मनोरंजन

ओलिविया वाइल्ड रिचर्ड ज्वेल विवाद पर बोलती है: 'मैं अपनी भूमिका के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा करना चाहती हूं'

                                                                                                                                                                 

ओलिविया वाइल्डउस पर अपना दृष्टिकोण साझा करना चाहती हैरिचर्ड ज्वेलचरित्र।

                                                                            

नईक्लिंट ईस्टवुडफिल्म में दिवंगत पत्रकार कैथी स्क्रग्स को चित्रित करने वाली अभिनेत्री ने गुरुवार को ट्विटर पर अपनी बात रखी। फिल्म के सुझाव पर एक विवादित विवाद के जवाब में कि उसके चरित्र ने सूचना के लिए एफबीआई स्रोत के साथ सेक्स किया था।

                                                                            

प्लॉट पॉइंट ने प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है, जिसकी शुरुआतअटलांटा जर्नल संविधानवार्नर ब्रदर्स की मांग है कि फिल्म को स्क्रैग कहने के लिए एक अस्वीकरण जारी किया जाए, जिसमें मृत्यु हो गई 2001, वास्तविक जीवन में जानकारी के लिए एक स्रोत के साथ सेक्स नहीं किया।वार्नर ब्रदर्स ने अपने स्वयं के बयानके साथ फिल्म के कागजात के दावों के खिलाफ “सख्ती से बचाव” किया। अब, वाइल्ड सोशल मीडिया पर सीधे बातचीत कर रहा है।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                         

“मुझे निर्देशन में जो चीजें पसंद हैं उनमें से एक फिल्म की आवाज और संदेश को नियंत्रित करने की क्षमता है। एक अभिनेता के रूप में, यह अधिक जटिल है, और मैं फिल्म में अपनी भूमिकारिचर्ड ज्वेलपर अपना दृष्टिकोण साझा करना चाहता हूं, “वाइल्ड का ट्विटर बयान शुरू हुआ ।

                                                                                                                                                                                                                                                                                                   

वाइल्ड ने अपने चरित्र और बड़े पैमाने पर पत्रकारों के प्रति सम्मान व्यक्त किया। “मुझे कैथी स्क्रग्स की सहायक भूमिका निभाने के लिए कहा गया, जो सभी खातों से बोल्ड, स्मार्ट और निडर होकर दक्षिण में महिला रिपोर्टर होने की चुनौती से बेखबर थी है। मैं उस सेक्सिज्म की मात्रा के बारे में भी नहीं सोच सकता जो उसने कर्तव्य के रूप में सामना किया हो, “उसने लिखा।” खुद पत्रकारों के एक बच्चे के रूप में, मुझे उनके क्षेत्र में सभी के आवश्यक कार्यों के लिए गहरा सम्मान है, खासकर आज जब मीडिया है नियमित रूप से हमला किया और बदनाम कर दिया, औरAJCजैसे क्षेत्रीय कागजात दैनिक आधार पर गायब हो रहे हैं। ”                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                          

वाइल्ड के माता-पिता दोनों पुरस्कार विजेता पत्रकार हैं। उनके पिता, एंड्रयू कॉकबर्न, हार्पर मैगज़ीन के संपादक हैं और उनकी माँ, लेस्ली कॉकबर्न, एक खोजी पत्रकार हैं, जिन्होंने

पर कई टुकड़ों का निर्माण किया है ******************************* मिनट)उनके दादा दादी, क्लॉड और पेट्रीसिया कॉकबर्न भी पत्रकार थे।                                                                            

अभिनेत्री ने किसी भी सुझाव को अस्वीकार कर दिया, जिसमें वह मानती थीं कि वह असली ” टिप्स के लिए सेक्स का व्यापार करती है, ” अपने स्वयं के शोध और रिश्ते की व्याख्या पर जोर देती हैं। “हाल ही में सुर्खियों में रहने के विपरीत, मुझे विश्वास नहीं है कि कैथी ने युक्तियों के लिए सेक्स का कारोबार किया है।” मेरे शोध में कुछ भी नहीं सुझाया गया है कि उसने ऐसा किया है, और यह सुझाव देने का मेरा इरादा कभी नहीं था। वाइल्ड ने कहा, “यह एक कठिन और भ्रामक बर्खास्तगी है, जो उसने किया था।” “कहानी के काल्पनिक नाटकीयता का परिप्रेक्ष्य, जैसा कि मैंने समझा था कि कैथी, और एफबीआई एजेंट जो उसके बारे में गलत जानकारी लीक कर रहे थे, वे पहले से मौजूद रोमांटिक रिश्ते में थे, सूचना के लिए सेक्स का लेन-देन नहीं।”

                                                                                                                                                                                                                      

उन्होंने अंतिम उत्पाद पर रचनात्मक नियंत्रण की अपनी अंतिम कमी को ध्यान में रखते हुए, अपने स्वयं के रूप में विचार व्यक्त करने का भी ध्यान रखा। “मैं फिल्म निर्माताओं द्वारा किए गए रचनात्मक निर्णयों के लिए नहीं बोल सकती, क्योंकि मेरे पास यह कहने की ज़रूरत नहीं थी कि फिल्म को आखिरकार कैसे तैयार किया गया था, लेकिन मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं इस मामले पर अपना व्यक्तिगत साझा करूं,” उसने जारी रखा।

                                                                                                                                                                                                                           

वाइल्ड ने भीपिछली टिप्पणियों कोसे संबोधित कियासमयसीमाइस मुद्दे के बारे में, जहां उसने कहा, “मुझे लगता है कि हम अभी भी महिला पात्रों की अनुमति के साथ संघर्ष कर रहे हैं, जो पूरी तरह से बोली-योग्य नहीं हैं। अगर किसी महिला के चरित्र के बारे में कुछ संदिग्ध है, तो हम अक्सर उस चरित्र की निंदा करने या किसी महिला को एक तरह से अपवित्र होने की अनुमति देने के लिए परियोजना की निंदा करने के संबंध में उपयोग करते हैं। यह मानना ​​नारीवाद की गलतफहमी है कि सभी महिलाओं को यौन रहित होना पड़ता है। मैं उस पात्र को कम से कम उस बिंदु पर नाराज करता हूं। “

                                                                                                                                                                                                                           

अपने नए बयान में, वाइल्ड ने अपनी टिप्पणी को स्पष्ट करते हुए लिखा, “महिला कामुकता के बारे में मेरी पिछली टिप्पणियां अनुवाद में खो गई थीं, इसलिए मुझे स्पष्ट करना चाहिए: मेरा मानना ​​है कि सेक्स-सकारात्मकता और व्यावसायिकता परस्पर अनन्य नहीं हैं। कैथी स्क्रुग्स एक आधुनिक, स्वतंत्र महिला थी जिसका व्यक्तिगत जीवन उसकी उपलब्धियों से अलग नहीं होना चाहिए। वह दुर्भाग्य से उस विशाल पहेली का एक टुकड़ा बन गई जो एक निर्दोष व्यक्ति रिचर्ड ज्वेल के क्रूर और अन्यायपूर्ण बर्बरता के लिए जिम्मेदार थी, और यह त्रासदी है कि यह फिल्म किस पर प्रकाश डालने का प्रयास करती है। ”

                                                                                                                                                                                                                           

वाइल्ड ने यह व्यक्त करके निष्कर्ष निकाला कि परियोजना पर उसके विचार दूसरों से कैसे भिन्न हो सकते हैं। “मुझे लगता है कि कैथी के बारे में मेरी अपनी स्वतंत्र अनुसंधान के आधार पर राय, फिल्म से जुड़े अन्य लोगों से भिन्न हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था [make] मेरी खुद की स्थिति स्पष्ट है,” उसने कहा                                                                             

उनके हिस्से के लिए, निर्देशकक्लिंट ईस्टवुडफिल्म के निहितार्थों के साथ खड़ा है। अटलांटा प्रीमियर मेंरिचर्ड ज्वेल,ने उन्हें स्थानीय बताया समाचार केन्द्र11जिंदा,घटनाओं का चित्रण अनुचित नहीं है। “केवल इतना ही शोध आप कर सकते हैं। आप लोगों के अंदर नहीं रह सकते क्योंकि वे अब मौजूद नहीं हैं, ”उन्होंने कहा। “हम उतना ही जानते हैं जितना कोई भी जानता है। कैथी स्क्रग्स एक बहुत ही दिलचस्प व्यक्तित्व थी, और वह लग रही थी, और उसने इसका उत्तर परिभाषित किया, इसलिए उसने यह कैसे किया, किसी को भी वास्तव में पता नहीं चलेगा। यह निश्चित रूप से इस तरह से हो सकता है। ”

                                                                                                                                                                                                                                                 

स्टारपॉल वाल्टर हाउजरने प्रीमियर पर इस मुद्दे का कम सख्ती से बचाव किया, लेकिन इसके बजाय इसे अस्वीकार कर दिया गयाAJCकी शिकायत के समय। “मुझे लगता है कि भावना यह है कि यह कहीं से भी निकला। इस परियोजना को लगभग 5 साल हो गए हैं। यह एक बहुत प्रसिद्ध पटकथा थी। यह [Leonardo DiCaprio] कुछ बिंदु पर इससे जुड़ा था, ”उन्होंने कहा। “वे अपनी खुदाई कर सकते थे। यहAJCद्वारा अंतिम मिनट का निर्णय था, और जब मैं उनकी राय की सराहना करता हूं तो मैं इसे कटा हुआ या छाया नहीं होने दूंगा यहूदी परिवार के लिए इस पल का उत्सव। ”

                                                                                                                                                                                                                           

फिल्म टिट्युलर सिक्योरिटी गार्ड का अनुसरण करती है, और जब वह एफबीआई के प्रमुख संदिग्ध बन गए तो मीडिया उन्माद फैल गया

    अटलांटा ओलंपिक बमबारी। मूवी में, वाइल्ड के स्क्रुग्स को जॉन हैम के एफबीआई एजेंट के साथ सेक्स करने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, इस बात के लिए कि ज्वेल उनके प्रमुख संदिग्ध हैं। विचाराधीन दृश्य नेAJCएडिटर-इन-चीफ केविन रिले को स्क्रैग्स और उसकी विरासत के बचाव में बोलने के लिए प्रेरित किया। AJCAJCने भी हॉलीवुड के अटॉर्नी मार्टिन डी। सिंगर को WB और ईस्टवुड को एक पत्र भेजा जिसमें मांग की गई कि फिल्म निर्माता एक बयान जारी करके स्वीकार करें कि चित्रण फिल्म में स्क्रूग्स तथ्यों पर आधारित नहीं है।                                                                                                                                                                                                                           

    वार्नर ब्रदर्स ने एजेसी,,के जवाब में एक बयान जारी कर कहा, “फिल्म एक विस्तृत श्रृंखला पर आधारित है। अत्यधिक विश्वसनीय स्रोत सामग्री। इस बात पर कोई विवाद नहीं है कि रिचर्ड ज्यूवेल एक निर्दोष व्यक्ति था जिसकी प्रतिष्ठा और जीवन को न्याय के गर्भपात से बचा दिया गया था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है और अंतिम विडंबना यह है किअटलांटा जर्नल संविधान, रिचर्ड ज्वेल के निर्णय के लिए भीड़ का एक हिस्सा रहा है, अब कोशिश कर रहा है हमारे फिल्म निर्माताओं और कलाकारों को बदनाम करने के लिए।रिचर्ड ज्वेलअसली पीड़ित पर ध्यान केंद्रित करता है, अपनी कहानी बताने के लिए, उसकी मासूमियत की पुष्टि करता है और उसका नाम पुनर्स्थापित करता है।AJC ‘के दावे निराधार हैं और हम उनका सख्ती से बचाव करेंगे। “

                                                                                                                                                                                                                               

    आगे-पीछे होने के बावजूद,कई पत्रकारों ने सोशल मीडियापर एक के चित्रण के खिलाफ बात की है जानकारी के लिए सेक्स करते महिला पत्रकार। वाइल्ड ने अब दृढ़ता से यह घोषित किया कि उसे विश्वास नहीं है कि स्क्रूगस ने ऐसा किया है, अपने बयान में सेक्स सकारात्मकता और व्यावसायिकता दोनों का बचाव करते हुए, दृश्य के निहितार्थ से खुद को दूर करते हुए।

                                                                                

    संबंधित सामग्री:

                                                                                

                                                                                                                                                                                                                                         

                              

    •                           
                                  

                                

                              

    •                       

                                               

                            

                                                                

Related Articles

Close