जानिए कैमरे को देखकर क्यों मुँह छिपाया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने, जब गोबर के उपले बना रही थी

बॉलीवुड की एक बायोग्राफिक फिल्म दुनिया की सबसे बूढी शार्पशूटर्स महिलाएं, चंद्रो तोमर व उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित हैं. इस फिल्म का नाम “सांड की आँख” तय किया गया है, जिसे मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप और निधि तोमर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

जबकि रिलायंस इंटरटेनमेंट के बैनर तले तुषार हिरानंदानी पहली फिल्म डायरेक्टर करने जा रहे हैं. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में शार्प शूटर दादी का रोल निभा रही हैं. शूटिंग के दौरान के कुछ फोटो भी आ चुके हैं, जिसे दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.
‘सांड की आंख’ फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर कुछ अलग अंदाज में दिखेंगी. इतना ही नहीं, दोनों ही एक्ट्रेस ने हरियाणवी भाषा में एक डायलॉग के साथ एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वह गोबर के उपले को दीवार में चिपकाती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन यह तस्वीर काफी वायरल हो रहा है. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, ‘के खुस्बू आन लाग री है… दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है…’ (ये कैसी खुशबू आ रही है, ऐसा लग रहा है कुछ कमाल का पक रहा है.)

बता दें, चंद्रो और प्रकाशी की जोड़ी ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) पर भी आ चुकी हैं और नेशनल लेवल पर कई मेडल भी जीत चुके हैं. चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) की उम्र 87, और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की उम्र 82 साल है. दोनों ही उत्तर प्रदेश की जोहरी गांव से हैं. दोनों ही 50वें साल की उम्र से शार्पशूटिंग करना शुरू किया. चंद्रो और प्रकाशी ‘शूटर दादी’ के नाम से ही मशहूर हैं.  

Facebook Comments