गोल्डन ग्लोब: एक डरावना मेजबान, भावुक अपील और इतिहास बनाने वाली जीत | सीबीसी न्यूज

6जनवरी - by sb - 0 - In व्यापार

हॉलीवुड, फ्लिबैग और उत्तराधिकार में वन्स अपॉन ए टाइम के लिए व्यापक रूप से अपेक्षित जीत के बावजूद, कुछ जबड़े छोड़ने वाले अपसेट 118, मार्टिन स्कोर्सेसे के लिए कुछ भी नहीं लेकिन दयालु शब्द ने रात को कुछ आश्चर्यचकित कर दिया।

गोल्डन ग्लोब्स के होस्ट रिकी गेरवाइस ने बेवर्ली हिल्स, कैलिफ़ोर्निया में बेवर्ली हिल्टन होटल में अपने दर्शकों से अजीब हंसी और मुस्कुराहट बिखेरी। जेफरी एपस्टीन के बारे में अपने चुटकुलों के साथ, बिल्लियों के बारे में एक बावली बिट और द पॉप्स को ‘पीडोफाइल फिल्मों’ से जोड़ने के लिए। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए घर पर मौजूद दर्शक इसे पसंद कर रहे थे। (पॉल ड्रिंकवाटर / NBCUniversal Media, LLC Getty Images के माध्यम से)

सोचो कि तुम क्या करोगे – गोल्डन ग्लोब विजेताओं को लेने वाले हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन के अजीब सदस्य, वर्ष के पहले प्रमुख पुरस्कार शो के रूप में, यह कई स्टार-स्टडेड गैलास के आने का दृश्य निर्धारित करता है।

क्वेंटिन टारनटिनोवन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुडऔर टीवी / स्ट्रीमिंग प्रसाद जैसेFleabag,उत्तराधिकारऔरचेरनोबिल 1917, मार्टिन स्कोर्सेसे के लिए कुछ भी नहीं लेकिन दयालु शब्द ने रात को आश्चर्यचकित कर दिया।

यहाँ शाम की कुछ झलकियाँ हैं।

तैयार पर बीयर का गिलास और उस पर परिचित परिचित रिकी Gervais की पेशकश की वह वास्तव में क्या वह हमेशा में किया है ग्लोब के प्रतीक के रूप में उनकी चार अतीत की बातें: हॉलीवुड को क्रूरता से तिरछा कर दिया। इस बार, वह विशेष रूप से स्पष्ट था।

मार्टिन स्कोर्सेसे का कद, युवा साथियों के लिए लियो डिकैप्रियो का पेन्कैंट, फेलिसिटी हफमैन की हालिया जेल की सजा – सभी धारियों की हस्तियां ब्रिटिश कॉमेडियन के लिए चारा थीं ब्लिस्टरिंग मोनोलॉग।

“चलो आपके खर्च पर हंसी है। याद रखें कि वे सिर्फ चुटकुले हैं। हम सभी जल्द ही मरने वाले हैं। और कोई सीक्वल नहीं है,” गेरवाइस। अपने सेलिब्रिटी-पैक भीड़ को बताया।

रिकी गेरवाइस को मारता है#GoldenGlobespic.twitter.com/ZSdqiWMudx

& mdash;@ एनबीसी

उन्होंने मनोरंजन-जगत ​​के पाखंड को धता बताते हुए पारंपरिक “अपने भाषणों को संक्षिप्त रखें” चेतावनी को बदल दिया।

“आप असली दुनिया के बारे में कुछ नहीं जानते हैं,” उन्होंने कहा, उन भाषणों को अपने भाषणों में राजनीतिक होने का दोष देते हुए।

[best of 2019] “आप में से अधिकांश ने स्कूल में कम समय बिताया है [teen climate activist] ग्रेटा थुनबर्ग। इसलिए यदि आप जीतते हैं, तो उठो, अपने छोटे से पुरस्कार को स्वीकार करो, अपने एजेंट और अपने ईश्वर को धन्यवाद दो और एफ-ऑफ।”

गेर्विस ने #MeToo आंदोलन की ओर भी इशारा किया, यह कहते हुए कि कमरे में शक्तिशाली मनोरंजन अधिकारियों ने कम से कम एक बात साझा की: “वे सभी रोनन फैरो से डरते हैं।”

और ऐसा न हो कि आपको लगता है कि उसने अपनी सारी गड़गड़ाहट मोनोलॉग में उड़ा दी थी, गेरवाइस ने भी हार्वे वेनस्टेन मजाक में बहुत अंत तक निचोड़ लिया – और उसे उकसाने वालों पर झपट्टा मारा।

“बर्ड बॉक्स में लोग एक चीज नहीं देखकर बच जाते हैं। हार्वे वेनस्टेन के साथ काम करने वालों के समान। ”-# गोल्डनग्लोब

इस साल।pic.twitter.com/2WojzdcQWE& mdash;@ CorneliaSt 13 वेंकॉमेडियन भावुक हो जाता है सैटरडे नाइट लाइवकेट मैकिनॉन आमतौर पर हँसी को प्रेरित करती है, लेकिन रविवार की रात उसने भीड़ के एहसास में काफी लोगों को छोड़ दिया जब वह अपनी छोटी उम्र के बारे में बात कर रही थी, तब उसने भावनाओं और हास्य के साथ बात की, जब वह उसकी कामुकता पर सवाल उठा रही थी। ये था (**************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************************ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह पूरी तरह से बाहर निकालो।[best of 2019]

केट मैककिनोन ने कैरोल बर्नेट पुरस्कार विजेता@ TheEllenShowपर# GoldenGlobeshttps://t.co/gPsJ 76 UAPl

& mdash;@ TwitterMoments

लोगों को उसकी पूरी ज़िन्दगी जोखिम में डालती है और उसके पूरे करियर को सच बताने के लिए, और उसे इसके लिए बहुत पीड़ा हुई, “मैककिनन ने कहा कि उसने डेगनेर्स को श्रद्धांजलि अर्पित की, जो एक विशेष सम्मान का दावा करने के लिए वहां मौजूद था।

“अगर मैंने उसे टीवी पर नहीं देखा होता, तो मुझे लगता था कि ‘मैं कभी टीवी पर नहीं आ सकता। उन्होंने LGBTQ लोगों को टीवी पर नहीं आने दिया।” और इससे भी अधिक, मैं यह सोचकर चला गया था कि मैं एक विदेशी था और मुझे शायद यहाँ रहने का अधिकार भी नहीं था। “

बियोंसे आता है फोर्स।

यह क्वीन बीआई और जे-जेड निकला है (और जाहिर तौर पर डेगेंरेस और पोर्टिया डी रॉसी के साथ एक टेबल साझा किया था)।

कोई नहीं जानता कि बेयोंसे कमरे में कैसे आया। हमने देखा और वह सिर्फ भौतिक है।# GoldenGlobes

& mdash;@ cameron_tiff

Gervais शापित हो: सितारे ********************* राजनीतिक () (प्राप्त रिकी कौन? मिशेल विलियम्स और पेट्रीसिया अर्क्वेट, दोनों ने दो भाषणों में सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने के लिए एक बेतहाशा प्रतिभाशाली कलाकारों को स्वीकार किया, उन्होंने ग्रीव्स से अपने संकेत लेने से इनकार कर दिया। प्रत्येक ने अपने नवीनतम ग्लोब ट्राफियां अर्जित करने पर दिए गए संकेत दिए: विलियम्स के लिएफॉस / वेरडनऔर


अधिनियम के लिए

अर्केट ने ईरान के साथ बढ़ते तनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के ट्वीट्स को नोट किया, जबकि विलियम्स ने महिलाओं के अधिकारों पर ध्यान केंद्रित किया। दोनों ने आगामी अमेरिकी चुनावों का संदर्भ दिया।

)

फोसे / वेरडन स्टार मिशेल विलियम्स ने दिया महिलाओं के अधिकारों के महत्व के बारे में भावपूर्ण भाषण। (पॉल ड्रिंकवाटर / NBCUniversal Media, LLC Getty Images के माध्यम से)

************************************************************************************************************************************** लोग

“मैंने जीवन जीने की बहुत कोशिश की है मेरे स्वयं के बनाने से, मेरे साथ हुई घटनाओं की एक श्रृंखला ही नहीं, बल्कि एक यह कि मैं पीछे खड़े रहकर देख सकता हूँ और अपनी लिखावट को पहचान सकता हूँ … और मैं एक महिला को नियोजित किए बिना ऐसा नहीं कर सकता चुनने का अधिकार, “विलियम्स घोषित।

” तो महिलाओं, (********************************************************************************) सेवा काल का समय) जब आप वोट देना चाहते हैं। पुरुष वर्षों से कर रहे हैं, यही वजह है कि दुनिया उन्हें बहुत पसंद करती है … आइए हम इसे और अधिक पसंद करें। “

ऑस्ट्रेलियाई वन्यजीवों के संदर्भ पूरे समारोह में दौड़े, आर्केट, डीजेनरेस, रसेल क्रो (संदेश के माध्यम से बोलते हुए) और केट ब्लैंचेट के बीच चल रही तबाही को संबोधित करने वालों और इसे जोड़ने के लिए जलवायु परिवर्तन।

यहां तक ​​कि आम तौर पर मितभाषी सार्वजनिक वक्ता औरजोकर

एक नाटकीय फिल्म में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता को जीतने पर स्टार जोकिन फीनिक्स को साबुन का डिब्बा मिला। शाकाहारी कलाकार ने आयोजकों को पर्यावरण की दृष्टि से परिवर्तन के साथ अधिक व्यक्तिगत जिम्मेदारी।

“यह वोट करने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन कभी-कभी हमें उस जिम्मेदारी को खुद पर लेना पड़ता है और अपने जीवन में परिवर्तन और बलिदान करना पड़ता है।” उम्मीद है कि हम ऐसा कर सकते हैं। हमें पाम स्प्रिंग्स के लिए निजी जेट लेने की ज़रूरत नहीं है, “उन्होंने कहा

” मैं बेहतर करने की कोशिश करूँगा और मुझे उम्मीद है तुम भी, मेरे साथ डालने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। “

इतिहास बना

रविवार के ग्लोब्स में कई ऐतिहासिक जीत शामिल हैं, जिसमें सर्वश्रेष्ठ मूल गीत विजेताओं एल्टन जॉन और बर्नी टुपिन का एक आश्चर्यजनक तथ्य शामिल है, उनके नए ट्रैक के लिए सराहना की गई(आई एम गोना) लव मी अगेनचट्टान etman)।

बर्नी टुपिन, बाएं, और एल्टन जॉन ने एक संगीत युगल के रूप में अपना पहला प्रमुख पुरस्कार साझा किया। (गेटिक इमेज के जरिए फ्रेडरिक जे। ब्राउन / एएफपी)

उसके साथ एक पुरस्कार, कभी, “जॉन ने मंच पर घोषणा की, अपने लंबे समय तक गीतकार सहयोगी को देखते हुए। “हमने कभी एक ग्रेमी नहीं जीती। हमने इसके अलावा कभी भी [won] कुछ भी नहीं किया, और मैं बहुत खुश हूं।”

जॉन ने अपने प्रदर्शन के लिए ग्रामीज़ जीता है। और रचना, साथ ही ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब टिम राइस के साथक्या आप आज रात को महसूस कर सकते हैं सेद लायन किंगइस बीच, टुपिन ने पहले गीतए लव दैट जो कभी नहीं बढ़ेगा ओल्ड

के लिए गुस्तावो सांताोलल्ला के साथ एक ग्लोब जीता। सेब्रोकबैक पर्वत।एक गीत जो हमने एक फिल्म के लिए लिखा था जो हमारे रिश्ते से संबंधित है, और यह एक ऐसा रिश्ता है जो इस शहर में बहुत ज्यादा नहीं होता है: यह एक 16 – साल पुरानी शादी। तो शुक्रिया, “तौपिन ने कहा।

हिल्डर गुडनडॉटिर पहली महिला संगीतकार हैं, जो ग्लोब्स में एकल, सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर श्रेणी जीतने वाली हैं। (फ्रेडरिक जे। ब्राउन / एएफपी गेटी इमेज के माध्यम से)
1191956383 जोकरसंगीतकार हिल्डर गुडनदोतीर ने सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर जीता, जिससे वह एकल श्रेणी जीतने वाली पहली महिला बनीं और सभी में जीतने के लिए केवल दूसरा (लिसा गेरार्ड और हंस जिमर ने के लियेग्लेडिएटर)। संयोग से, आइसलैंड के संगीतकार और संगीतकार ने हाल ही में उनकेचेरनोबिलके लिए एक एमी अर्जित की ) स्कोर, जो एक ग्रेमी के लिए भी चल रहा है।

Awwwafina, एशियाई मूल की पहली महिला होने के नाते# गोल्डनग्लोबवहाँ अधिक होना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि यह सिर्फ शुरुआत है। »pic.twitter.com/9p8r1CLX3I

& mdash;@ ZulekhaNathoo

इस बीच, उसे नशे में जीत के साथ


द फेयरवेल 1578296775 स्वर्णिम विश्व। पिछले साल, सैंड्रा ओह लीड टीवी अभिनेत्री (ड्रामाकिलिंग ईव

के लिए जीतने वाली पहली महिला बनीं )।

“अगर मैं कठिन समय पर गिरता हूं, तो मैं इसे बेच सकता हूं, इसलिए यह अच्छा है,” अक्वाफिना, जिसका असली नाम नोरा लुम है, ने मंच लेने पर चुटकी ली।

उसने अपने परिवार का भी शुक्रिया अदा किया औरद फेयरवेल

निर्देशक लुलु वांग ने उन्हें “जीवन भर का मौका” देने के लिए।


और चाहिए? यहाँ गोल्डन ग्लोब विजेताओं

से कुछ स्टैंडआउट लाइनें हैं 1214009183013490688 *********************************************** हुलु शोरामीके लिए एक टीवी कॉमेडी या संगीत श्रृंखला देखो। मुझे पता है कि तुम लोगों ने मेरा शो नहीं देखा है। हर कोई ऐसा है कि ‘क्या यह एक संपादक है?’ ‘

# गोल्डनग्लोब

विजेता रामी यूसुफ परिवार के आधुनिक प्रतिनिधित्व पर चर्चा करते हैं उनकी बड़ी जीत के बाद उनका शो रेमी बैकस्टेज चला।pic.twitter.com/ EltDEY4lgW

& mdash;@ goldenglobes

(**********************************************************************************************************)

दक्षिण कोरियाई लेखक, निर्देशक और निर्माता बोंग जून-हो, जिनकी फिल्मपरजीवीने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म जीती: सबटाइटल के एक इंच के अवरोध को दूर करने के लिए, आपको कई और अद्भुत फिल्मों से परिचित कराया जाएगा। बस साथी अद्भुत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माताओं के साथ नामांकित होना एक बहुत बड़ा सम्मान था। मुझे लगता है कि हम केवल एक भाषा का उपयोग करते हैं: सिनेमा की भाषा। [teen climate activist]

परजीवी निर्देशक बोंग जून हो ने बी के लिए पुरस्कार जीता विदेशी विदेशी भाषा की फिल्म। (गेटिक इमेज के जरिए फ्रेडरिक जे। ब्राउन / एएफपी)

फोबे वालर-ब्रिज Fleabagसर्वश्रेष्ठ टीवी कॉमेडी श्रृंखला जीतने: “व्यक्तिगत रूप से, मैं चाहते हैं ओबामा को उनकी [best of 2019] सूची में शामिल करने के लिए धन्यवाद … जैसा कि आप में से कुछ को पता है, वह हमेशा से मेरा है – और अगर आपको नहीं मिलता है Fleabagवास्तव में, वास्तव में जल्दी। “