किसी शादीशुदा औरत से प्यार करने से पहले जान लें ये 4 बातें वरना बुरे फंसेंगे-कोई बचा नहीं पाएगा

इस कंडीशन में मर्द हो या फिर चाहे औरत हो जो भी कुंवारा हो उसकी जिन्दगी में दहशत सी मच जाती है क्योंकि जिस पर वो इतना भरोसा करता था जिसे वो अपना मानता था वो किसी और का नही है।

अगर आपका दिल एक शादीशुदा औरत पर आया है :

अगर आपका दिल एक शादीशुदा औरत पर आया है तो ये तो और भी ज्यादा भयंकर परिणाम देने वाला हो सकता है क्योंकि इस रिश्ते की कोई गारंटी नही है, एक महिला जो अपने बने बनाये परिवार को जिसने उस व्यक्ति से शादी की वो उससे छुपकर के आपको डेट कर रही है तो इसका मतलब है कि कल को अगर वो आपसे संतुष्ट नही हुई तो आपसे छुपकर के किसी तीसरे को भी डेट कर सकती है और ज्यादातर केस में ये रिश्ते टूट ही जाते है क्योंकि लडकियां अक्सर अपने परिवार को छोडकर डेंजर जोन में जाने का रिस्क भी नही लेती है और ऐसे मे आपका दिल आखिर में टूटता ही टूटता है।

अगर आपका दिल एक शादीशुदा मर्द पर आया है :

अगर आप एक महिला है और आपका दिल एक शादीशुदा मर्द पर आ गया है तो आपको इस बात से बचना चाहिए क्योंकि इस बात का कोई भविष्य नही है, चाहे सामने वाली की पत्नी कैसी भी हो अगर वो उसके लिए वफादार नही है तो क्या गारंटी है कि वो व्यक्ति आपके लिए वफादार होगा? और ऐसे कई क्राइम केसेज भी देखने में आते है जहाँ मर्द लडकियों के साथ कई साल लिव इन में शादी का झांसा देकर के रहते है और इसके बाद छोड़ देते है तो ऐसे में आप अपने बने बनाएपरिवार से भी हाथ धो बैठेंगी।

ऐसी कंडीशन में आपको क्या करना चाहिए?

जब आपको पता लगे कि सामने वाला व्यक्ति शादीशुदा है तो आपको प्यार से हटकर थोडा सेल्फिश होकर के सोचना चाहिए आपको अपने दिमाग में कुछ शब्द लाने चाहिए जैसे मैं, मेरा करियर, मेरा परिवार मेरा भविष्य ये सब चीजो की अनुभूति करिए और अगर आप इस रास्ते पर आगे बढ़ेंगे तो यकीन मानिए आपके सामने ऐसी ही कुंवारी लडकियां सक्सेस्फुल लडको के आगे हाजिरी लगाने को खडी रहती है।

Facebook Comments