ओवर द एज: पीटर इवर्स की अविश्वसनीय जीवन और रहस्यमय मौत

5जनवरी - by sb - 0 - In मनोरंजन

            

शनिवार की दोपहर को, यह स्पष्ट है कि पिछले एक दशक में लॉस एंजिल्स के शहर का इतना विशाल आकार बदल गया है कि अभी भी 3 स्ट्रीट के इस विशेष खंड पर पूरी तरह से फूल नहीं आए हैं। कुछ दूर स्थित, आपको अंतिम बुकस्टोर में ठाठ साहित्यिक एम्पोरियम मिलेगा और ग्रैंड सेंट्रल मार्केट के पाक प्रसन्नता की ओर बढ़ेगा। लेकिन यहां, स्टोर थोक सिगरेट और धूम्रपान “एप्रैट्यूज” बेच रहे हैं – जबकि कुछ पैदल चलने वालों को एक बेघर आदमी को तत्काल देखभाल क्लिनिक के प्रवेश द्वार से सोते हुए चलना चाहिए। फिर भी, पड़ोस में इसकी स्थिति में काफी सुधार हुआ है 1974रेत ’80 एस, सेवानिवृत्त लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के जासूस क्लिफ शेपर्ड के अनुसार।

            

“वह मेरा गश्ती क्षेत्र था जब मैं फुट बीट [in the mid-’70s] पर काम कर रहा था,” शेपर्ड कहते हैं। “[It was] भयानक।” 3 मार्च को, शेपर्ड अपने दैनिक आवागमन पर थे जब क्षेत्र में एक घर के मालिक की रिपोर्ट ने उनका ध्यान आकर्षित किया। वे कहते हैं, ” मैंने इस खबर पर सुना कि हॉलीवुड में रहने वाले किसी व्यक्ति की हत्या उसके अपार्टमेंट में की गई थी। ” “मेरे लिए सोचा था was अगर कोई हॉलीवुड से स्किड रो में रह रहा है, तो वह पागल है।”

            

पीड़िता एक मुंहफट लड़का था 2019 – वर्षीय गायक, गीतकार, हारमोनिका वादक और पीटर आइवर्स नाम के टीवी होस्ट। 3 मार्च की दोपहर को संगीतकार के छठे-तल में रहने वाले एक मचान के आसपास के पड़ोसी ने Ivers के शरीर की खोज की। उनका सिर चकरा गया था। एक शव परीक्षा से पता चला कि वह मस्तिष्क की चोट के साथ खोपड़ी के बड़े पैमाने पर फ्रैक्चर से मर गया था।

            

Ivers का शव मिलने के अगले दिन, पुलिस ने कहा कि मामले में कोई संदिग्ध नहीं थे। Ivers की हत्या के लिए किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया था, और उसकी मृत्यु एक रहस्य बनी हुई है। उस मचान में क्या हो सकता है, इसके बारे में कई सिद्धांत हैं, हालांकि लगभग चार दशक बाद, इस मामले पर विचार करने वाले लोगों की संख्या, या जो आईवर्स को बिल्कुल याद करते हैं, छोटा है। यहां तक ​​कि उनके गुजरने के नाटकीय तरीके ने इतिहास में Ivers की जगह को मजबूत नहीं किया है। अपने जीवनकाल में उन्हें व्यावसायिक सफलता की कमी को देखते हुए, यह बहुत बड़ा झटका नहीं था – हालांकि यह शर्म की बात है, कम से कम उनके दोस्त वैन डाइक पार्क्स, प्रसिद्ध गीतकार और बीच बॉयज गीतकार के अनुसार। “वह अपने रेगिस्तान नहीं मिला,” पार्क्स कहते हैं। “मुझे गुस्सा नहीं करना चाहिए। लेकिन यकीन है कि यह मुझे दुखी करता है। ”

            

शायद यह सही है कि Ivers का नाम मुख्यधारा में सबसे अधिक दर्ज नहीं होता है, यह देखते हुए कि वह कैसे काम करता है और जीवन जीने का आनंद लेता है – डेड केनेडीज़ और डर जैसे बैंड का परिचय Ivers के दोस्त [the scene] का कहना है कि “जब आप सुपरमैन की कब्र पर नाच सकते हैं तो अंधेरे में क्यों चमक सकते हैं?” डेविड लिंच। लेकिन आइवर्स के बिना, पॉप संस्कृति के विविध पहलू – लिंच की पूर्ण लंबाई वाली पहली फिल्म से,इरेज़रहेड, एमटीवी को भी पंक के दृश्य के लिए – अलग-अलग संस्थाओं के रूप में घाव हो सकता है। वह कलाकारों में सबसे साहसी और निडर थे, और जबकि उनकी मौत का विवरण रहस्यमय बना हुआ है, उन गुणों में किसी तरह से उनके जल्दी गुजरने का कारण हो सकता है। या, लुसी फिशर के रूप में, उनकी लंबे समय से प्रेमिका और अब हॉलीवुड निर्माता इसे कहते हैं, “पीटर को यह पसंद आया।”

                         

Ivers के लिए, कभी-कभी “किनारे” का मतलब एक खतरनाक पड़ोस में जाना था, और कभी-कभी इसका मतलब था कि दुनिया में सबसे बड़े बैंडों में से एक के लिए खुलते समय भीड़ द्वारा बेरहम हो रही थी। देर से ही सही 15 जब उन्होंने लॉस एंजिल्स के यूनिवर्सल एम्फीथिएटर मेंफ्लीटवुड मैकका समर्थन किया। “हे भगवान, नरक से रात,” एक कंपकंपी के साथ फिशर कहते हैं। उस शाम के फिशर का स्मरण है कि Ivers एक डायपर में बाहर आया था और फिर उसे निकाल दिया गया था। “दर्शक उसके लिए तैयार नहीं थे,” वह कहती है। “वे सिर्फ फ्लीटवुड मैक चाहते थे, और वे वास्तव में किसी भी वैचारिक-कला सामान को नहीं समझ रहे थे जो वह कर रहा था।” जबकि फ्लीटवुड मैक शो Ivers के लिए एक पेशेवर नादिर का कुछ था, यह चरित्र से बाहर नहीं था। पार्क्स कहते हैं, “पीटर एक अपरिवर्तनीय आईकोनास्टल था।” “उनके सामान्य प्रतिशोधी विरोधी थे।”

                                                                                                          

Ivers बोस्टन में ब्रुकलाइन, मास के बाहर बड़े हुए। और उनकी मां, मर्ले द्वारा उनकी कलात्मक गतिविधियों में प्रोत्साहित किया गया। बाद में उन्होंने हार्वर्ड में भाग लिया, एक थिएटर दृश्य में खुद को विसर्जित कर दिया जिसके सदस्यों में स्टॉकार्ड चैनिंग, जॉन लिथगो और टॉमी ली जोन्स शामिल थे। कॉलेज में अपने दूसरे वर्ष में, Ivers ने हारमोनिका को चुना, एक विकल्प जो उनके व्यक्तिवादी लकीर पर संकेत देता था। पार्क्स कहते हैं, “चीजों में से एक जिसने उन्हें इतना विलक्षण बना दिया था कि वह हारमोनिका थी।” “झुंड या तो गिटार या पियानो पर मुहर लगा रहा था। हारमोनिका ने उसे एक विलक्षण जगह पर पहुँचा दिया। “

            

उस जगह ने एपिक के साथ एक रिकॉर्ड सौदा किया, लेकिन Ivers का पहला एल्बम, 101ब्लू कम्युनियन की नाइट [to the loft] , एक व्यावसायिक विफलता थी और उसे जल्द ही लेबल द्वारा हटा दिया गया। फिशर के साथ कैलिफ़ोर्निया का एक कदम – जिसने कॉलेज में रहते हुए संगीतकार के साथ डेटिंग शुरू कर दी – पूर्व कॉलेज सहपाठी टिम हंटर (जो बाद में प्रत्यक्ष करेंगेजैसे युवा निर्देशकों के लिए काम करने वाली फिल्मों का नेतृत्व किया। नदी की धार [was] ), और आईवर्स ने एक और रिकॉर्ड सौदा किया, इस बार वार्नर ब्रदर्स के साथ। हालांकि, उनके दो वार्नर एल्बम 1969टर्मिनल प्यारऔर 1983 पीटर इवर्स) को विकृत कर दिया गया, नई लहर की ध्वनि के साथ सामान्य रूप से अधिक होने वाली अज्ञात धुनें स्वर्गीय ‘1983 उस समय कुछ भी लोकप्रिय होने से। लिंच कहते हैं, “वह एक बौद्धिक पॉप कलाकार थे।” “आप कह सकते हैं कि वह अपने समय से आगे था।”

                           

फ्लीटवुड मैक के लिए Ivers की हरकतों के साथ बिक्री को बढ़ावा देने में विफल, गायक-गीतकार ने एक बार फिर खुद को एक लेबल के बिना पाया, इसलिए वह साउंडट्रैक के काम में वापस चले गए, रॉन के लिए संगीत की देखरेख हावर्ड की 1976 ग्रैंड थेफ्ट ऑटो। ढोलक रसेल बडी हेलम कहते हैं, “[Film] अधिकारियों ने उन्हें पसंद किया।” “वह बात कर सकता है। उन्होंने रॉन हॉवर्ड की बात के लिए मुझसे संपर्क किया, और पीटर ने रॉन के पैसे पर अपने खुद के कुछ गाने रिकॉर्ड किए – जो वास्तव में उनका वैकल्पिक मकसद था।[to the loft] [Laughs]रॉन ठंडा था। वह आया, उसने बुरा नहीं माना। “

            

लिंच तब भड़क गया था जब उसने पहली बार अपने गाने में दिखने के लिए संगीत लिखने के बारे में Ivers से संपर्क किया 1977 पदार्पण सुविधा,इरेज़रहेड

। लिंच कहते हैं, “मैं अपने गीतों को लेकर वास्तव में शर्मिंदा था क्योंकि वे बहुत ही सरल थे।” “पीट ने कहा,” नहीं, मैं उनसे प्यार करता हूं। “मैं दो हफ्ते बाद पीट के घर वापस आया। वह अपने बिस्तर पर लेट गया, खुद को तकिए पर लिटा लिया, एक माइक्रोफोन ले लिया, और फिल्म में मेरे सामने ठीक से गाया। “भूतिया” इन हेवन “(स्वेच्छा से” लेडी इन द रेडिएटर “द्वारा प्रदर्शित)। संगीत और फिल्म दोनों के लिए आईवर्स के सबसे उल्लेखनीय योगदान के रूप में खड़ा है, और पिक्सी, बॉहॉस और देवो जैसी कृतियों द्वारा कवर किया गया है।                           

“यह लगभग बचकाना है, गीत,” देवो बेसिस्ट जेरी कैसाले कहते हैं। “लेकिन यह एक ही समय में अंधेरा और पूर्वाभास था। यह एक नर्सरी कविता की तरह था जो उसके सिर पर बदल गई थी। ”कैसले की मुलाकात आइवर्स से हुई जब बैंड ने लॉस एंजिल्स का दौरा किया। “वह सबको जानता था,” कैसले कहते हैं। “वह किसी भी रात हर जगह था। वह काफी हद तक जीवन से बड़ा चरित्र था। ”आइवर्स के दोस्तों की एक विस्तृत और विविध मंडली थी, जिसमें संगीतकारों से लेकर वीडियो कलाकार और हॉलीवुड के कलाकार और लिंच जैसे कलाकार थे,

एनिमल हाउससह-लेखक डग केनी, जॉन बेलुशी, और अभिनेता-निर्देशक हेरोल्ड रामिस, जो आईवर्स को ‘जल्दी’ बनाने में मदद करेंगे (‘ विटामिन पिंक फ़ैंटेसी रिव्यू। फिशर कहते हैं, “वह इतने अलग-अलग क्षेत्रों में इतने सारे लोगों के लिए एक टचस्टोन था।” “यह उनके अन्य प्रमुख उपहारों में से एक था।” यदि केवल कलाकार अपने समान रूप से अपरिवर्तनीय व्यक्तित्व और संगीत के लिए सही आउटलेट पा सकता है।

                                                                                                          

Ivers के प्रदर्शक पक्ष को शुरुआती दौर में मुफ्त लगाम दी जाएगी 101 एस जब वह ला केबल का उपयोग कर सकते शोनई लहर रंगमंच की मेजबानी के लिए शुरू कर दिया। इस कार्यक्रम की परिकल्पना निर्माता डेविड जोव (जन्म डेविड स्निडरमैन) ने की थी, जो एक रहस्यवादी व्यक्ति थे, जिन्होंने खुद को एसिड किंग बताते हुए कथित तौर पर ड्रग्स की आपूर्ति की थी जिसके लिए रोलिंग स्टोन्स के सदस्य मिक जैगर और कीथ रिचर्ड्स को कुख्यात रूप से गिरफ्तार किया गया था (**********************************************************************************************) रिचर्ड्स देश के देश, रेडलैंड्स में। (दोनों को बरी कर दिया गया।) “डेविड जोव एक भागे-भागे कलाकार, निर्देशक, शैतान और गलतफहमी पैदा करने वाले लोगों के गिरोह के नेता थे,” एक अन्य आइवर दोस्त, संगीतकार पीटर राफेलसन कहते हैं। “वे आते हैं और एक छोटी सी खुदरा दुकान में घूमते हैं, जिसे उन्होंने एक गुफा में तब्दील किए बिना प्रकाश में तब्दील कर दिया था, knickknacks, चित्र।”

            

जोव ने कल्पना कीन्यू वेव थिएटरउत्कर्ष पंक दृश्य से बैंड द्वारा प्रदर्शन के लिए और अपने स्वयं के पेनेटेड एंटीस्ट्रेस्मेंटिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन के रूप में, जिसे आईवर्स ने हवा में पहना था, जबकि बाहरी परिधान में कपड़े पहने थे। शो में केवर्स और लिंच दोनों सहित Ivers को गेस्ट कोहोस्टेस के साथ बातचीत करते हुए पाया गया – और बैंड के सदस्यों से जीवन का अर्थ समझाने के लिए कहा। समय के साथ, बद धर्म, सर्किल जर्क्स और ब्लैक फ्लैग सहित गुंडा कृत्यों का एक मेजबान,न्यू वेव थियेटर

पर दिखाई दिया । लिंच कहते हैं, “यह एक पागलखाना था,”            

यह श्रृंखला राष्ट्रीय हो गई जब यूएसए नेटवर्क ने उठायानयावेव थिएटरऔर इसे अपने नाइट फ्लाइट प्रोग्रामिंग के हिस्से के रूप में प्रसारित किया ब्लॉक करें, आइवर्स को एक संस् into ति में बदल दें। हालांकि उस समय कार्यक्रम को “नुकीला” माना जा सकता था, लेकिन इसके प्रारूप और व्यक्तित्व का बहुत जल्द ही एक नए केबल नेटवर्क के लिए धन्यवाद हो जाएगा। “फिर से, पीटर इवर्स अपने समय से आगे थे,” जोयस फ्रैंक कहते हैं, आईवर्स जीवनी के लेखक

स्वर्ग में सब कुछ ठीक है 2004 “एमटीवी के आसपास आया, और संगीत टेलीविजन, पंक रॉक, यह सब [mainstream] मनोरंजन बन गया।न्यू वेव थिएटर [mainstream] उस तरह से अधिक महत्वपूर्ण था, जिसके लिए उसे कभी भी श्रेय दिया गया है। “और वह अपने मेजबान तक फैलता है – एक नाइट फ्लाइट निर्माता द्वारा” नई-लहर डिक क्लार्क “के रूप में वर्णित – जिसने कभी हासिल नहीं किया। टीवी वीजे की पहचान जिन्होंने पीछा किया।                           

जल्द से जल्द ’80, Ivers और फिशर का रिश्ता टूट रहा था, और संगीतकार ने शहर को स्थानांतरित करने का फैसला किया। यह कहते हुए कि वह “कला समुदाय में शामिल होना चाहता था”, आइवर्स ने हेल्म से कहा कि वह उसे कहीं न कहीं जीने में मदद करें। ढोलकिया को उसके लिए मिला स्थान बड़ा लेकिन बुनियादी था। “यह एक अपार्टमेंट नहीं था,” हेल्म कहते हैं। “ये बहुत कच्चे थे, बड़े मचान स्थान जो पहले औद्योगिक व्यवसायों के लिए उपयोग किए जाते थे।” फिशर याद करते हैं कि उनके पूर्व के नए पड़ोस में अलार्म लगाया जा रहा है। “हाँ, मुझे चिंता थी,” वह कहती हैं। “वह एक बड़ा स्थान चाहता था जहां वह पूर्वाभ्यास कर सके। लेकिन यह एक डरावनी जगह थी। “

            

यह चिंता भयानक रूप से उचित साबित होगी। लगभग 2: 1976 दोपहर 3 मार्च को, 1976 -वह) चिंतित हो गया कि Ivers ने उसके कॉल वापस नहीं किए और अपने पड़ोसी को उस पर जांच करने के लिए कहा। यह पड़ोसी था जिसने आईवर्स के शरीर को पाया था: पूरी तरह से कपड़े पहने हुए, खून से सनी चादरों पर। पास में एक विशाल लकड़ी का हथौड़ा था जो इमारत के अन्य निवासियों में से एक ने अपनी सुरक्षा के लिए एक सांप्रदायिक रसोई में छोड़ दिया था। मामले में दो जासूसों में से एक हैंक पेट्रोस्की कहते हैं, “वह बिस्तर पर पड़ा था, और उन सर्कस हथौड़ों में से एक था, और उस पर खून था।” “उसके सिर को तोड़ दिया गया था।” यह बाद में बताया जाएगा कि मचान के सामने के दरवाजे पर ताला खुला था, लेकिन फिशर याद करता है कि “दरवाजा बंद नहीं था, जो वास्तव में बेवकूफ था।” प्रवेश पाने के लिए घुसपैठिये के लिए कठिन नहीं होता। “यह बहुत आसान था, यह बहुत असुरक्षित था,” अब सेवानिवृत्त पेट्रोस्की कहते हैं। “उन तालों में से एक, आप बस इसे कुछ बार खड़खड़ाइए और दरवाजा खुल जाएगा।”

            

फिशर शुरू से ही पुलिस की जाँच से नाखुश था। “जब तक मुझे [to the loft] मिला, लोग पहले से ही आसपास मिल रहे थे,” वह कहती हैं। “वे इसे बंद नहीं किया था, जो मूल रूप से था 1974 आप एक हत्या के दृश्य पर क्या करते हैं। ”पेट्रोस्की स्वीकार करता है कि स्थिति आदर्श नहीं थी। “अरे नहीं, यह क्रमी था,” वे कहते हैं। “मैं पहरेदार पर बहुत नाराज होता, क्योंकि उनका काम सुरक्षित [the scene] है।”

                                                                                                          

पेट्रोस्की ने हथौड़े की बोरिंग को बिना उंगलियों के निशान के याद किया। लेकिन अपराध के दृश्य ने एक सुराग – लापता स्टीरियो उपकरण का उत्पादन किया। “आप देख सकते हैं कि स्टीरियो उपकरण कहाँ होगा,” पेट्रोस्की कहते हैं। “कुछ तार अभी भी वहाँ थे। तो यह स्पष्ट था कि शेल्फ से कुछ गायब था। अब, यह हमारे लिए नकली होने की बात हो सकती है – ‘मैंने इसके लिए उसे पहले ही मार दिया है, लेकिन अब मैं उसके स्टीरियो उपकरण चोरी करने जा रहा हूं और फिर वे सोचेंगे कि यह कुछ चोरी है।’ ‘

            

इसके बाद के हफ्तों में, पेट्रोस्की ने आईवर्स के दोस्तों से पूछताछ की, लेकिन एक विश्वसनीय संदिग्ध के साथ आने में असमर्थ था। तब उसे पता चला कि इलाके में उसकी मौत के लिए एक चोर गिर गया था। चोरी किए गए स्टीरियो को देखते हुए, पेट्रोस्की ने कहा कि हत्या के लिए वही चोर जिम्मेदार हो सकता है। “, लेकिन हम इसे साबित नहीं कर सकते,” पेट्रोस्की कहते हैं, “और अंततः मामले की मृत्यु हो गई।” इस बीच, फिशर ने हत्या को देखने के लिए एक निजी जासूस को काम पर रखा। वह कहती हैं, “मैंने एक साल तक इसे जारी रखा।” “एक साल बाद, मैंने फैसला किया कि मैं अब उस दरवाजे को नहीं खोलूंगा, उस कमरे का दरवाजा, क्योंकि कमरा एक बुरा कमरा है।”

            

कुछ मित्रों का मानना ​​है कि किसी अन्य व्यक्ति ने आईवर्स की मृत्यु में एक भूमिका निभाई होगी: जोव, उनकान्यू वेव थिएटरमालिक। जबकि Ivers के पास केवल अपराजेय होने की प्रतिष्ठा थी, जोव बहुत से, सर्वथा खतरनाक थे। देवो सदस्यों ने निर्माता को बहुत परेशान किया जब वे उनसे मिले कि बैंड कभी भी शो में दिखाई नहीं दिया। “हम उससे डरते थे,” कैसले कहते हैं। “वह एक डरावनी किस्म की ढीली तोप थी।” हेल्म, जोव के अनुसार – जिनकी मृत्यु हो गई थी 1578088176 – Ivers के शो छोड़ने की संभावना पर गुस्सा था। “पीटर डेविड जौव औरन्यू वेव थिएटरके साथ कठिनाइयों का सामना कर रहा था,” ड्रमर कहते हैं । “डेविड जौव जुनूनी था और काफी कोकीन नशेड़ी था। पीटर वास्तव में डेविड के दृश्य के लिए बीमार था। डेविड [was] कुछ गंभीर बदमाशों से जुड़ा था, और उनमें से कुछ हिंसक थे, और डेविड खुद हिंसक हो सकते थे। ”

            

लेकिन कानून लागू करने वाले कभी भी Ivers की मौत के संबंध में नहीं बिके। में 36 अपनी Ivers की जीवनी लिखने के शुरुआती चरणों में और क्लिफ शेपर्ड से संपर्क किया था, ऑनटाइम डाउनटाउन बीट ने पुलिस को हराया था जो तब LAPD की होमिसाइड कोल्ड-केस यूनिट के लिए काम कर रहा था। “मैंने उस समय जासूसों द्वारा किए गए काम को देखा,” शेपर्ड कहते हैं। “वे एक संदिग्ध व्यक्ति के साथ आए, जो छत पर रहने वाला चोर था, जो सबसे अधिक संभावित संदिग्ध होने के कारण छत से गिर गया। मुझे पता है कि बहुत सारे लोग हैं जो सोचते हैं कि इसमें अन्य लोग भी शामिल हैं, लेकिन यह उस तरह से प्रकट नहीं होता है। आप बेहतर जवाब देना चाहेंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसा होगा। मुझे लगता है कि यह ऐसा है।”

            

शायद पीटर इवर्स की मौत की कहानी में सबसे दुखद मोड़ यह है कि जिस कलाकार की मौत हुई थी, उसकी व्यापक सफलता हमेशा उस कलाकार से ज्यादा करीब थी। न केवल Ivers एक राष्ट्रीय प्रसारण टीवी शो की मेजबानी कर रहा था, बल्कि उसने हाल ही में एक अन्य गीतकार, फ्रेंन गोल्डे के साथ भी काम किया था। उनकी रचना “लिटिल बॉय स्वीट” जून पॉइंटर (पॉइंटर सिस्टर्स की) द्वारा रिकॉर्ड की गई थी और रामिस-निर्देशितके लिए साउंडट्रैक पर आईवर्स की मृत्यु के कुछ महीनों बाद दिखाई दी। राष्ट्रीय दीपक का अवकाश। और आईवर्स की हत्या से पहले सप्ताहांत में, डायना रॉस ने अपने गीत “लेट गो गो अप” को रिकॉर्ड किया, जो उस वर्ष बाद में एकल के रूप में जारी किया गया था। “मैं ईमानदारी से आकाश की सीमा के बारे में सोचता हूं,” फिशर कहते हैं कि Ivers ने क्या पूरा किया हो सकता है। “वह बहुत उद्यमी था, और उसकी नब्ज पर उसकी उंगली थी।”

                         

सोनी पर कोलंबिया ट्राइस्टार मोशन पिक्चर ग्रुप के पूर्व उपाध्यक्ष और रेड वैगन एंटरटेनमेंट के वर्तमान सह-अध्यक्ष के रूप में, फिशर अब एक प्रमुख हॉलीवुड खिलाड़ी हैं। उसने आईवर्स के नाम को जीवित रखने की भी पूरी कोशिश की है। उनकी हत्या के कुछ समय बाद, उन्होंने हार्वर्ड में पीटर इवर्स विजिटिंग आर्टिस्ट प्रोग्राम की स्थापना की। हाल ही में, फिशर ने पहले अनसुना डेमो और अन्य ट्रैक्स के हाल ही में जारी किए गए संग्रह के लिए अपना आशीर्वाद दिया, 2006 पीटर आइवर्स बनना “जब भी मैं लोगों को उनके संगीत का जवाब देते हुए सुनती हूं, तो यह मुझे खुश करता है, क्योंकि इससे उन्हें बहुत खुशी होती,” वह कहती हैं। उन्होंने कहा, ‘वह समय पर प्रशंसकों से जीत सकते थे। उसके पास पर्याप्त समय नहीं है। “

            

संबंधित सामग्री:

            

क्यों डेविड लिंच