गरमा गरम : दिल पर नहीं रहता काबू…पिघल जाता हूं, सुंदर लड़कियों से अटेंशन मिलने पर बोले विकी कौशल

 बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल इन दिनों अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। पिछले महीने रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमायी कर रही है। विकी की फिल्म का डायलॉग’HOW’S THE JOSH’ सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री की जुबान पर भी ये डायलॉग छाया हुआ था। उरी के हिट जाने के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

एक्टर ने संजू, राजी और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां उन्होंने संजू और राजी फिल्म से बटोरी थी। विकी बॉलीवुड के वो यंग एक्टर बन चुके हैं जो लगातार बैक-टू-बैक हिट फिल्म दे रहे हैं लेकिन फिर भी एक्टर अपने स्टारडर्म को लेकर पूरी तरह सहज नहीं हो पाएं हैं। हाल ही में एक चैट शो में पहुंचे विकी ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुटे कई खुलासे किये।

एक चैट शो में विकी से पूछा गया कि जब आपको लड़कियों से अटेंशन मिलती है तो आपको कैसा लगता है और इस परिस्थिति को आप कैसे हैंडल करते हैं। इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि इन परिस्थियों में मैं कैसे डील करू..ये मुझे नहीं पता..क्योंकि ये मेरे लिए नया है…जब लड़कियों की अटेंशन मिलती है तो मैं पिघल जाता हूं…क्योंकि मैं इन सब चीजों का अभी आदी नहीं हुआ हूं। गौरतलब है कि विकी की फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ 200 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है।

Facebook Comments