जानिए क्यों प्रेग्नेंट समीरा रेड्डी ने कहा की हर कोई करीना कपूर नहीं

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा समीरा रेड्डी दूसरी बार माँ बनने वाली हैं. उन्होंने हाल-फिलहाल में एक कार्यक्रम के दौरान उन सारे ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया जो प्रेगनेंसी के बाद महिलाओं को उनके शरीर के लिए तंज कसते हैं. समीरा ने कहा की वह करीना कपूर नहीं हैं जो प्रेगनेंसी के तुरंत बाद हॉट फिगर में आगई, उन्हें समय लगेगा। 

करीना कपूर और सैफ अली खान के बच्चे तैमूर अली खान का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ था. तैमूर अली खान के जन्म के कुछ हफ्तों बाद ही करीना कपूर को रेगुलर जिम जाते देखा गया था.  करीना कपूर फिट होकर वापस फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के सेट पर पहुंची थीं. करीना कपूर को ट्रोलर्स ने यह कहकर ट्रोल किया था कि वापस काम पर लौटकर वो अपनी मां होने का फर्ज पूरा नहीं कर रही हैं. इस संबंध में करीना कपूर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा था, “महिलाओं को अपने हिसाब से जीना चाहिए. उन्हें बिना किसी डर के विश्वास के साथ जीना चाहिए. जीवन जीने का यही मेरा मंत्र है.”

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करीना कपूर ने कहा था, मैं चाहती थी कि इस फिल्म में रिया कपूर मेरी जगह काम करे, लेकिन सैफ अली खान ने मुझे वापस शेप में लौटकर काम करने के लिए मोटिवेट किया. वहीं समीरा रेड्डी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मैंने पहली प्रेग्नेंसी के बाद भी शेप में आने के लिए समय लिया था. उन्होंने कहा कि मैं इस बार पहली प्रेग्नेसी से ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं.

Facebook Comments