मनोरंजन

ओजार्क बॉस सीजन 3 और उस खूनी अंतिम दृश्य को तोड़ता है

                                                                                                                                                                                                                                                                           

चेतावनी: इस लेख में ओजार्क सीज़न 3 के लिए बिगाड़ने वाले हैं।

                                                                            

“और दूर हम जाते हैं।”

                                                                            

आपको पता नहीं है, हेलेन! ओजार्क शुक्रवार को अपने तीसरे सीज़न के लिए लौटी, और कई लोग मानते हैं कि एमी विजेता नेटफ्लिक्स नाटक कभी बेहतर नहीं रहा। यदि आप हमसे पूछें, तो व्यस्त, खूनी समापन केवल उन दावों को बढ़ावा देना चाहिए। वेंडी ( लौरा लिननी जब अपने पार्किंग स्थल से घर आती है, तो उसके भाई बेन को सौंपने का परिणाम आने पर कार्रवाई सही मायने में होती है ( टॉम पेलफ्रे) को मार दिया जाएगा। वेंडी और मार्टी ( जेसन बेटमैन ) से अनभिज्ञ, हेलेन (जेनेट मैकेटर) उनके खिलाफ एक चाल चल रही है, जिसमें बाहर जाना भी शामिल है अपने मालिक, नवारो (फेलिक्स सॉलिस) के खिलाफ गवाही देने के लिए मार्टी के लिए एक सौदा पाने के लिए अपने दम पर। शुक्र है कि मार्टी ने अपनी योजना तैयार की और माया (जेसिका फ्रांसिस ड्यूक) को नवारो के प्रतिद्वंद्वी को उतारने के लिए पर्याप्त जानकारी दी। हेलेन, वेंडी और मार्टी के साथ किंगपिन से मिलने के लिए मेक्सिको जाने के लिए उड़ान भरने के लिए, मार्टी को माया से चेतावनी मिलती है कि वह नेवरो को चालू कर रही है। वह अभी भी विमान पर चढ़ता है, और जब वे मैक्सिको में परिसर में पहुंचते हैं, तो नवारो उनका स्वागत करता है क्योंकि हेलेन को सिर में गोली लगी है, वह एक हैरान वेंडी और मार्टी पर खून फैला रही है। “आज एक शुरुआत है,” नवारो घोषणा करता है कि वह अपने नए शक्ति जोड़े को गले लगाता है।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                         

उस सीज़न-एंड शॉकर से पहले वापस जाना, चलो फिर से आएँ जहाँ हम ओज़ार्क्स के बाकी नागरिकों को छोड़ दें: रूथ ( जूलिया गार्नर ), जो बेन के लिए गिर गया था, ब्रीडेस के साथ किया जाता है (वेंडी के जोर के बावजूद, आप जाहिरा तौर पर एक ड्रग कार्टेल छोड़ सकते हैं) और अब डारलेन (लिसा एमरी) और व्याट (चार्ली ताहन) के साथ गठबंधन किया; डैरलेन फ्रैंक कॉस्ग्रोव सीनियर (जॉन बेडफोर्ड लॉयड) के साथ भी साझेदारी कर रहा है; जोनाह (स्काइलर गार्टनर) अपने चाचा के नुकसान को अच्छी तरह से नहीं संभाल रहा है; और सैम (केविन एल। जॉनसन) को कैसीनो के माध्यम से धन की मदद करने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

                                                                                                                                                                                                                      

सीज़न को तोड़ने के लिए और जानें कि आगे क्या है, ईडब्ल्यू ने फोन पर ओज़ार्क के शोपरनर क्रिस मुंडी के साथ फोन किया, जिन्होंने उस खूनी अंतिम दृश्य पर डांटे, वेंडी की स्थिति और मार्टी के रिश्ते और शैतान के साथ बायरेस का सौदा।

                                                                            

मनोरंजन सप्ताह: यह एक सीजन को समाप्त करने के लिए काफी दृश्य था! ऐसा क्यों लगा कि सही अंतिम क्षण?

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                         

CHRIS MUNDY: हमने सीजन के पहले तीसरे के बारे में सोचा कि मार्टी बनाम वेंडी, और वेंडी इस तरह की लड़ाई जीतते हैं, और फिर यह इस अंतर में बदल जाता है वेंडी और हेलेन के बीच गठबंधन, और विस्तार वेन्डी और मार्टी बनाम हेलेन द्वारा। जब तक यह अंत तक आ गया, हम वास्तव में चाहते थे कि इन दो चीजों के तनाव को सह नहीं सकते, किसी को इस लड़ाई को जीतना है, क्योंकि नवारो अस्थिर कुछ भी नहीं करने जा रहा है और उसे लेने जाना था एक पक्ष। पूरे अंतिम एपिसोड की शुरुआत बहुत ही स्थायी तरीके से होती है क्योंकि एपिसोड 9 में हुई चीजों से नतीजा निकलता है, और एक बार गियर में क्लिक करने के बाद हम यह नहीं चाहते थे कि यह आखिरी आखिरी तक संभव हो।

                                                                                                                                                                                                                      

आपके लिए, यदि हम नवारो की मानसिकता में हैं, तो हेलेन के ऊपर वेंडी और मार्टी क्यों?

                                                                            

हेलेन जितनी अच्छी हैं, दुनिया में अन्य वकील हैं। लेकिन वेंडी और मार्टी ने अब उसके लिए दो अड़चनें खींच दी हैं। एक को पहले स्थान पर लॉन्ड्रिंग के लिए एक कैसीनो मिल रहा है, जो मनी लॉन्ड्रिंग की पवित्र कब्र की तरह है। और दूसरा यह है कि कम से कम नवारो के दिमाग में, उनका दावा है कि उनके पास एफबीआई है और वे अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ ड्रग युद्ध में हस्तक्षेप में अमेरिकी सरकार की ताकत को स्विंग कर सकते हैं, यह वास्तव में कोई और नहीं कर सकता है , और वह अनिवार्य रूप से मार्टी और वेन्डी के लिए तराजू को फाड़ दिया।

                                                                                                                                                                                                                           

शो ने नवारो के साथ धीमी गति से जलने की भूमिका निभाई, आखिरकार उसे सीजन 3 में पूरी तरह से जोड़ दिया। 3. किसने उसे सिर्फ नाम से अधिक मिश्रण में जोड़ने का समय दिया?

                                                                            

हम चाहते थे कि वह एक वास्तविक व्यक्ति बने, और मेरा मतलब है कि केवल एक चरित्र के रूप में नहीं, बल्कि हम चाहते थे कि जब हम उनसे मिले तो वह वास्तविक व्यक्ति की तरह महसूस करें। जैसा कि हम सीजन 3 को तोड़ रहे थे, हमने मूल रूप से सोचा था कि हम उसे कम इस्तेमाल करेंगे, और फिर हम वास्तव में अभिनेता, फेलिक्स ने जो किया उससे प्यार करते थे, और हम इसे जितना संभव हो उतना अच्छा लगा। हर साल हम यह सोचना पसंद करते हैं कि हमारी दुनिया बस बड़ी हो रही है – लेकिन स्वाभाविक रूप से उम्मीद है। अगर हमेशा यह दबाव रहा है कि कार्टेल और मेक्सिको से हम पर कोई प्रभाव डाला गया है, तो यह वास्तव में इसे देखने और वहां होने के लिए एक प्राकृतिक विस्तार की तरह लगा। हम चाहते हैं कि दुनिया उसी तरह बढ़े, जिस तरह हमारे चरित्र बढ़ रहे हैं।

                                                                                                                                                                                                                                                 

हो सकता है कि हेलेन की मृत्यु से भी अधिक द्रुतगामी नेवरो वेन्डी और मार्टी को गले लगा रही थी, जबकि वे खून से लथपथ थे और कह रहे थे, “आज एक शुरुआत है।” शुरुआत क्या? यह रक्त साझेदारी आगे बढ़ने का क्या अर्थ होगा?

                                                                            

मार्टी ने भाषण में कहा कि वह कोशिश करता है और वेंडी को बिस्तर से उठने के लिए देता है, जो कि हमें इस चीज के केंद्र में सभी तरह से फेंकना है। हमारे लिए, यह वह है। यह, अब आप इस उद्यम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और आप पूरी तरह से उसके रडार पर हैं, इस बिंदु पर कि वह अपना या किसी और का खून आपके साथ कर रहा है, आप उसी में साझा कर रहे हैं। और इसलिए, बेहतर या बदतर के लिए, आप पूरी तरह से इस खेल में हैं, और अब यह देखने के लिए आपका है कि क्या आपके पास एक और खेल बचा है।

                                                                                                                                                                                                                           

लौरा लिननी वास्तव में अपने प्रदर्शन के साथ नए स्तर तक बढ़ रही है। जबकि वेंडी अब मार्टी की तुलना में अधिक सबकुछ लगता है, यह सीज़न उसके लिए एक वास्तविक परीक्षा थी, जिसकी सेवा करने के निर्णय के साथ समापन हुआ। क्या यह उस चरित्र के विकास की साजिश रचने जैसा है, और फिर सिर्फ लॉरा को इसे मारते हुए देखना है?                                                                             

हम सभी संपादन कक्ष में बैठते हैं और जाते हैं, “ओह माय गॉड, हम इतने भाग्यशाली हैं कि लौरा लिन्नी हमारे शो में है, मुझे विश्वास भी नहीं हो रहा है।” ईमानदारी से, जो कुछ भी आप उसे करने के लिए देते हैं, वह सिर्फ दो बार उतना ही अच्छा बनाती है जितना कि वह भी योग्य है। तो इसमें से कुछ सिर्फ सौभाग्य को पहचान रहे हैं। लौरा ने कहा कि वह हमारे शो के बहुत सारे पात्रों के बारे में सोचती है – और शायद यह एक अच्छी बात है – वास्तव में वे अभी तक नहीं जानते थे कि वे कौन थे। और हम इस बारे में बात करते हैं कि लेखकों के कमरे में बहुत कुछ है। वेंडी वह व्यक्ति बन रही है जो वह पहले से ही थी, वह अब उस हिस्से का उपयोग कर रही है जो बूने, एनसी में बड़ा हुआ, वह हिस्सा जो शिकागो गया था और इस पावर-ब्रोकर का जीवन था। और ओजार्क्स ने उन दो स्थानों को एक साथ जोड़ दिया, और उसने और इस स्थिति ने उसके सभी सहज ज्ञान को बढ़ा दिया, इसलिए यह लगभग ऐसा है जैसे वह अपने आप को थोड़ा सा घर कर रही है। जबकि मार्टी और कुछ अन्य लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वे कौन हैं, वह बस यहाँ क्या हो रहा है में बस रही है। लौरा, विशेष रूप से अपनी थिएटर पृष्ठभूमि के साथ, चीजों की लंबी, उत्साही पथ को जानना पसंद करती है ताकि वह वास्तव में इसका निर्माण कर सके। वह सीजन 1 में अपने प्रदर्शन में चीजों का निर्माण करती है, वह जानती है कि वे छोटी छोटी चीजें हैं जो वहां होंगी और आप उन्हें महसूस करेंगे जब वह सीजन 2 या सीजन 3 में बदलाव करेगी।

                                                                                                                                                                                                                           

                              

                                  

                                                                                                            

                                    

                                                                                                                                                                                                                         

                              

                            

                                                                            

सीजन के अंत तक, मार्टी और वेंडी सच्चा स्नेह दिखा रहे हैं और वास्तविक भागीदारों की तरह लग रहे हैं, उनके बीच सड़क में सभी धक्कों के बावजूद। क्या मार्टी और वेंडी अब भी पहले से कहीं ज्यादा करीब हैं?

                                                                                                                                                                                                                           

मैं कुछ तरीकों से सोचता हूं। सीज़न 3 में उन्हें जो समझ में आया है, उसका एक हिस्सा यह है कि उन्होंने प्रत्येक को पूरी तरह से अपने दम पर करने की कोशिश की है और जब तक वे वास्तव में एक साथ नहीं कर रहे हैं तब तक पूरी बात काम नहीं करती है। वे दोनों स्मार्ट और सक्षम हैं और कुछ चीजें करने के लिए तैयार हैं, लेकिन यह तब तक पर्याप्त नहीं है जब तक कि उनमें से दोनों न हों। सीज़न 3 के अंत ने इसे तेज राहत में ला दिया, इसलिए कि वे कहाँ हैं, और मुझे लगता है कि वे दोनों इसे महसूस करते हैं – और न केवल एक बौद्धिक चीज़ के रूप में, यह अंततः एक भावनात्मक एहसास की तरह है।

                                                                                                                                                                                                                           

आप इस सीजन में रूथ के साथ क्या करना चाहते थे? और आपको सीजन के अंत तक उसे बायरड्स से अलग करने का विचार क्यों पसंद आया?

                                                                            

रूथ की चाप यह है कि उसने सोचा कि वह बायरड बनना चाहती थी और महसूस किया कि न केवल लैंगमोर होना ठीक है, वह वास्तव में लैंगमोर बनना पसंद करती है। हमने हमेशा स्थानीय लोगों बनाम बाहरी लोगों के इस विचार के साथ खेला है, और अब बायरड्स एक तरह से दोनों हैं। सीज़न 1 के बाद से हमने उनके बारे में इस क्षेत्र में एक प्रकार की आक्रामक प्रजातियों के रूप में बात की है और वे सभी चीजें जो अलग-अलग होती अगर वे वहां कभी नहीं उतरतीं। लेकिन रूथ के लिए वहाँ एक वास्तविक आकर्षण है और मार्टी रिश्ते में एक वास्तविक भावना है। वह पहला व्यक्ति है जिसने कभी यह पहचाना कि वह कितना चतुर और सक्षम था, और वह एक तरह से एक सरोगेट पिता की तरह था, लेकिन साथ ही कभी-कभी आपको वह अतीत भी विकसित करना पड़ता है, और यही वह महसूस कर रहा है।

                                                                                                                                                                                                                           

रुथ की बात करें, तो फिनाले में उसके और वेंडी के बीच हुआ वह सीज़न सीज़न का सबसे अच्छा दृश्य था। जाहिर है, रुथ और मार्टी रिश्ते को रूथ और वेंडी की तुलना में बहुत अधिक खोजा गया है, इसलिए यह अलगाव उनके लिए क्यों आता है?

                                                                                                  

फिर, यह उन समयों में से एक है जहां जूलिया और लौरा ने इसे पहले से बेहतर बना दिया है जिसकी मैं कभी कल्पना भी कर सकता था; वे दोनों बस इतने अच्छे हैं, और यह उन दोनों के लिए सिर्फ इतना कच्चा है, इसलिए मुझे खुशी है कि यह खेलता है। मुझे लगता है कि वास्तव में उन दो के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह एक तरह से एक दूसरे के दर्पण हैं। रूथ नहीं है कि वेंडी से दूर रहने पर क्या होता अगर वह बूने में रहती और फिर उसकी गोद में आती। वेंडी बंद हो गया और शिकागो में परिष्कार का एक स्तर मिला, और बर्थडे ने रूथ को परिष्कार के स्तर में खींच लिया। वे दोनों अपने मूल में बहुत समान लोगों को पहचानते हैं और एक दूसरे में पहचानते हैं, इसलिए उसे चार पृष्ठों के लिए जाने देना वास्तव में सुपर-मजेदार था।

                                                                                                                                                                                                                           

डेरेन व्याट और रूथ को अपने क्षेत्र में एक साथ खड़े देखकर बहुत खुश दिखती है। यहाँ उसकी प्रेरणा क्या है? क्या वह उसे ढूंढ रही है जो वह परिवार ढूंढ रही है?

                                                                            

सब कुछ उसके साथ विरासत के बारे में है। यही कारण है कि वह एक बेटा चाहती थी, यही कारण है कि उसे पता चला कि ज़ेके को कैसे प्राप्त करना है, और यह वही है जो याकूब के साथ उसके झगड़े थे। रूथ होने का मतलब है कि यह अधिक संभावना है कि वह व्याट को पास रखे, और उनमें से दो एक साथ हो सकते हैं, और डारलेन अपने स्वयं के भविष्य और फिर भविष्य में एक बार उसके जाने और ज़ेके के बूढ़े होने का संकेत दे सकता है। पहली बार ऐसा कुछ है जो स्थानीय-विकसित है जिसे वह देख सकती है कि वह आगे बढ़ रही है और वहां शक्ति होगी। उस पल में, यह संतोष है कि वह सब के साथ सही थी।

                                                                                                                                                                                                                           

वेंडी, हेलेन, डार्लिन और रूथ के बीच, यह ओजार्क की महिलाओं के लिए काफी सीजन था। क्या वह संयोग था, या आप वास्तव में इन महिला पात्रों के साथ गहरा गोता लगाने पर जोर देना चाहते थे?                                                                             

सीजन 2 में भी मुझे ऐसा लगा कि हमारी सभी महिला किरदारों ने शो को बहुत तरीके से चलाया। हम सबसे अच्छी कहानी हम उन सबसे दिलचस्प लोगों के साथ बता सकते हैं जो हम कर सकते हैं, जो भी वे हैं। जाहिर है रूथ का चरित्र शुरू से ही कुछ ऐसा था जिसमें हम वास्तव में रुचि रखते थे, जैसे कि इस युवा, लगभग दुनिया भर की मर्द लड़की इस तरह से कैसे पैदा हो सकती है जो न केवल जीवित रहती है, बल्कि रोमांचित भी होती है? वह बहुत मजबूत है, और हम उस ताकत से प्यार करते हैं। इसलिए यदि आप उस चरित्र का अनुसरण करते हैं, तो आप बस बढ़ते जा रहे हैं और बढ़ते जा रहे हैं। और वेंडी के विकास के बारे में हमने बात की। तो यह कुछ बहुत ही स्वाभाविक है। मुझे नहीं लगता कि हम एक संदेश भेजने की कोशिश कर रहे हैं, हम वास्तव में दिलचस्प लोगों को उजागर करने की कोशिश कर रहे हैं।

                                                                                                                                                                                                                           

जबकि वह दिखाते हैं कि आधिकारिक तौर पर नवीनीकृत नहीं किया गया है, एक चौथा सीजन बेहद संभावना है। मुझे यकीन है कि यह प्रक्रिया में इतनी जल्दी है, लेकिन हमें सीजन 4 से क्या उम्मीद करनी चाहिए?

                                                                            

ठीक है, अगर हम एक सीजन 4 पाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो मुझे लगता है कि यह इस बारे में होगा कि क्या रूथ वास्तव में अपना खुद का कुछ बना सकती है जो वह चाहती है और टिकाऊ है, या यदि वह कुछ और चाहती है। और मुझे लगता है कि यह इस बारे में होगा कि क्या बायरड्स अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती को इस भारी लाभ में बदल सकते हैं, और यदि वे करते हैं तो कर्म उनके साथ कितना पकड़ लेंगे?

                                                                                                                                                                                                                           

संबंधित सामग्री:

                                                                            

                                   एपिसोड रिकैप                                 

                                        

                                        

  •                                             
                                                    

                                                                                                                                                          

                                                      

                                                                                                                                                                                                                                                          

                                                

                                                                                         

  •                                         

  •                                             
                                                    

                                                                                                                                                          

                                                      

                                                                                                                                                                                                                                                          

                                                

                                                

                                                                                                   

                                                      एस 1 ई 4 रिकैप                                                 

                                                                                                 

                                                                                     

  •                                             
                                                    

                                                                                                                                                          

                                                      

                                                                                                                                                                                                                                                          

                                                

                                                

                                                                                                   

                                                      एस 1 ई 2 रिकैप                                                 

                                                                                                 

                                                    

    पुनर्कथन: लिंडबर्ग का उदय

                                                  

                                                  

                                                    द्वारा                                               

                                                

                                                                                     

  •                                             
                                                    

                                                                                                                                                          

                                                      

                                                                                                                                                                                                                                                          

                                                

                                                

                                                                                                   

                                                      S1 E10 रिकैप                                                 

                                                                                                 

                                                    

  • स्टार ट्रेक: पिकार्ड पुनर्कथन: एक नायक, पुनर्जीवित
                                                  

                                                  

                                                    द्वारा                                               

                                                

  •                                                                                                                                                                                                                                  

                                                                 

                                                                                

    sb

    Related Articles

    Close