जैकलिन फर्नांडीस-‘सलमान को देख कर मैं आज भी अपने डॉयलॉग भूल जाती हूं’….

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने खुद को लेकर ऐसा खुलासा पहली बार किया है। जैकलिन का कहना है कि सलमान खान को सोमने देख कर आज भी उनके रौंगटे खड़े हो जाते हैं।

जुड़वा 2 के बाद जैकलिन फर्नांडीस अब 2018 के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं। जैकलिन का नया साल उनके लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है क्योंकि कई फिल्मों के साथ तैयार बैठी हैं। होली पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘ड्राइव’ और फिर ईद पर सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ का धमाका।

बता दें, जैकलीन रेस 3 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और ये एक्साइटमेंट फिल्म से ज्यादा सलमान के साथ काम करने की वजह से है। सलमान खान के साथ काम करने को लेकर जैकलीन ने कहा कि, “मैं आज भी सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूँ, इसीलिए जब भी मैं उनके साथ स्क्रीन पर होती हूं तो घबरा जाती हूँ। सलामन को देख कर मैं अपने डॉयलोग्स तक भूल जाती हूं और OMG वाली फीलिंग आती है।”

तो जैकलिन ने कुछ इस तरह अपनी फीलिंग्स को जाहिर किया। जैकलिन इससे पहले सलमान के साथ फिल्म ‘किक’ में नजर आईं थी। इसके बाद दोनो जुड़वा 2 में भी दिखे थे पर इस फिल्म में सलमान का रोल बहुत ही छोटा था जो सिर्फ फिल्म के आखिर में दिखाया गया था। बता दें कि सलमान और जैकलिन की जोड़ी उनके फैंस को भी बहुत पसंद है।

Facebook Comments