मनोरंजन

जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन रहस्यमय वापस लाता है जुरासिक पार्क चरित्र

कैंपबेल स्कॉट लुईस डोड्सन का किरदार निभाएंगे, जो रहस्यमयी व्यक्ति है, जो पहले जुरासिक पार्क में नाटक का प्रदर्शन करता है।

“डोड्सन! हमें यहाँ डोड्सन मिला है!”

लुईस डोडसन, 1993 की शुरुआत में रहस्यमय चरित्र जुरासिक पार्क , जब वह गुप्त होने की कोशिश कर रहा था तब डेनिस नेड्री ने अपने स्थान को उड़ाने की सराहना नहीं की। और हमें यकीन नहीं है कि अब वह कैसे महसूस करेंगे कि समाचार जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन में उनकी वापसी के बारे में है।

चरित्र अभिनेता कैम्पबेल स्कॉट ( हाउस ऑफ कार्ड्स , डाइटलैंड ) इस परिचित आकृति के रूप में तीसरी जुरासिक वर्ल्ड फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गई है। यह लुईस था जिसने डेनिस (वेन नाइट) को मूल मूवी में पार्क की सुविधाओं से बाहर डायनासोर भ्रूण की तस्करी करने के लिए ट्रिक कनस्तर दिया था। उन योजनाओं को अंततः एक dilophosaurus द्वारा नाकाम कर दिया गया था और कनस्तर एक पहाड़ी के रूप में नीचे लुढ़का हुआ था और इसे कीचड़ में भिगो दिया। अभिनेता कैमरन थोर ने पहली फिल्म में लुईस की भूमिका निभाई थी।

इन डोमिनियन , लेविस अब जेनेटिक्स कंपनी बायोसिन जेनेटिक्स के प्रमुख हैं, जो इनगन की प्रतिद्वंद्वी कंपनी है, जो कंपनी के निर्माण के लिए विलुप्त डायनासोर का क्लोन तैयार करती है। Isla Nublar पर पार्क करें।

@ ट्रेवॉर ने एक छोटी फिल्म जारी की जिसमें एक साल बाद डायनासोर के साथ एक नए अमेरिका का खुलासा हुआ की घटनाओं जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम । “ जुरासिक वर्ल्ड 3 उसी तरह साइंस थ्रिलर होगा जुरासिक पार्क था,” फिल्म निर्माता ने एक बार EW को बताया था।

संबंधित सामग्री:

जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन

तीसरी ‘जुरासिक वर्ल्ड’ फिल्म और ‘जुरासिक पार्क’ फ्रैंचाइज़ी की छठी किस्त।

Related Articles

Close