ने कहा।

शनिवार तक, (*******************************************) और व्यापक आग के कारण पांच मिलियन से अधिक हेक्टेयर जल गए हैं।

(एंडरसन) का अनुमान है कि अत्यधिक गर्मी को फैलाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह आभारी हैं कि वह उन प्रणालियों को सीखने में सक्षम होंगे जो ऑस्ट्रेलियाई फायरफाइटर्स का उपयोग करते हैं नियमित तौर पर।

“यह ऑस्ट्रेलिया के इतिहास में एक स्मारक घटना है तो जाहिर है कि एक आदमी स्वाभाविक रूप से झटके लगने वाला है,” उन्होंने कहा।

रोब एंडरसन उन सात अग्निशामकों में से एक हैं, जो शनिवार को रवाना हुए ऑस्ट्रेलिया में आग से लड़ने में मदद करें। (मैनुअल कैरिलोस एवलोस / सीबीसी)

क्रिस्टी टकर, अल्बर्टा वाइल्डफायर के लिए सूचना नेतृत्व, ने कहा कि सभी अग्निशामकों को सुरक्षा प्रक्रियाओं पर जानकारी दी जा रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे हाइड्रेटेड, शांत रहें और कुशलता से काम कर सकें। गर्मी।

उन्हें इस बात की भी जानकारी दी जाएगी कि इलाके, मौसम और आग से किस तरह की लड़ाई लड़ रहे हैं।

टकर ने समझाया कि वे किस तरह के कौशल की आवश्यकता है, यह निर्धारित करने के लिए वे कनाडा इंटरगेंसी फॉरेस्ट फायर सेंटर (CIFFC) के साथ काम कर रहे हैं।

हवाई हमले में विशेषज्ञ, आग व्यवहार और संचालन उन लोगों में से हैं जो पहले से ही जमीन पर टीमों में शामिल हो जाएंगे।

“हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे ऑस्ट्रेलियाई टीमों के साथ सहज रूप से फिट होने में सक्षम होंगे और टीम के रूप में पूरी तरह से मदद करने के लिए अपनी विशेषज्ञता का क्षेत्र लाएंगे,” टकर ने कहा।

और अल्बर्टा अग्निशामकों की कमी नहीं है, जो पिच में उत्सुक हैं।

“मुझे लगता है कि मदद के लिए कॉल बहुत कुछ है जो अल्बर्टा के अग्निशामकों के साथ प्रतिध्वनित होता है,” टकर ने कहा। ।

“अल्बर्टन हर जगह जंगल की आग के खतरे को समझते हैं – अपने घर को खाली करने और चिंतित होने के लिए।”

Related Articles

Close