व्यापार

कनाडा ने रूस के खिलाफ विश्व जूनियर स्वर्ण-पदक के खेल में जीत दर्ज की सीबीसी स्पोर्ट्स

कनाडा ने शनिवार को तीन बार विश्व जूनियर हॉकी सेमीफाइनल से पहले तीन बार गोल किया, जिसमें फिनलैंड 5-0 से जीत दर्ज करने में चार मिनट का था, जो रविवार को रूस के साथ एक मुंह से खेलने वाला स्वर्ण-पदक का प्रदर्शन था।

बाएं हाथ के एलेक्सिस लाफ्रेनियोर ने कनाडा के ओस्ट्रावा में विश्व जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप में फिनलैंड पर कनाडा की 5-0 की सेमीफाइनल जीत में अपने दो लक्ष्यों में से एक का जश्न मनाया। कनाडाई रूस के खिलाफ स्वर्ण के लिए खेलेंगे, जिसने टूर्नामेंट में पहले 6-0 से शर्मिंदा किया था। (रयान रेमिरेज़ / कैनेडियन प्रेस)

कनाडा पेबैक के लिए देख रहा था।

राष्ट्रीय टीम ने इसे प्राप्त किया, और फिर कुछ, विश्व जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप में शनिवार को एक प्रमुख तार-से-तार प्रदर्शन में।

कनाडाई ने तीन गोल किए। फिनलैंड के साथ अपने सेमीफाइनल से पहले चार बार 5-0 की जीत के लिए दौड़ में चार मिनट का समय था, जो रविवार को दोपहर 1 बजे रूस के साथ एक मुंह में पानी के स्वर्ण पदक की झड़ी लगा देता है। ET।

एलेक्सिस लाफरेनियर ने दो बार स्कोर किया, जबकि कॉनर मैकमिकेल ने एक गोल और एक सहायता के साथ, जेमी ड्रिस्डेल और टाय डेलेंड्रिया ने बाकी के अपराध प्रदान किए।

जोएल हॉफर ने अपना चौथा उठाया। सीधे जीत और पहला अंतरराष्ट्रीय शटआउट। बैरेट हेटन, जो तीसरी अवधि में आहत थे, और एडन डुडास ने कनाडा के लिए दो सहायता प्रदान की, जो पिछले साल क्वार्टर फाइनल में घरेलू धरती पर फाइनल में हार गए थे।

रूस, जिसने कनाडा को 6 शर्मिंदा किया। -0 प्रारंभिक राउंड में, स्वीडन को 5-4 से हराकर अन्य सेमीफाइनल में प्रवेश किया। फिनलैंड रविवार को सुबह 9 बजे

कनाडा के कांस्य पदक के लिए अपने स्कैंडिनेवियाई प्रतिद्वंद्वी से भिड़ेगा 5415292 टोरंटो में स्वर्ण पदक का खेल।

बुरी यादें

फिन्स छह वर्षों में अपना तीसरा स्वर्ण जीतने के रास्ते पर कनाडा के सपनों सृजन), कनाडा के सपनों को कुचल दिया, 2019 वैंकूवर में भीड़ को चुप कराने के लिए एक हास्यास्पद कैरम पर जाने के लिए एक मिनट के साथ फाइनल।

कनाडा के पास ओवरटाइम में जीत को सुरक्षित करने के लिए कई शानदार मौके थे, लेकिन कप्तान मैक्स कोम्टिस को एक पेनल्टी पर रोक दिया गया। नूह डॉबसन की छड़ी टूट गई जब वह एक जम्हाई, खाली पिंजरे में देखा।

फ़िनलैंड ने तुरंत दूसरा रास्ता तोड़ दिया, और शटडाउन डिफेंसमैन टोनी यूटन ने एक ड्रॉप पास लिया और कनाडाई सपनों को चकनाचूर करने के लिए माइकल डिएपीत्रो पर एक शॉट ऊपर की ओर फेंका।

इस रात को जाम-पैक, उबाऊ, बियर-चुगिंग अरवर अखाड़ा

कनाडा में कोई दोहराना नहीं होगा, जिसने पूर्व संध्या पर स्वर्ण नहीं जीता था nt का यूरोप में खेला जाना तब से है जब चेक गणराज्य ने आखिरी बार : (*********************************************) अंडर का चौथा लक्ष्य – (*******************************************)

मुखर, अच्छी तरह से चिकनाई वाले कनाडाई प्रशंसक जिन्होंने पूर्वी चेक गणराज्य में लंबे समय तक ट्रेक किया, वे सड़क पर सपना देख रहे थे और जलप्रलय जारी था 50 सेकंड के बाद जब ड्रायसडेल, 37 – पुराने ड्राफ्ट-पात्र डिफेंसमैन ने बोवेन बरम को बीमार के साथ लाइनअप में धकेल दिया, पहले दो मिनट में तीन गोल करने के लिए अपना पहला गोल करने से पहले स्लॉट में चले गए।

शांत, शांत होफ़र

हॉफ़र, जिन्होंने बागडोर संभालने से पहले किसी भी स्तर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कभी नहीं खेला था रूस के नुकसान में निको डॉस से, बाद में पतले रखने के लिए एक अच्छी बचत की 3-0 पर gs।

ब्लैक-क्लैड कनाडा ने 5: 07 उस अवधि में छोड़ दिया जब दुदास ने अन्नुएन से पक पक छोड़ी और डेलेंड्रिया ने अपने तीसरे

शनिवार के खेल के लिए पांच खिलाड़ियों को शामिल किया, जो आखिरी में कनाडा के लिए अनुकूल थे। सालों की तिमाहियों में – लाफ्रेनियार, हेयटन, जो वेलेनो, जेरेड मैकइसाक और टाइ स्मिथ – जबकि फिनलैंड के यूटुएन, विले हिनोला और एंटोनी होन्का में तीन रिटर्न थे।

  • कनाडा-यूएसएसआर विवाद 2008 विश्व जूनियर हॉकी टूर्नामेंट
  • शांत, शांत होफर ने फ़िनिश कप्तान लस्सी थॉमसन को दूसरी अवधि में 2-ऑन -1 पर गोली मार दी।

    वेलेनो के बाद के क्षण के बाद, लाफ़रेनियेर ने बुलेट पर अपना चौथा। इसे 2-0 से करने के लिए शॉट: के लिए अवधि में छोड़ दिया (*******************************************) कनाडा के लिए एक अन्यथा सही रात में उल्टा तीसरी अवधि में जल्दी आ गया, जब हेयटन, जो टूर्नामेंट के लीड के साथ बंधा हुआ है 07 अंक, थम्सन

    से जूझते हुए अंत बोर्डों में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद अपने बाएं हाथ या कंधे को चोट पहुंचाते हुए दिखाई दिए। पहले के दो (***************************************) फिनलैंड ने अपने प्रतिद्वंद्वी की गति, संरचना और इच्छा का कोई मुकाबला नहीं किया।

    कनाडाई प्रशंसकों ने “वी रशिया!” तीसरे रास्ते के माध्यम से।

    वे अपनी इच्छा प्राप्त करने जा रहे हैं।

    Related Articles

    Close