कहा- वो भ्रष्‍ट लोगों को बचा रही हैं,उनके आरोप बेबुनियाद हैं…रविशंकर प्रसाद ने ममता पर साधा निशाना

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के करके ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि ममता के लिए राजदार को बचाना जरूरी है। सीबीआई अफसरों के रविवार को मोबाइल और दस्‍तावेज भी छीने गए। ममता बनर्जी भ्रष्‍ट लोगों को बचा रही हैं। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया था कि 20 लाख लोगों ने चिटफंड में अपना पैसा गंवाया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बदले की राजनीति के आरोप बेबुनियाद हैं। बंगाल में बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से ममता बनर्जी घबरा गई हैं।

ममता बनर्जी बनाम CBI का मामला बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में हर तरफ से नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है।जहां ममता बनर्जी ने बीजेपी सरकार के खिलाफ कल रात ही धरना शुरू कर दिया है। वहीं विपक्ष की पार्टियां भी ममता के साथ एक जुट हो गई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर ममता बनर्जी का समर्थन किया है। जिसके बाद अब बीजेपी ने राहुल गांधी को भी अपने निशाने पर ले लिया है। हाल ही में राहुल गांधी के इस समर्थन पर बीजेपी ने निशाना साधा है और उन्हें- गेट वेल सून कहा है।

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने एक ट्विट किया था। जिसमें उन्होनें लिखा था कि मैंने ममता दी से आज बात की और बताया कि हम उनके साथ खड़े हुए हैं। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम और बीजेपी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने आगे लिखा कि पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा हुआ है और फांसीवादी ताकतों को हरा कर रहेंगे। जिसका मजाक बीजेपी प्रवक्ताओं ने उड़ाया है। इसको लेकर अब बीजेपी ने ट्वीट किया जिसमें राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। इन ट्वीट्स में कांग्रेस हैंडल के उन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट डाले गए हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना रविवार रात से ही जारी है। शारदा चिट फंड केस में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव के खिलाफ सीबीआई की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई होगी। बता दें कि मामला रविवार रात का है जहां CBI शारदा चीट फंड के मामले में कमिश्नर राजीव से पूछताछ के लिए गए थे। लेकिन कोलकाता पुलिस ने उन्हीं अफसरों को हिरासत में ले लिया था। हालांकि थोड़ी देर बाद ही उन्हें छोड़ भी दिया गया था।

Facebook Comments