जन्मदिन पर खरीदी बंव, उम्र सिर्फ 12 साल

आप में से कितने लोगों ने अपने खुद के पैसों से अपने लिए BMW या लग्ज़री कार खरीदी है, वो भी 12 साल की उम्र तक? हां में जवाब किसी का नहीं होगा. आमतौर पर लोग अच्छी नौकरी के बाद 30 या 40 की उम्र में अपने लिए गाड़ी खरीद पाते हैं. लेकिन एक बच्ची ने अपने 12वें जन्मदिन पर खुद को BMW कार गिफ्ट की है, जिसे वो खुद चला भी पाती.
थाईलैंड की चैंटाबुरी की रहने वाली इस 12 साल की बच्ची का नाम है नेतहनान . जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है, वो भी प्रोफेशनल. जो लंदन फैशन वीक 2018 तक में हिस्सा ले चुकी हैं. ये लंदन फैशन वीक में मेकअप करने वाली सबसे कम उम्र की मेकअप आर्टिस्ट है.
नेतहनान के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर 80 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.नेतहनान ने अपने 12 वें जन्मदिन पर खुद को BMW Sedan गिफ्ट की. फेसबुक पर अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए नेतहनान ने लिखा,मुझे जन्मदिन मुबारक हो. मैं आज 12 साल की हो गई हूं. मैं आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं. शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मेरी तरफ से भी सबको बधाई.सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं. किसी का कहना है कि वो अभी तक लग्ज़री क्या कैसी भी कार अफॉर्ड नहीं कर पाए. तो किसी का कहना है कि जब वो 12 साल के थे तो गुड्डे गुड़िया और मार्बल्स से खेलते थे.
वहीं इस 12 साल की लड़की ने 3 साल की उम्र से पहले यूट्यूब की मदद से मेकअप करना सीख लिया था. अब इसकी चर्चा दुनियाभर में है.

Facebook Comments