खुल्लम खुल्ला कार्तिक और कृति ने कहा ‘हम प्यार में पागल हो गए’, देखें सॉन्ग ‘पोस्टर लगवा दो’

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘लुका छिपी’ का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म के इस सॉन्ग का टाइटल ‘पोस्टर लगवा दो’ हैं। बता दें कि फिल्म का ये सॉन्ग बहुत ही मजेदार और अनोखा हैं। यकीन मानिए फिल्म का ये सॉन्ग आपको भी बहुत ही पसंद आएगा।

वहीं बात करें फिल्म के रिलीज हुए सॉन्ग की को बता दें कि, फिल्म का ये सॉन्ग एक डांस आईटम सॉन्ग हैं। जिसमें कृति और कार्तिक आर्यन मजेदार अंदाज में अपने प्यार का इजहार करते हुए बेहद शानदार और जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म गाना और उसमें कृति और कार्तिक का डांस बहुत ही कमाल का हैं। इस पूरे सॉन्ग में कृति और कार्तिक का डांस ही देखने लायक हैं। वहीं सिंगर मीका सिंह और सुनंदा शर्मा की आवाज में गाए गए इस सॉन्ग को सुनने के बाद आप भी इसकी बीट पर झूमने से खुद को नहीं सकते हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे फैंस ने बहुत ही पसंद किया। फिल्म में डायलॉग की बात करें तो फिल्म के डायलॉन पूरे ट्रेलर की जान हैं। ट्रेलर में एक जगह कार्तिक लिवइन से परेशान होकर कहते दिखाई देते हैं कि ‘बाय गॉड इस लिवइन से इतना परेशान हैं ना की अगर कहीं भी आग और मंत्र होना तो हम वहीं शादी कर ले।’ बता दें कि ट्रेलर रिलीज के पहले फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए गए। जिसमें कृति और कार्तिक की जोड़ी साथ में बहुत ही प्यारी लग रही थी।

Facebook Comments