गरमा गरम : कई महीनों से कर रहे थे शादी बचाने की कोशिश, तलाक ले रहे हैं ऋद्धि डोगरा और राकेश बापत

इन दिनों टीवी जगत के कई स्टार्स तलाक ले रहे हैं। पिछले साल भी कई टीवी स्टार्स ने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। अभी तक जूही परमार और सचिन श्रॉफ, सुगंधा गर्ग और रघु राम और ‘आनंदी’ का रोल करने वाली तोरल रासपुत्रा ने तलाक लिया था। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है और वो हैं मर्यादा..लेकिन कब तक..में साथ काम करने वाले ऋद्धि डोगरा और राकेश बापत का। दोनों तकरीबन अपने 8 साल के रिश्ते को खत्म करने जा रहे हैं।

ऋद्धि डोगरा और राकेश बापत के एक करीबी रिश्तेदार के मुताबिक दोनों पिछले कई समय से अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन दोनों ने अब महसूस किया कि उनके रिश्ते में अब कुछ नहीं बचा है। एक करीबी रिश्तेदार ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा कि दोनों चॉक और पनीर की तरह है..जिनका मेल नहीं हो पा रहा है। दोनों स्टार्स की शादी गंभीर मुद्दों से गुजर रही है। अब दोनों सुलह करना चाहते हैं.. ऋद्धि डोगरा और राकेश बापत पिछले कई महीनों से अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों स्टार्स ने तलाक लेने के लिए प्लानिंग भी कर ली है..मुझे लगता है कि दोनों पति-पत्नी से ज्यादा दोस्त बेहतर थे।

बता दें कि ऋद्धि डोगरा जहां एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने सीरियल ‘वो अपना सा’, ‘मर्यादा’ और ‘लागी तुझसे लगन’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुकी है। वहीं एक्टर राकेश बापत भी हिट सीरियल ‘कुबूल है’, ‘मर्यादा’ और ‘बहू हमारी रजनीकांत’ जैसे शो में काम कर चुके हैं। दोनों पति-पत्नी टीवी के जाने-माने और फेमस स्टार हैं। बता दें कि ऋद्धि डोगरा और राकेश बापत सेलिब्रिटी कपल डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी पार्टीसिपेट किया था लेकिन जीत नहीं पाए थे।

Facebook Comments