जानें क्या कहा…आयुष्मान खुराना ने फैंस के साथ शेयर की दिल की बात

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ उनके लिए हमेशा सबसे खास रहेगी. ‘विकी डोनर’ के बारे में एक ट्वीट का जवाब देते हुए आयुष्मान ने लिखा कि पहली फिल्म हमेशा सबसे खास होती है और पूरी टीम भी खास होती है. ऑन स्क्रीन के साथ ऑफ स्क्रीन का हर पल खास होता है.

साल 2012 में रिलीज हुई शूजीत सरकार की यह फिल्म स्पर्म डोनेशन पर आधारित है. इसमें यामी गौतम और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं. आयुष्मान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में नुसरत बरुचा भी हैं.

बता दें कि साल 2018 आयुष्‍मान खुराना के नाम रहा. आयुष्‍मान खुराना ने साल 2018 में ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ जैसी बेहतरीन फिल्‍में दी हैं. इसी के साथ आयुष्‍मान खुराना करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में डेब्‍यू भी किया. इस चैट शो में आयुष्‍मान एक्‍टर विक्‍की कौशल के साथ एंट्री ली थी.

शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए आयुष्‍मान ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में करण जौहर ने उन्हें इग्नोर किया था. आयुष्मान ने कहा कि मैं एक अवॉर्ड शो का होस्ट था. वहां पर मुझे करण जौहर मिले और मैंने उनसे उनका नंबर मांगा और पूछा कि क्या मैं आपका नंबर ले सकता हूं. मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं. करण ने मुझे एक लैंड लाइन नंबर दिया. मैंने उस नंबर पर कॉल किया और करण जौहर से बात कराने को कहा. लाइन के दूसरी तरफ मौजूद शख्स ने कहा कि हम न्यूकमर्स का ऑडिशन नहीं लेते.

Facebook Comments