मनोरंजन

कोरोनोवायरस महामारी के कारण ब्रॉडवे का समापन जनवरी 2021 तक बढ़ा

COVID-19 की वजह से न्यूयॉर्क सिटी में थियेटर शेष 2020 के माध्यम से बंद रहेंगे।

शो जनवरी 2021 तक (कम से कम) तक नहीं चलेगा।

सोमवार को, ब्रॉडवे लीग ने घोषणा की कि न्यूयॉर्क शहर में ब्रॉडवे प्रदर्शन COVID-19 के कारण शेष 2020 के माध्यम से निलंबित कर दिए जाएंगे। 12 मार्च के बाद से थिएटर अंधेरा हो गया है, प्रदर्शन शुरू में 13 अप्रैल को फिर से शुरू होने वाला है, फिर 7 जून उसके बाद मजदूर दिवस । अब, शो आधिकारिक तौर पर जनवरी 3, 2021 के माध्यम से निलंबित कर दिए जाएंगे।

“ब्रॉडवे अनुभव गहरा व्यक्तिगत हो सकता है, लेकिन यह भी है, महत्वपूर्ण, सांप्रदायिक,” ब्रॉडवे लीग के बोर्ड के अध्यक्ष थॉमस शूमाकर ने एक बयान में कहा। “1000 अजनबियों की कीमिया एक एकल दर्शकों में बंधी है जो मंच पर प्रत्येक कलाकार को ईंधन दे रही है और पर्दे के पीछे फिर से संभव होगा जब ब्रॉडवे थिएटर सुरक्षित रूप से पूर्ण घरों की मेजबानी कर सकते हैं। हमारे समुदाय का हर एक सदस्य काम करने के लिए उत्सुक है जो उस प्रेरणा को साझा करता है। एक साझा लाइव अनुभव की परिवर्तनकारी शक्ति के माध्यम से हमारे दर्शकों। हमारे कलाकारों, चालक दल, ऑर्केस्ट्रा और दर्शकों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम अपने चरणों में लौटने के लिए तभी तत्पर हैं, जब ऐसा करना सुरक्षित हो। एक बात सुनिश्चित करने के लिए है। जब हम वापस लौटेंगे तो हम पहले से ज्यादा मजबूत और जरूरतमंद होंगे। ”

जब मार्च में ब्रॉडवे के प्रदर्शनों को निलंबित कर दिया गया था, तो 31 प्रोडक्शंस चल रहे थे, जिसमें पूर्वावलोकन में आठ नए शो शामिल थे। इसके अतिरिक्त, आठ प्रस्तुतियों वसंत में खोलने की तैयारी में पूर्वाभ्यास में थे। 12 मार्च को संगीतमय सिक्स होने वाला था, जबकि नाटक का पुनरुद्धार टेक मी आउट की पहले से तय तारीख 23 अप्रैल थी। कई प्रोडक्शंस ने पहले ही मार्टिन के साथ क्लोजर या पोस्टपोनमेंट की घोषणा कर दी है। McDonagh के Hangmen और लॉरी-मेटकाफ के उत्पादन का उत्पादन कौन वर्जीनिया वुल्फ से डरता है? घोषणा करते हुए कि शटडाउन समाप्त होने पर वे फिर से नहीं खुलेंगे। ह्यूग जैकमैन और सटन फोस्टर के पुनरुद्धार

सहित अन्य शो द म्यूज़िक मैन

और की तरह खेलता है मिनट और अमेरिकी भेंस, तब से वसंत के लिए अपनी शुरुआती तारीखें स्थगित कर दी हैं।

रिटर्निंग प्रोडक्शंस को वर्तमान में आने वाले हफ्तों में बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है कि अगले सर्दियों और वसंत के प्रदर्शन के लिए टिकटों के साथ 2021 की शुरुआत में रोलिंग तिथियों की एक श्रृंखला पर प्रदर्शन फिर से शुरू करने का अनुमान है। 3 जनवरी से सभी प्रदर्शनों के लिए खरीदे गए टिकटों के लिए थिएटर रिफंड और एक्सचेंज दे रहे हैं।

कोरोनोवायरस (COVID-) की नवीनतम जानकारी के लिए

19), जिसमें आप खुद को कैसे बचा सकते हैं और क्या करें अगर आपको लगता है कि आप बीमार हैं, तो कृपया देखें coronavirus.gov

संबंधित सामग्री:

Related Articles

Close