क्योंकि मेरी पत्नी मेरा सुरक्षा कवच है…कई शरारतों के बाद भी मेरा नाम #METOO में नहीं आया

लेजेंड्री एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो अपने बयानों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। बात चाहें पॉलिक्टिक्स की हो या बॉलीवुड की..हर बात एक्टर खुलकर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में एक्टर को ध्रुव सोमानी की किताब ‘A Touch of Evil के लॉन्च इवेंट में देखा गया। बता दें कि ध्रुव सोमानी शत्रुघ्न के दोस्त हैं..और हर वक्त उनका साथ देते हैं। बुक के लॉन्च इवेंट में शत्रुघ्न ने किताब के अलावा #ME TOO कैंपेन के बारे में खुलकर बात की।

शत्रुघ्न ने इवेंट में कहा कि मैंने बड़े कामयाब स्टार्स और नाकामयाब लोगों और उनकी परेशानी के पीछे औरतों को देख रहा हूं..क्योंकि अब जमाना #METOO का आ गया है। मैं इस मुद्दे पर कुछ ज्यादा नहीं बोलूंगा क्योंकि स्टेज पर आने से पहले मेरी साफ-सुथरी छवि का जिक्र हुआ है..मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं..क्योंकि आज के जमाने में भी तमाम शरारतें और हरकते करने के बाद भी मेरा #ME TOO में नहीं आया है।

एक्टर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि मेरे साथ आज तक ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि मैं अपनी पत्नी की सारी बात मानता हूं..और कई बार तो अपनी पत्नी को कवच बनाकर हर जगह ले जाता हूं।अगर खुश न भी हों तो लोग समझें कि शादी-शुदा और बड़ा खुशहाल आदमी है। मैं बीवी को साथ रखकर यह दिखाता हूं कि मेरे साथ पत्नी है कोई कुछ कहना भी चाहे तो नहीं कहना। काम की बात करे तो फिलहाल एक्टर फिल्मों से काफी दूर हैं।

Facebook Comments