मनोरंजन

कॉलिन कैपरनिक ने अपने हाई स्कूल के वर्षों के बारे में नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए एवा डुवर्ने के साथ मिलकर काम किया

Ava DuVernay और माइकल स्टारबरी के आखिरी सहयोग ने हमें 16-बार एमी-नॉमिनेटेड सीरीज़ में ला दिया। वे हमें देख रहे है अब, दो कलाकार एक और सशक्त कहानी पर काम कर रहे हैं – कॉलिन कापरनिक का जीवन।

कॉलिन इन ब्लैक एंड व्हाइट, ड्यूवर्ने और कैपरनिक द्वारा बनाई गई एक नई पटकथा सीमित श्रृंखला, सैन फ्रांसिस्को के पूर्व 49 वासियों के प्रारंभिक जीवन के बाद, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की सोमवार। फुटबॉल स्टार ने 2016 में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने काले लोगों के खिलाफ पुलिस की बर्बरता के विरोध में खेल से पहले राष्ट्रगान के दौरान घुटने टेक दिए।

श्रृंखला कैपरनिक के औपचारिक हाई स्कूल के वर्षों पर केंद्रित है, जो आज उनकी सक्रियता को सूचित करने वाले अनुभवों की जानकारी प्रदान करता है। स्टारबरी ड्यूवर्ने और कैपरनिक के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में लिखते हैं और काम करते हैं, जो श्रृंखला का वर्णन करते हैं।

छह-एपिसोड श्रृंखला, जिसे 2019 में विकसित किया गया था और मई में लेखन पूरा किया गया था, कापरनिक के प्रारंभिक जीवन को भी गोद लेती है, क्योंकि एक काला बच्चा एक सफेद गोद लिए हुए परिवार के साथ बड़ा हो रहा है, अपने एथलेटिक कैरियर और अपनी पहचान पा रहा है।

“विरोध के अपने कार्य के साथ, कॉलिन कैपरनिक ने फुटबॉल, संस्कृति और उसके लिए दूरगामी परिणामों के साथ दौड़ और न्याय के बारे में एक राष्ट्रीय बातचीत को प्रज्वलित किया,” व्यक्तिगत रूप से, ड्यूरेर्न ने एक बयान में कहा। “कोलिन की कहानी बहुत ज्यादा है। पहचान, खेल, और विरोध और लचीलापन की स्थायी भावना के बारे में कहें। मैं नेटफ्लिक्स में टीम के साथ यह कहानी बताने से ज्यादा खुश नहीं हो सकता। “

“अक्सर हम एक सफेद लेंस के माध्यम से चित्रित दौड़ और काली कहानियों को देखते हैं,” कैपरनिक जोड़ा। “हम काले लोगों का सामना करने वाली बदलती वास्तविकताओं को नया परिप्रेक्ष्य देना चाहते हैं। हम अपने उच्च विद्यालय के वर्षों के दौरान नस्लीय संघर्ष का सामना करते हैं जो मैंने एक श्वेत समुदाय में एक गोद लिए हुए काले व्यक्ति के रूप में किया था। यह दुनिया के लिए अवा के सहयोग से इन कहानियों को जीवंत करने का सम्मान है। “

अभी तक कोई रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

पिछले साल जब वे हमें देखते हैं, जो डुवर्नय ने बनाया, सह-लिखा और निर्देशित किया, पांच पुरुष किशोरों की वास्तविक जीवन की कहानी पर प्रकाश डाला न्यूयॉर्क शहर की एक महिला के यौन उत्पीड़न के लिए झूठा आरोप लगाया गया और मुकदमा चलाया गया। झरेल जेरोम ने कोरी वाइज, सेंट्रल पार्क फाइव में से एक के अपने चित्रण के लिए एमी जीता, जबकि डुवार्नेय और स्टारबरी को चौथे एपिसोड को लिखने के लिए नामांकित किया गया था।

फरवरी में, काइपरनिक ने खुलासा किया कि वह अपने संस्मरण को इस वर्ष को अपने नए लॉन्च किए गए प्रकाशन लेबल के माध्यम से जारी कर रहा है; पुस्तक को “भाग राजनीतिक जागृति और भाग संस्मरण” के रूप में वर्णित किया गया है।

संबंधित सामग्री:

Related Articles

Close