गरमा गरम : प्रियंका बनेगी बॉलीवुड की पहली वो स्टार जिसके तुसाद म्यूजियम में लगेंगे 6 मोम के पुतले

 हॉलीवुड में काम करने और निक से शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक सोशल ऑइकन के तौर पर उभरी हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में एक्ट्रेस की बराबर मांग है। प्रियंका ने पहले हॉलीवुड सॉन्ग ‘इन माई सिटी’ से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। जिसके बाद उन्होंने क्वाटिंको जैसे फेमस सीरियल में काम किया। वेब सीरिज के अलावा एक्ट्रेस तीन फिल्मों में भी काम किया है जिसमें इसेंट इट रोमैंटिक जो जल्द ही रिलीज होने वाली है..बेवॉच. एक किड लाइक जेक जैसी हॉलीवुड फिल्मस में काम किया है।

अब प्रियंका की पॉपुलैरिटी से जुड़ी एक और खबर आ रही हैं। दरअसल तुसाद वैक्स म्यूजियम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रियंका तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैचू के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने स्टैचू का उद्धाटन भी करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं खबरे हैं कि एक्ट्रेस का वैक्स स्टैचू लंदन, सिंगापुर और सिडनी में भी लगाया जाएगा।

गौरतलब है कि प्रियंका बॉलीवुड की पहली स्टार बनेगी जिनके दुनियाभर में 6 मोम के पुतले बनाएं जाएंगे। बॉलीवुड के सभी स्टार्स के एक-एक स्टैचू म्यूजियम में लगे हैं लेकिन प्रियंका के 6 स्टैचू लगाए जाएंगे। एक्ट्रेस के लिए ये गर्व की बात है। इससे पहले ये खिताब मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न के नाम था जिनके 6 वैक्स स्टैचू दुनियाभर में लगे हुए हैं। काम की बात करे तो प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं।

Facebook Comments