कलयुग : बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार, सात साल के बेटे के सामने किया मां का रेप

कलयुग में सभी रिश्ते तार तार होते जा रहे है। रिश्तों की कोई अहमियत ही नहीं रह गई है। लोग हवस की भूख मे अंधे होते जा रहै है। हवस की भूख मे अंधे होनें का एक मामला सामने आया है मध्‍यप्रदेश के बड़वानी जिले में, जहां जहां एक कलयुगी बेटे ने मां जैसे रिश्ते को शर्मसार कर दिया। बड़वानी के सेंधवा थाना पुलिस ने सुरानी गांव की एक 45 वर्षीय महिला कि रिपोर्ट के आधार पर उसके बेटे को कथित दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर पर सो रही थी उस दिन उसका विकलांग पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। इस महिला का बड़ा बेटा कालू अपने तीन बच्चों को लेकर अपने मां बाप के पास ही रहता था। उस रात को कालू अपनी मां के पास आया और उसके साथ बदतमीजी करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने दांतली से महिला को जान से मारने की धमकी दी।

और अपनी मां को हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद महिला ने अपने पति को आने के बाद बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सेंधवा थानाप्रभारी दिनेश चौहान ने बताया कि सुरानी गांव की 45 वर्षीय महिला की शिकायत पर उसके बडे बेटे कालू को गिरफ्तार किया गया है।

महिला ने बताया कि कालू का सात साल का बेटा इस घटना का चश्मदीद गवाह है। हालांकि उसके बेटे ने डर के मारे कुछ नहीं बोला है। वहीं महिला ने भी पहले अपने रिश्तेदारों को बुलाकर बात की और उसके बाद अपने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Facebook Comments