कैसे आपका स्वास्थ्य है

आप एक लहर कंपन प्लेट, एक बोया टैंक या एक अवरक्त सॉना के साथ ठोस होने की जरूरत नहीं है। व्यक्तियों ने यह पता लगाया है कि बिना किसी अतिरिक्त गर्भनिरोधक या महंगे संवर्द्धन के हमेशा के लिए महान भलाई को कैसे पूरा किया जाए।
वास्तव में, इस घटना में कि हम नट और बोल्ट के एक हिस्से पर वापस जाते हैं, जो हमारे दादा-दादी को सहज रूप से पता था, भलाई और स्वास्थ्य में संतुलन की खोज करना संभवतः उतना जटिल नहीं होगा जितना दिखाई देता है।

आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए मैंने कुछ प्रस्ताव रखे हैं जो नीचे दिए गए हैं: –

मन का परीक्षण करें
हमने हाल की याददाश्त में किसी भी समय की तुलना में, सामाजिक और अन्य मीडिया से लगातार योगदान और अधिक पैसे से संबंधित और अच्छी तरह से लड़ाइयों पर कब्जा कर लिया है।
रोज़ाना केवल दो मिनट का समय मस्तिष्क को शांत करने के लिए व्यसन या चिंतन के माध्यम से खर्च करने से भारी प्रभाव पड़ सकता है। सच कहा जाए, तो बड़ी संख्या में सांद्रताएं हैं जो इस अंत में मदद करती हैं और प्रदर्शित करती हैं कि चिंतन या दुविधा के माध्यम से चिंता को कैसे कम किया जा सकता है:

अतुलनीय क्षमता में सुधार

चिंता की कम भावना

शारीरिक पीड़ा कम करें

मस्तिष्क को संतुलित करने में मदद करें

मेमोरी बढ़ाएं

नवाचार में सुधार

पल्स को कम करता है।

रोज़ कसरत करो
आप कम परिश्रम और कम समय में घर पर कुछ नहीं के लिए अभ्यास प्राप्त कर सकते हैं। कुछ अतिरिक्त के रूप में, आप पसीने से लथपथ हार्डवेयर को खाली कर देंगे, जिसे कई अन्य व्यक्तियों ने संपर्क किया है, जीवाणुरोधी बौछार जो आपके आंत सूक्ष्म जीवों और अप्रिय समाचार सुविधाओं को बर्बाद कर सकते हैं, जबकि आप अचंभे में डालने के लिए अपने दृष्टिकोण।
ऐसी संगठित परियोजनाएं हैं जो आप घर पर कर सकते हैं, फिर भी काफी कम कठिन अभ्यास हैं जो आप अपनी छत पर कर सकते हैं और इन गतिविधियों के एक बड़े हिस्से को गर्भावस्था के बावजूद आश्रय और सुझाव दिया जाता है।

Facebook Comments