गरमा गरम : लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर क्या बोले वीरेंद्र सहवाग?

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कई फिल्म स्टार्स और क्रिकेटरों के राजनीतिक दलों के साथ करीबियां बढ़ने की खबरें आई हैं। कई ऐसे नाम हैं जिनके चुनाव लड़ने को लेकर कयास भी लगाए जाने लगे हैं। ऐसे में ही एक खबर पिछले दिनों आई थी कि क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के मंसूबों पर पानी फेरने वाले और ‘मुल्तान के सुल्तान’ के नाम से विख्यात रहे वीरेंद्र सहवाग लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। खबर आ रही थी कि बीजेपी सहवाग को रोहतक लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतार सकती है। मीडिया में चल रही इस खबर पर अब वीरेंद्र सहवाग की प्रतिक्रिया आई है।

वीरेंद्र सहवाग
चुनाव लड़ने की खबरों पर बोले सहवाग..

वीरेंद्र सहवाग ने चुनाव लड़ने की खबरों पर कहा कि अभी उनका कोई ऐसा इरादा नहीं है। अपने जाने-पहचाने अंदाज में सहवाग ने ट्वीट किया, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, जैसे की ये अफवाह। यही अफवाह साल 2014 में भी थी, और 2019 में भी, इसमें कुछ नया नहीं है। उस वक्त भी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी और इस वक्त भी कोई इच्छा नहीं है।’

रोहतक
रोहतक से चुनाव लड़ने के लगाए जा रहे थे कयास

वीरेंद्र की इस प्रतिक्रिया के बाद उन तमाम अटकलों पर विराम लग गया है जिनमें ये कयास लगाया जा रहा था कि भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे सहवाग रोहतक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। रोहतक सीट से हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा चुनावी मैदान में होंगे। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ चुनावी मैदान में सहवाग उतर सकते हैं।

View image on Twitter
View image on Twitter

बीजेपी
बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की लग रही थीं अटकलें

सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा थी कि सहवाग जल्द ही राजनीतिक पारी शुरू कर सकते हैं। टीओआई के हवाले से खबर आई थी कि सहवाग, बीजेपी के टिकट पर हरियाणा की रोहतक सीट से उम्मीदवार हो सकते हैं। बीजेपी से जुड़े सूत्रों ने इस बात की ओर इशारा किया था कि रोहतक सीट से पार्टी उन्हें उम्मीदवार बना सकती है। साल, 2014 में भी लोकसभा चुनावों से पहले वीरेद्र सहवाग के चुनाव लड़ने की खबरें आई थी, उस वक्त भी सहवाग ने उन खबरों को खारिज कर दिया था।

Facebook Comments