जरा हटके : भारतीय मूल के शख्स ने एक साथ खरीद डालीं 6 रॉल्स रॉयस

कारों को लेकर भी लोगों के कई सपने होते हैं लेकिन हर कोई करोड़ों की कार नहीं खरीद पाता। लेकिन इन दिनों ब्रिटेन में भारतीय मूल के रूबेन सिंह अपनी नई रॉल्स रॉयस गाड़ियों के लिए चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने 50 करोड़ की 6 रॉल्स रॉयस खरीदी हैं। रूबेन सिंह ने अपनी इन छह नई कारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की तो लोग देखते रह गए।रत्नों के नाम पर रखे कारों के नाम

रूबेन सिंह ने अपनी इन 6 नई रॉल्स रॉयस के नाम खास रत्नों के नाम पर रखे हैं। जिस कार का रंग जिस रत्न से मेल खाता हो उसका नाम उस रत्न के नाम पर रखा गया है जैसे रूबी, एमीरेल्ड, सेफायर इत्यादि। रूबेन सिंह लंदन में एक फाइनेंशियल कंपनी चलाते हैं और उन्हें रॉल्स रॉयस कार का बहुत शौक है।

पिछले साल इस वजह से चर्चा में आए थे रूबेन

ये वहीं रूबेन सिंह हैं जो पिछले साल भी अपने रॉल्स रॉयस कलैक्शन के चलते चर्चा में आए थे। तब उन्होंने ने 7 दिन दफतर जाने के लिए 7 रॉल्स रॉयस खरीदीं थी जो कि उनकी अलग अलग पगड़ी से मेल खा रही थीं। इस दौरान भी रूबेन सिंह और उनकी कारों की तस्वीर वायरल हुई थीं। रूबेन कहते हैं कि अभी वे और भी रॉल्स रॉयस खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं। ये नई 6 गाड़ियां रूबेन के डिलीवर करने के लिए रॉल्स रॉयस के सीईओ टॉर्सटन मुलर खुद पहुंचे थे।

ब्रिटिश बिल गेट्स के नाम से जान जाते हैं रूबेन

रूबेन की इस अथाह दौलत के चलते उन्हें ब्रिटिश बिल गेट्स के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि रूबेन इंग्लैंट के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर के अंडर स्मॉल बिजनेट एंड कंपेटिटिव काउंसिल के सरकारी एडवाइजरी पैनल में काम कर चुके हैं। इसके अलावा ब्रिटिश सरकार में वे कई पदों पर रह चुके हैं। रॉल्स रॉयस के इस कलैक्शन के अलावा रूबेन के पास बुगाटी वेरॉन, पोर्च 918 स्पाइडर, पागिनी हुआयारा, लेंबरगिनी हुराकन और फरारी एफ12 बर्लिनेटा ( Limited edition) भी हैं। बता दें कि फरारी एफ12 बर्लिनेटा का एक ही एडिशन तैयार हुआ था और वह रूबेन सिंह ने खरीदा।

Facebook Comments