मनोरंजन

क्यों मेहेम मिलर ने अपनी पार्टी की रानी बनने के लिए खुद को ड्रैग रेस ऑल-स्टार्स से वोट दिया

स्नैचिंग में एक शॉट रुआउल की ड्रैग रेस

मुकुट एक अवसर है जो वैश्विक ड्रैग स्टेज पर भाग्यशाली लोगों को दिया जाता है। एमी-विजेता प्रतियोगिता श्रृंखला के लिए कई बार ऑडिशन देने के बाद, हाथापाई मिलर ने आखिरकार एक स्थान प्राप्त किया सीजन 10, क्रिसमस विशेष, और, इस साल की शुरुआत में, के भाग के रूप में प्रतियोगिता में वापस क्लैक किया गया ऑल-स्टार्स 5 कास्ट । लेकिन, जब कैलिफोर्निया स्थित मनोरंजनकर्ता ने अपने नैतिक कम्पास को अपरिवर्तित क्षेत्र में धकेलने वाले मौसम के विवादास्पद माहौल को महसूस किया, तो उसने वह किया जो सभी महान योद्धा करते हैं: आत्म-मुक्ति के नाम पर लिपस्टिक की एक शक्तिशाली ट्यूब को वेल्ड किया

हालांकि वह प्रशंसकों और साथी रानियों द्वारा समान रूप से इस वर्ष में एक स्थान के लिए दौड़ में भाग लेने वाले दावेदार के रूप में एक जैसे थे (ड्रैग रेस) हॉल ऑफ फेम, मिलर ने प्रतियोगिता के दौरान चिंता की भावना को महसूस किया, और इस सप्ताह के SHEMZ कार्यवाहक चुनौतीपूर्ण चुनौती में खराब प्रदर्शन के बाद अपने स्वयं के बाहर निकलने के अभियान के निर्णय के साथ शांति बना ली। ”

“आप नियंत्रण कर रहे हैं और अपने हेडस्पेस को बचाने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता है,” मिलर ईडब्ल्यू से कहता है, यह समझाते हुए कि वह जानता था कि प्रतियोगिता से बाहर निकलने का समय था क्योंकि प्रतियोगिता का दबाव शुरू हुआ था बनाने के लिए। “जब यह बात आती है, तो मैं इसे छोड़ने को नहीं कहता, मैं इसे आत्म-संरक्षण कहता हूं।”

नीचे, मिलर ईडब्ल्यू को समझाता है कि उसने प्रतियोगिता छोड़ने के लिए खुद को क्यों चुना, राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने DUI के विवरणों को प्रकट करने का निर्णय, मिज़ क्रैकर के साथ अपने संबंधों की स्थिति पर हमें अपडेट करता है, और उसकी प्रशंसा करता है मौसम 10 बहन विक्सेन में नस्लवाद के खिलाफ उसकी विरासत के रूप में ड्रैग रेस पुलिस बर्बरता के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच नए आयामों को हासिल करती है। पूरी बातचीत के लिए आगे पढ़ें, और रुआउल की ड्रैग रेस ऑल-स्टार्स 5 के अगले एपिसोड में शुक्रवार को ट्यून करें रात 8:00 बजे VH1 पर।

मनोरंजन साप्ताहिक पत्रिका:

मुझे लगता है कि प्रशंसकों के आपके उन्मूलन पर प्रतिक्रिया देने के बाद यह आपके लिए एक बहुत ही रोचक सप्ताहांत रहा है। कैसा लगता है, यह देखकर कि कैसे लोग आप पर प्रतिक्रिया कर रहे हैं और परेशान हो रहे हैं कि आप इतनी जल्दी घर चले गए?

MAYHEM MILLER: 🙂 जब आप शो को देख रहे हैं जैसे यह प्रसारित हो रहा है और यह देख रहा है कि सोशल मीडिया पर क्या हो रहा है, तो यह पूरी तरह से अलग अनुभव है क्योंकि आप प्रतिक्रिया को अच्छा और बुरा देख रहे हैं, लेकिन एक बार जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो बहुत से लोग पसंद करते हैं, ” मैं तुमसे प्यार करता हूँ! क्या हुआ?” एक मिनट रुकिए, मुझे लगा कि आप लोग मुझ पर पागल थे!

क्या आपने अपने इंस्टाग्राम को निजी बना दिया है, क्योंकि उस प्रतिक्रिया का एक बहुत आपको भ्रमित कर रहा था?

हाँ! मैंने अपने इंस्टाग्राम को निजी बना दिया क्योंकि यह मेरे लिए अपने बगीचे की निराई करने का सबसे आसान तरीका था। जब आप सार्वजनिक होते हैं, तो आप उपहास और बहुत आसानी से घसीटने के अधीन होते हैं। आप सार्वजनिक होना और दिखना चाहते हैं, लेकिन मेरे लिए यह इतना विषाक्त और भारी और नकारात्मक था, मेरे मानसिक स्वास्थ्य की रक्षा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि मैं अपने आप को समीकरण से बाहर निकालूं और वह करूं जो मैं अपने नियंत्रण में कर सकता हूं।

मुझे समझ में आया कि, पूरे मौसम में, कुछ ऐसा है जो कनेक्ट नहीं कर रहा है। वास्तविक अनुभव ने आपकी अपेक्षाओं की तुलना कैसे की?

मेरे सीज़न १० के अनुभव की तुलना में मेरा फिल्मांकन शानदार रहा। सीज़न 10 तनावपूर्ण था क्योंकि यह नया और अप्रत्याशित था। ऑल-स्टार्स, में जाकर मुझे एक विचार आया, इसलिए मैं सहजता से थोड़ा अधिक था। मैं एक बेहतर हेडस्पेस में था। मैं सही नहीं बनना चाहता था। मेरे लिए, यह ऐसा था, आपने एक महान मनोरंजनकर्ता होने के कारण आपको वापस आमंत्रित किया था। इसलिए, मैंने इसे एक पार्टी के निमंत्रण के रूप में माना और बस एक शानदार समय दिखाया। वही मैंने किया! लोग एक भयंकर प्रतियोगी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन यह समर स्कूल के अनुभव की तरह था और मैंने इसका आनंद लिया।

ऐसा लग रहा था कि आपने अपने निकलने से पहले ही शांति कर ली थी, ऐसा होने से पहले भी लगभग आपको राहत मिली थी छोड़कर। क्या यह एक सही धारणा है?

मैं इसके साथ शांति में था क्योंकि मैंने अपने पिछले अनुभव से सीखा था कि आपको नियंत्रण से दूर रहना होगा। यदि आप अपने नियंत्रण से बाहर निकलकर आपको अपने मनोदशा और अपने खिंचाव को बदलने की अनुमति देते हैं, तो यह एक अंधेरे मार्ग का नेतृत्व करने वाला है। मैं अवसाद और चिंता से जूझता हूं और मुझे पता है कि मेरे ट्रिगर क्या हैं, और मुझे क्या सर्पिलिंग भेजते हैं। प्रतियोगिता में उस बिंदु पर, मैं ऐसा था, मैं ट्रिगर संकेत देखना शुरू कर रहा हूं जो मुझे मानसिक रूप से, जहां मैं नहीं होना चाहता हूं, इसलिए मुझे वह करना होगा जो मैं कर सकता था और जाने और सांस लेने और जारी रखने के लिए खुशी की एक अलग राह नीचे।

। क्या यह आपके लिए आसान या अधिक कठिन था, न केवल इस तथ्य पर कि उसने आपकी लिपस्टिक खींची थी, लेकिन फिर आपके समाप्त होने के बाद Werk कक्ष में उसके साथ आपके सामान की पैकिंग कर रहा था?

यह इतना आसान था! जब मैंने उसे मुख्य मंच पर देखा…। मुझे पता था कि उसके पास कोई सुराग नहीं था मैं नीचे में था, और जब वह पता चला तो वह बहुत परेशान होने वाला था। लेकिन, मुझे वह करना था जो मुझे 20 साल से अधिक समय तक एक सबसे अच्छे दोस्त के रूप में करना था, मैंने अपने दोस्त को देखा और मुझे उसे ताली बजानी पड़ी और इसीलिए उसे खुश करना पड़ा कि तुम क्या कर रहे हो! आप अपने दोस्तों का समर्थन करते हैं, चाहे जो भी हो। यह मेरे लिए बहुत सुकून देने वाला था। फिर, उसे Werk कक्ष में रखने से मुझे पैक करने में मदद मिली, यह इतना अच्छा अनुभव था। सीज़न 10 में, मैं घर जाने से डरता था क्योंकि मैं शर्मिंदा था, और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं असफल हो गया। यह मुझ पर भारी पड़ा। मेरी यात्रा के अंत में उसके साथ, वह समर्थन प्रणाली थी, और मुझे लगा और देखा गया। जो मैंने किया वह मान्य था!

खैर, मॉर्गन के ठीक बगल में क्रैकर था, जिसने आपको भी वोट दिया। और आप लोगों ने अतीत में आपके द्वारा उठाए गए कुछ मुद्दों का संदर्भ दिया था, लेकिन मुझे पूरी कहानी नहीं पता है। वे कौन से मुद्दे थे जिनके कारण आपके बीच दरार पैदा हो गई थी, और क्या आपने क्रैकर से बात की कि उसने आपको वोट क्यों दिया? </p> <p> मैंने क्रैकर से बात नहीं की। हमारे पास कलाकारों के साथ हमारा गुप्त पाठ समूह है, और हम सभी वहां संवाद करते हैं और एक दूसरे को जानते हैं। हम फिल्माने के बाद और इस पूरे वर्ष में बैठे रहे, और हमने साझा किया कि यह सब एक टीवी शो था, जो कुछ भी कहा गया था, और अगर कोई भी प्रसारण के दौरान असहज है, तो हममें से किसी के लिए बातचीत के लिए दरवाजा खुला है। मैंने उससे बात नहीं की क्योंकि यह मेरे लिए कोई समस्या नहीं है। जब मैंने शो छोड़ा, तो यह पहले से ही मेरे और कलाकारों के बीच चर्चा थी कि मैं ठीक हूं। यह ठीक था! हमें वह वार्तालाप करने की आवश्यकता नहीं है। </p> </p> <h4> आपने भी अपने लिए मतदान किया। पहले, ओंगिना इसे “छोड़ने” के बारे में नहीं कह रही थी जब उसने खुद के लिए मतदान किया था, क्या आप उसी तरह से करते हैं? </h4> <p> ओंगिना और मैं इसके बारे में मजाक कर रहे थे, हमें एक शो शुरू करना चाहिए <em> क्विटिंग क्वींस </em> )! प्रशंसकों को लगता है कि खुद को बलिदान करना और प्रतियोगिता को छोड़ना एक शर्मनाक बात है, लेकिन उनके साथ, वह पर्दे के पीछे बहुत सारे मुद्दे रख रही थीं, और वह एक भयानक हेडस्पेस में थीं और यह उनके लिए समय था। मेरे लिए, यह एक ही बात थी। मैं उस हेडस्पेस में नहीं था जिसे मैं अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए चाहता था, मुझे छोड़ने की आवश्यकता थी। काश लोग यह समझ पाते कि जब कोई ऐसा कुछ देखता है जो सही नहीं है और वे उस पर कार्रवाई करते हैं, तो यह ऐसा कुछ नहीं है जिस पर हँसा जाए या मज़ाक किया जाए। आप अपने हेडस्पेस को सुरक्षित रखने के लिए क्या कर रहे हैं, इस पर नियंत्रण रखें और करें। जब यह बात आती है, तो मैं इसे छोड़ने को नहीं कहता, मैं इसे आत्म-संरक्षण कहता हूं। </p> <p> <a data-tracking-zone="do-not-track" href="https://ew.com/recap/rupauls-drag-race-season-9-episode-12/" tabindex="0"> जब हमें इस प्रकरण पर देखा गया, तो उसने स्पष्ट रूप से कह दिया कि वह क्रैकर को आपके ऊपर रहने के लिए एक मामला बना रही थी। अब मेरे पास अधिक संदर्भ है, कारण जानने के बाद शायद आप भारत के खिलाफ प्रचार नहीं करना चाहते थे, लेकिन क्या फिर भी आपको आश्चर्य हुआ कि भारत ने उस दृष्टिकोण को लिया, और क्या आपको देखने के बाद खुद के लिए मतदान करने के अपने निर्णय के बारे में अलग तरह से महसूस होता है? उस?</a></p> <p>

मैं तुमसे प्यार करता हूँ कैसे तुम एक हरा याद नहीं है! तुम सब कुछ देखते हो! [Laughs]। फिर भी देखेंगे कि डेरिक कैसा है, मधु! वह उस लड़की है जिसे डर नहीं है, वह कभी भी बर्तन को हिला सकती है जब तक वह उसे प्राप्त नहीं कर सकती है! जब मैंने देखा कि, मैं हँसा और वापस टिप्पणी की, “डेरिक!” यह सिर्फ एक खेल है, और मुझे नहीं लगता कि भारत मेरे प्रति दुर्भावनापूर्ण था। वह वही कर रही थी जो खेल में बने रहने के लिए उसे करना था। मुझे लगता है कि वह शायद महसूस करती थी क्योंकि वह कुछ हफ्तों के लिए नीचे थी कि समूह कहेंगे, ठीक है, हो सकता है कि यह आपके समय से अधिक समय हो, इसलिए उसे वह करना था जो वह रहने के लिए कर सकती थी। वह नहीं जानती थी कि मैं उसके खिलाफ प्रचार करने नहीं जा रही थी, इसलिए मैं उसे खेल की चाल के रूप में नहीं रखती। भारत और मैं अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लिया।

मैंने प्रशंसा की कि आपने पदार्थ दुरुपयोग और अपने DUI के बारे में कितना खोला; क्या इस प्रतियोगिता में आप कुछ करना चाहते हैं, जिसका खुलासा करना चाहते थे, या जो इस क्षण में सामने आया, और उस संदर्भ में, आपके लिए यह सही क्यों था?

मुझे लगता है कि कुछ लोग आत्म-निर्माण के दिमाग के साथ आगे बढ़ते हैं। मेरे मामले में, मेरे मन में ऐसा नहीं था। मेरे पहली बार के आसपास, मैंने अपने व्यक्तिगत स्व के बारे में बहुत कुछ साझा नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरा वास्तविक जीवन दुनिया के सामने आ जाए, इसलिए मैं उन प्रकार के भ्रमों से बच गया। इस समय के आसपास, जब ब्लेयर साझा कर रहा था, और मेरी भावना में कुछ ने कहा कि मुझे साझा करने की आवश्यकता है क्योंकि दुनिया में कोई ऐसा व्यक्ति है जो कनेक्ट करने और संबंधित होने में सक्षम हो सकता है, और यह उनका क्षण होगा कि वे शायद कुछ पहचान सकें। के साथ संघर्ष कर रहे हैं, और आप उन्हें प्राप्त करने के लिए एक उत्प्रेरक हो सकते हैं जहां उन्हें होने की आवश्यकता है।

और आप बहुत से काम कर रहे हैं और समुदाय में नस्लवाद के बारे में अपनी आवाज ऑनलाइन उठा रहे हैं और जो कुछ भी विरोध के साथ चल रहा है। क्या आप फैंडिक्स से अधिक एक्शन देखना चाहते हैं, जिसने समुदाय में बहुत सारे नस्लवाद को खत्म कर दिया है, इससे पहले

)

मैं हमेशा अधिक कार्रवाई देखना चाहता हूं। हमें और अधिक कार्रवाई की आवश्यकता है और प्रतिक्रिया नहीं। हमें तब तक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है जब तक कि कोई मुद्दा या क्वथनांक न हो। हमें काम करते रहने की जरूरत है। ड्रैग क्वीन के रूप में मेरा कर्तव्य हमेशा मेरी आवाज़ का उपयोग करना था, जो उन लोगों को सुनने के लिए नहीं था, जो कि रंग के क्वीन व्यक्ति और रंग की रानी के रूप में प्रतिनिधित्व करते थे। यह मेरा कर्तव्य है।

विशेष रूप से अब, मैं आपके सीज़न, सीज़न १० के बारे में बहुत सी बातें देख रहा हूँ, विक्सन को “खलनायक” के रूप में फैंस में पचा लिया गया था, क्योंकि उन्होंने बताया कि कैसे प्रशंसकों । अब, प्रशंसक कह रहे हैं कि वह माफी के योग्य है। आप इस बारे में कैसा महसूस करती हैं कि अभी उनकी विरासत का पुनर्मूल्यांकन किया जा रहा है?

मैं हमेशा चैंपियन रहा हूं और अपने सीज़न के बाद से विक्सन का प्रशंसक रहा हूं। हमारे सीज़न के दौरान, मैं हमेशा उसके लिए खड़ा रहा क्योंकि वह जो कह रहा था वह सच था, और मुझे लगता है कि बहुत से लोग उस सच्चाई को सुनने के लिए तैयार नहीं थे। अब, हम दुनिया में इस राजनीतिक जलवायु और स्थिति में हैं जहां इसे प्रकाश में लाया गया है, और हर कोई इन वार्तालापों के लिए तैयार है। यह सब कुछ है जो वह वर्षों पहले की बात कर रहा था। यह बहुत शर्म की बात है कि वह घसीट गई और वह प्रतिष्ठा मिली जो उसने इतनी मुखर होने के लिए की थी। वह निश्चित रूप से फैनबेस से माफी मांगती है और मंच के लिए योग्य है और इस में एक बहुत ही स्पष्ट आवाज है। वह लंबे समय से इसका नेतृत्व कर रही है। मैं उसका समर्थन करता हूं और उसे अपना सारा प्यार और प्रशंसा देता हूं, जिसकी वह हकदार है।

अब वह ओबामा फाउंडेशन से ट्वीट प्राप्त कर रही है, इसलिए, वह निश्चित रूप से उस स्तर पर बढ़ रही है। हनी, मैंने देखा कि आज सुबह, और यही मैं बात कर रहा हूँ। यह वही है जो हमें चाहिए। वह हर पल की हकदार है। उसे बहुत गर्व होना चाहिए क्योंकि उसने अपनी गांड का काम किया।

इस सब को लेते हुए, आपने ऑनलाइन और शो में जो किया है, दोनों में क्या सलाह है क्या आप उन रानियों को दे सकते हैं जो भविष्य में ऑल-स्टार्स सीज़न पर विचार कर रहे हैं, और क्या आप कभी ऐसा करेंगे ऑल-स्टार्स फिर अगर उन्होंने पूछा तो?

मैं हमेशा कहता हूं, अगर RuPaul कहता है, तो आप फोन का जवाब देते हैं! यदि वे मुझे वापस आने के लिए कहते, तो मैं निश्चित रूप से हाँ कहता! उन लड़कियों के लिए जो प्रतीक्षा कर रही हैं कि ऑल-स्टार्स कॉल करें, वास्तव में इसके बारे में सोचें, क्योंकि यह एक और है आपके लिए अवसर है कि आप कौन हैं। यदि आपके पास अपनी ड्रैग में वृद्धि और परिवर्तन है और आप इसे दुनिया के साथ साझा करना चाहते हैं, तो मैं कहता हूं कि इसके लिए जाएं। यदि आपके पास एक अच्छा रन था, तो शायद ऐसा न करें, क्योंकि आप नहीं जानते कि इस बार क्या हो सकता है! [Laughs]। यह एक अद्भुत अनुभव है, और हमेशा उस गेमलेट में फेंकने के लिए तैयार रहें। मुझे खुशी है कि मैं इसके माध्यम से चला गया!

संबंधित सामग्री:

एपिसोड रिकैप ) </p> <nav aria-label="TV Recap Links"> <div> <a aria-label="Previous" data-tracking-content-headline="previous" data-tracking-zone="do-not-track" href="#" role="button" tabindex="-1" title="Previous"> <svg aria-hidden="true" height="24" role="img" tabindex="-1" version="1.1" viewbox="0 0 24 24" width="24" xmlns="http://www.w3.org/2000/svg"> <title>पिछला

  • ==

    जॉय नोल्पी द्वारा

  • S9 E14 रिकैप

    रुआउल की ड्रैग रेस फिनाले: सीजन 9 की विजेता है …

    मार्क Snetiker द्वारा

  • S9 E12 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस recap: ‘श्रेणी है’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E11 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुनर्कथन: ‘गेस्ट बॉल एवर’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E10 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुनर्कथन: ‘मेकओवर: क्रू बेटर वर्क’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E9 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुनर्कथन: ‘योर पायलट ऑन फ़ायर’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E8 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुनर्कथन: ‘RuPaul Roast’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E7 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुन:: ‘9021-HO’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E6 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस : स्नैच गेम

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E5 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुनर्कथन: ‘रियलिटी स्टार्स: द म्यूजिकल’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E4 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुनर्कथन: ‘Good Morning Bitches’

    केटलिन ब्रॉडी द्वारा

  • S9 E3 रिकैप

    रुआउल की ड्रैग रेस पुन:: ड्रैगिली एवर आफ्टर

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E2 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस पुनर्कथन: ‘शी डन ऑलरेडीड ड्रोन बिल्ट इट ऑन’

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S9 E1 रिकैप

    RuPaul की ड्रैग रेस प्रीमियर रिकैप: ‘ओह। मेरे। गागा! ‘

    कार्सन क्रेसली द्वारा

  • S8 E4 रिकैप

    : न्यू वेव फ्लैशबैक

    स्टीफन ली द्वारा

  • S8 E3 रिकैप

    : रुको का साम्राज्य

    स्टीफन ली द्वारा

  • S8 E2 रिकैप

    : कुतिया परफेक्ट

    स्टीफन ली द्वारा

  • S8 E1 रिकैप

    8 प्रीमियर रिकैप: इसे 100 पर रखना

    स्टीफन ली द्वारा

  • S7 E12 रिकैप

    : और बाकी एक खींचें है!

    स्टीफन ली द्वारा

  • S7 E11 रिकैप

    : हैलो, किटी गर्ल्स!

    स्टीफन ली द्वारा

  • S7 E9 रिकैप

    : दिव्य प्रेरणा

    स्टीफन ली द्वारा

  • S7 E8 रिकैप

    ‘पुनर्कथन:’ सम्‍मिलित क्वींस ‘

    स्टीफन ली द्वारा

RuPaul की ड्रैग रेस

RuPaul – मेजबान, संरक्षक, और रचनात्मक प्रेरणा के रूप में – यह तय करता है कि कौन अंदर है और कौन बाहर है।

प्रकार
  • टीवी शो
मौसम के
  • 1 1
रेटिंग
शैली
नेटवर्क
  • वीएच 1
धारा सेवा

Related Articles

Close