कैसे करें यात्रा आसान और मजबूत फ्री

यात्रा के सुझावों के संबंध में, निर्विवाद रूप से उनकी सिफारिश के साथ खोज करने वालों की कोई कमी नहीं है। वहां से बहुत अधिक ट्रैवल काउंसिल के साथ, यह सब लेना मुश्किल है। यही कारण है कि हमने 4 शीर्ष यात्रा युक्तियों के एक सीधा ठहरने की व्यवस्था की है, जो कोई भी वॉयेजर अपने भ्रमण को सरल और कम अप्रिय कर सकता है। आप एक पदयात्रा, व्यवसाय प्रवीण या अनिवार्य रूप से एक सामान्य यात्री हैं। अपने अगले ट्रेक पर साथ आने वाले मार्गदर्षन के बिटवे को स्वीकार करें और आप एक तैयार यात्रा प्रवीण की तरह यात्रा करेंगे।

जल्दी निकलना
आप आम तौर पर समय से दो घंटे पहले किसी भी घटना में एयर टर्मिनल पर रहने का प्रयास करते हैं। वास्तव में, जब आप वेब पर अब चेक किए जाते हैं, तब भी। चूंकि आपको पता चलता है कि आप भीड़भाड़ वाली ड्राइविंग परिस्थितियों में समाप्त हो जाएंगे, इसलिए एक ट्रेन जो अचानक नहीं चलती है या सुरक्षा पर लाइन अचानक से अधिक लंबी हो जाती है।
एक पैकिंग सूची बनाएँ
आप आमतौर पर प्रेसिंग रिकॉर्ड बनाने के लिए एप्लिकेशन ‘वंडरलिस्ट’ का उपयोग करते हैं। इस एप्लिकेशन के साथ आप बिना किसी स्ट्रेच के उन चीजों पर ज्यादा टिक कर सकते हैं, जिन्हें आपने प्रभावी ढंग से भर दिया है और इसी तरह यह आपको अपने अगले भ्रमण के लिए एक ठहरनेवालों को छोड़ने में सक्षम बनाता है। यह कुछ भी है लेकिन चीजों को जोड़ना या बंद मौके पर उन्हें पार करना मुश्किल है जो आपको उनके साथ परेशान करने की आवश्यकता नहीं है।
पहनें कम कपड़े
आप आम तौर पर हल्के वस्त्र पहनते हैं और इस तथ्य के प्रकाश में इतने पर्याप्त अलंकरण नहीं लेते हैं कि कभी-कभी हवाई जहाज के टर्मिनल परिसर में वे अत्यधिक रत्नों को व्यक्त करने की अनुमति नहीं देते हैं और आप अतिरिक्त रूप से अजीब महसूस करते हैं।

Facebook Comments