कहा-वो एक सच्चा इंसान हैं…नेपोटिजम भूलाकर कंगना रनौत की करण जौहर की तारीफ

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच रिश्ते किसी से छुपे नहीं नहीं है। जहां कंगना ने करण को उन्हीं के शो ‘कॉफी विद करण’ में नेपोटिजम का रखवाला कहा था। जिसके बाद इस मुद्दे ने खबरो की खूब सुर्खियां बटोरी। इस दौरान कंगना और करण जब भी एक दूसरे के बारे में कुछ बोला तो एक-दूसरे को ताना ही मारते थे। ऐसे में ये सब देखते हुए कंगना और करण को एक-दूसरे का दुश्मन मना जाने लगा।

हमेशा करण के खिलाफ बोलने वाली कंगना ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि कंगना ने हाल ही में खुद करण जौहर की तारीफ की है। यकीनन ही ये सुन कर आपके पैरों तले की जमीन खिसक गई होगी लेकिन ये सच है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने करण की तारीफों के इतने पुल बांधे जिसके बारे में आज तक किसी ने नहीं सोचा होगा। बता दें कि इंटरव्यू में कंगना ने करण को एक सच्चा इंसान बताया।

बता दें कि इन दिनों फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए चारों तरफ से बधाईयां बटोर रही हैं कंगना ने इंटरव्यू में कहा-‘इंडस्ट्री में कई लोग हैं जो अपने चेहरे के दम पर जी रहे हैं। इन लोगों में से करण जौहर जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। करण अपने चेहरे पर दूसरों की तरह कोई मुखौटा नहीं पहनते। वह जैसे हैं वैसे ही दिखते और दिखाते हैं।’ बता दें कि कंगना ने करण को उन्हीं के शो ‘कॉफी विद करण’ में फिल्म के नेपोटिजम का रखवाला कहा था।

Facebook Comments