जर्मनी में करावाएंगे इलाज…दर्द में बेहाल हैं अनिल कपूर फिर भी बीच में नहीं छोड़ा फिल्म का काम

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर बहुत ही जल्द अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आने वाले हैं। वहीं इसके बाद अनिल कपूर मल्टी स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ में भी नजर आएंगे। इन्हीं फिल्मों के बीच अनिल कपूर को लेकर एक नई खबर सामने आई हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

बता दें कि अनिल कपूर को लेकर कहा जा रहा है कि अपनी फिल्मों के प्रमोशन करने के बाद रिलीज होने अनिल कपूर अपना इलाज कराने जर्मनी जाएंगे। बताया जा रहा हैं कि अनिल कपूर को पिछले काफी समय से शोल्डर में तेज दर्द हो रहा हैं इस दर्द की शिकायत इतनी बढ़ गई हैं की अनिल इसका इलाज करवाने के लिए जर्मनी जाएगे। हाल ही खुद अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी इस बीमारी के बारे में बात की और बताया की वो अपनी फिल्म का काम खत्म करके जल्द ही इलाज के लिए जाएंगे।

इंटरव्यू में अनिल कपूर ने ‘मुझे शोल्डर में क्लासिकेशन की शिकायत है। जिसकी वजह कंधे में तेज दर्द रहता है। मेरी आने वाली फिल्म टोटल धमाल के 22 फरवरी को रिलीज होने के बाद मैं जर्मनी में स्पोर्ट्स डॉक्टर हंस-विल्हेम मुलर-वुल्फहार्ट से अपना इलाज करवाउंगा।’ बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पिता अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर की ये फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है।

Facebook Comments