कभी सेक्स में थी लिप्त पर अब फिल्ममेकर से शादी कर बच गई…

शादियों के इस मौसम में बॉलीवुड के कई सितारों ने शादी के बंधन में बंधे वहीं साउथ एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने भी फिल्ममेकर रोहित मित्तल के साथ शादी कर ली है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्वेता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है इसके अलावा उन्होंने बाल कलाकार के रूप में टीवी की दुनिया से अपना करियर शुरु किया. करीब 4 साल के लव अफेयर के बाद उन्होंने रोहित से मुंबई में शादी कर ली, इन्होंने 13 दिसंबर को सात फेरे लिए और इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. S*x रैकेट में फंस चुकी इस एक्ट्रेस ने की फिल्ममेकर से शादी, हाल ही में श्वेता ने फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम किया है और इस फिल्म से श्वेता ज्यादा मशहूर हुईं.

S*x रैकेट में फंस चुकी इस एक्ट्रेस ने की फिल्ममेकर से शादी

31 साल के रोहित मित्तल फिल्ममेकर हैं जो 27 साल की श्वेता बसु को पिछले 4 सालों से डेट कर रहे थे. श्वेता ने बतौर बाल कलाकार साल 2002 में एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल कहानी घर-घर की से अपने करियर की शुरुआत की, इसी साल इन्हें फिल्म मकड़ी में शबाना आजमी के साथ काम करने का अवसर मिला. इसके बाद श्वेता ने इकबाल, वाह…लाइफ हो तो ऐसी, डरना जरूरी है और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा श्वेता ने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया है और ये वहां की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शामिल हैं.

श्वेता और रोहित की शादी में कुछ परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए और शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई और अब शादी के एक हफ्ते के बाद ये अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे. श्वेता ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वो बंगाली दुल्हन ही नजर आ रही हैं. श्वेता ने लाल रंग की साड़ी पहनी है और उसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

श्वेता ने शादी के पहले भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो रोहित और कुछ खास दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करने नजर आई थीं. आपको बता दें कि श्वेता बसु का नाम साल 2014 में एक S*x रैकेट में फंसा था.

हैदराबाद के बंजारा हिल्स में चल रहे S*x रैकेट में श्वेता का नाम सामने आया था जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. श्वेता बसु को पुलिस को पुलिस ने रेड में गिरफ्तार किया था जिसके बाद श्वेता कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में बनी रहीं. ऐसा बताया जाता है कि उस दौरान रोहित ने श्वेता का खूब साथ दिया था और उन्हें इस केस से भी बरी करवाया था.

इसके दो साल बाद साल 2016 में श्वेता करण जौहर की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आईं, इसमें श्वेता वरुण धवन की भाभी के किरदार में थीं.

श्वेता को फिल्म इकबाल के लिए भारत सरकार से राष्ट्रीय सम्मान मिल चुका है और अभी उनके खाते में कई फिल्में हैं जो अब वो पूरी करेंगीं.

Facebook Comments